For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काजोल के पिता नहीं चाहते थे अजय देवगन से करें शादी, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

    |

    काजोल ने एक इंटरव्यू में अपनी ज़िंदगी के कुछ बेहद रोमांचक किस्से बांटे जिनमें से एक था उनकी शादी का किस्सा। काजोल ने अपने करियर की ऊंचाई पर, 25 साल की उम्र में अजय देवगन से शादी कर ली थी। लेकिन उनके पिता शोमू मुखर्जी उनके इस फैसले के खिलाफ थे।

    काजोल ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता चाहते थे कि काजोल केवल अपने करियर पर फोकस करें। खासतौर से तब जब वो इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में से एक हैं।

    लेकिन काजोल, अजय देवगन से शादी करना चाहती थीं। ऐसे समय में उनकी मां तनूजा ने उनका साथ दिया और समझाया कि जो उनके दिल को सही लगे वो वैसा ही करें। काजोल ने अपने दिल की सुनी और अजय देवगन से शादी कर ली।

    बोरिंग सी पहली मुलाकात

    बोरिंग सी पहली मुलाकात

    काजोल के साथ अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में के कहा कि "हमारी मुलाकात सेट पर हुई थी, ये काफी बोरिंग कहानी है। असल में कोई कहानी ही नहीं है। पहली मुलाकात में अजय देवगन, काजोल को घमंडी लगे थे क्योंकि वो ज़्यादा बातें नहीं करते थे।

    रिश्ते की शुरूआत

    रिश्ते की शुरूआत

    काजोल जब हलचल की शूटिंग कर रही थीं तब वो किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं और अजय देवगन उनके सिर्फ दोस्त थे। तब काजोल अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अजय देवगन से सलाह लेती थीं और अजय देवगन उन्हें सलाह देते भी थे। यहीं से अजय देवगन और काजोल के रिश्ते की शुरूआत हुई थी।

    हो गया प्यार

    हो गया प्यार

    जी हां ये सुनकर आपको अजीब लग सकता है लेकिन सच्चाई यही है कि अजय देवगन से पहले काजोल को एहसास हुआ था कि ये इंसान उनकी जिंदगी में काफी अह्म किरदार निभाने वाला है।

    एकदम हटके लव स्टोरी

    एकदम हटके लव स्टोरी

    अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी में सबसे अजीब बात यही है कि दोनों में से किसी ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया लेकिन दोनों की पता था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। ऐसी लव स्टोरी तो बॉलीवुड में किसी और की नहीं होगी।

    करियर के टॉप पर शादी

    करियर के टॉप पर शादी

    काजोल ने जब अजय देवगन से शादी की तब वो सिर्फ 25 साल की थीं और करियर के टॉप पर थीं लेकिन फिर भी उन्होंने शादी की और दो बच्चों की मां भी बनीं और लोग उन्हें आज तक पसंद भी करते हैं।

    यूं हुई शादी

    यूं हुई शादी

    अजय देवगन और काजोल की शादी की कहानी भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है। उन्होंने कहा कि "मैं कोई ग्रैंड वेडिंग नहीं करना चाहता था इसलिए मैं बेडरुम से निकला छत पर जाकर शादी की और वापस बेडरुम में आ गया।।

    ज़िंदगी में साथ देखा बुरा वक्त

    ज़िंदगी में साथ देखा बुरा वक्त

    तानाजी के प्रमोशन के दौरान, काजोल ने बताया कि कभी खुशी कभी गम के बाद उनका मिसकैरिज हो गया था। फिल्म तो बहुत चली लेकिन उन्हें इस बात की कोई खुशी नहीं थी क्योंकि वो अपनी ज़िंदगी में बहुत बुरे दौर से गुज़र रही थीं।

    धीरे धीरे बढ़ा परिवार

    धीरे धीरे बढ़ा परिवार

    काजोल ने इसी इंटरव्यू में ये भी बताया कि 2001 के बाद एक बार फिर उनका मिसकैरिज हो गया। लेकिन वो और अजय एक दूसरे के साथ मज़बूती से खड़े रहे। इसके बाद उनके जीवन में नीसा आईं और फिर युग।

    छोटा परिवार सुखी परिवार

    छोटा परिवार सुखी परिवार

    काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। तानाजी में दोनों पति - पत्नी के किरदार में दिखे और इस फिल्म के लिए भी उन्हें दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है।

    साथ में वापसी

    साथ में वापसी

    काजोल और अजय देवगन को साथ में परदे पर देखने के लिए फैन्स इंतज़ार कर रहे हैं। दोनों ने तान्हाजी में पति - पत्नी के किरदार में दिल जीता था। काजोल, अजय देवगन के साथ हर तरह की फिल्म कर चुकी हैं - राजू चाचा, गुंडाराज, हलचल, प्यार तो होना ही था, यू मी और हम।

    English summary
    Kajol revealed that her father Shomu Mukherjee was totally against her marrying Ajay Devgn at the age of 24. Her mother Tanuja insisted her to listen to her heart.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X