»   » सलमान नहीं ये हैं बॉलीवुड की असली 'दबंग'..सभी खान की लगा दी वाट!

सलमान नहीं ये हैं बॉलीवुड की असली 'दबंग'..सभी खान की लगा दी वाट!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों और अपनी शर्तों पर जीने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज जन्मदिन है। 23 मार्च 1987 को जन्मीं कंगना आज 30 साल की हो गई हैं।  कंगना रनौत ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने आप में काफी अलग और अनोखी हैं। उन पर ये कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है कि आप चाहे मुझसे प्यार करो या नफरत करो लेकिन मुझे नजरअंदाज नहीं कर सकते। 

एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाली कंगना काफी बोल्ड हैं। वो किसी भी तरह का कोई भी बयान या खुलासा या सच्चाई बयां करने में नही हिचकती। इस दिनों कंगना अपने नेपोटिज़्म के बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

सलमान खान विवेक ऑबरॉय..और स्टारडम..बस हो गया बंटाधार!

इसी के साथ पिछले काफी समय तक कंगना ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।  ऋतिक के अलावा उन्होंने एक-दो बार नहीं कितने हीं बार ऐसे बयान दे चुकी हैं जिसकी वजह से कोई कइयों की की नींद उड़ गई लेकिन कंगना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। आइये आपको दिखाते हैं कंगना रनौत के ऐसे हीं चौंकाने वाले बयान..

शाहरुख के साथ नहीं करेंगी काम

शाहरुख के साथ नहीं करेंगी काम

हाल ही में एक उन्होंने शाहरुख खान के लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह इस बात को लकेर काफी श्योर हैं कि वह कभी शाहरुख खान के साथ काम नहीं करेंगी।

नेपोटिज़्म पर दिए बयान

नेपोटिज़्म पर दिए बयान

यही नहीं इन दिनों कंगना रनौत कॉफी विद करण में नेपोटिज़्म पर दिए बयान को लेकर काफी चर्चाओं में रहीं।

एक शब्द 'एक्स' और हुई महाभारत

एक शब्द 'एक्स' और हुई महाभारत

कंगना से आशिकी 3 के बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने ऋतिक रोशन की वजह से फिल्म छोड़ी तो उन्होंने कहा कि "हां, मैंने भी ऐसे रयूमर्स सुने हैं। मुझे नहीं पता की सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यूं करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।" उनके इस बयान से ऋतिक से लेकर उनकी भी नींद उड़ी हुई है। ये लड़ाई अब किसी इतिहास से कम नहीं।

जन्म पर खुलासा

जन्म पर खुलासा

कंगना ने यहां तक बोलने में परहेज नहीं किया कि उनके जन्म पर उनके मम्मी-पापा बिल्कुल भी खुश नहीं थे। क्योंकि उनसे पहले घर में एक और लड़की थी। कंगना तो घर से जुड़ी बातें भी बाहर बोलने से नहीं चुकतीं।

बॉलीवुड को लेकर खुलासा

बॉलीवुड को लेकर खुलासा

कंगना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वो जब मात्र 17 साल की थीं तब बॉलीवुड के हीं एक शख्स ने उनका शारिरिक शोषण किया था और कंगना ने इसका करारा जबाब भी दिया। जख्मी होने के बाद भी कंगना उसकी पिटाई की और एफआईआर भी कराई थी।

हीरो के खिलाफ मोर्चा

हीरो के खिलाफ मोर्चा

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में सारा पैसा और क्रेडिट मेल एक्टर्स ले जाते हैं जबकि फीमेल एक्टर्स को कम कर के आंका जाता है।

जस्ट गुड फ्रेंड्स!

जस्ट गुड फ्रेंड्स!

जस्ट गुड फ्रेंड पर उनके बयान ने तो अच्छे अच्छों की हालत खराब कर दी। उन्होंने सीधे कहा था बॉलीवुड में जस्ट गुड फ्रेंड का मतलब होता है डिसके साथ आप कुछ भी कर सकते हो...फिजिकल भी हो सकते हो। इसके बाद किसी को जस्ट गुड फ्रेंड्स कहने से पहले सोचेंगे।

स्क्रिप्ट नहीं लोग चाहिए

स्क्रिप्ट नहीं लोग चाहिए

कंगना ने यहां तक कहा है कि उनके फिल्मों की स्क्रिप्ट से ज्यादा जरूरी लोग हैं। अगर लोग अच्छे हैं तो बिना स्क्रिप्ट पढ़े भी हां बोल देती हैं।

आई एम बेस्ट

आई एम बेस्ट

कंगना ने एक इंटरव्यू में कंप्टिशन के सवाल पर कहा कि वो मानती हैं कि उनसे बेहतर एक्ट्रेस आज की तारीख में इंडस्ट्री में कोई नहीं है इसलिए उनका किसी से कोई कंप्टीशन नहीं है।

English summary
Kangana Ranaut birthday know her bold statements that shocked everyone.
Please Wait while comments are loading...