For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MISTAKE: शाहरूख के साथ इतनी फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं काजोल!

    |

    [गपशप] रोहित शेट्टी में कुछ तो बात है वरना शाहरूख और काजोल को साथ लाना हर किसी के बस की बात नहीं है। खबरों की मानें तो दिलवाले के लिए शाहरूख- काजोल की जोड़ी बनाने के लिए रोहित शेट्टी को बड़े पापड़ बेलने पड़े हैं। क्योंकि काजोल थीं कि मान ही नहीं रहीं थीं। काजोल का ये मूड रोहित शेट्टी पर भी भारी पड़ गया होता अगर रोहित सरेंडर कर देते।

    वैसे काजोल को मनाना किसी के बस का नहीं है। यश चोपड़ा और करण जौहर के भी नहीं। इसका एक कारण ये है कि काजोल अपने काम को लेकर बहुत चूज़ी हैं। उन्हें जो बहुत पसंद आया वही काम वो करती हैं। वरना आप लाख बड़े डायरेक्टर या प्रोड्यूसर हों, काजोल नहीं मानतीं।

    अपने इस मूड की वजह से काजोल ने शाहरूख के साथ कुछ ऐसी फिल्में रिजेक्ट कर दी हैं जिन्हें देखने में मज़ा आ जाता। एक तो शाहरूख और काजोल की जोड़ी और इतनी खूबसूरत फिल्में...बस हम यही सोचते रह गए कि काजोल ने ऐसा क्यूं किया?

    मोहब्बतें

    मोहब्बतें

    हालांकि काजोल ने इस फिल्म को रिजेक्ट भले ही कर दिया गया हो पर ऐश्वर्या और उनकी शिफॉन साड़ी के हर फ्रेम में हमें उनकी झलक ज़रूर दिखी।

    दिल से

    दिल से

    वैसे काजोल को गुप्त में निगेटिव रोल में देखने के बाद उन्हें फिर से निगेटिव रोल में देखना मज़ेदार नहीं होता पर उफ्फ्फ शाहरूख काजोल के लिए दिल से गाते हुए हद रोमांटिक लगते!

    दिल तो पागल है

    दिल तो पागल है

    ये पॉइंट हम काजोल को देते हैं। अगर वो निशा का रोल कर लेतीं तो फिर राहुल की झल्ली अंजली में वो बात नहीं रह जाती। क्यों आज भी कुछ कुछ होता हैCool

    चलते चलते

    चलते चलते

    काजोल और रानी में शाहरूख के साथ बेहतर कौन लगता है इसमें कभी भी अगर कोई डाउट हुआ तो उसमें इस फिल्म का हाथ है। पर सोचिए जब शाहरूख रानी इतने अच्छे लग रहे थे तो काजोल शाहरूख तो तबाही मचा देते!

    कभी अलविदा ना कहना

    कभी अलविदा ना कहना

    फिर से रानी! काजोल को फिल्म की कहानी नहीं पसंद आई थी और उन्होंने एक बार फिर शाहरूख रिजेक्ट कर दिया लेकिन दर्शकों का दिल तो टूट गया ज़रा सा!

    क्यूं...क्यूं और क्यूं

    क्यूं...क्यूं और क्यूं

    प्रीति ज़िंटा से हमें बहुत प्यार है पर काजोल शाहरूख की बात आए तो हम किसी के सगे नहीं रह जाते। वीर ज़ारा....उफ्फ्फ काजोल ने ये अच्छा नहीं किया। क्यूं किया ऐसा। उन्हें और शाहरूख को वीर ज़ारा में देखना तो कमाल ही हो जाताLaughing

    English summary
    Rohit Shetty has finally managed to create the Shahrukh - Kajol magic on the screen again. But Kajol has rejected these blockbuster Shahrukh Khan films!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X