»   » कहानी की BAND: तनु वेड्स मनु, सलमान, ऋतिक नहीं माधवन की फैन!

कहानी की BAND: तनु वेड्स मनु, सलमान, ऋतिक नहीं माधवन की फैन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तृषा गौड़] तनु वेड्स मनु रिलीज़ के लिए तैयार है ऐसे में हमने सोचा कि ज़रा आज तनुजा त्रिपाठी और मनु शर्मा के इस विवादास्पद लव कम अरेंद मैरिज की तहकीकात की जाए बिल्र्कुल सीआईडी स्टाईल। और इस तहकीकात में जो जो सामने आया उसने तो बजा कर रख दी फिल्म की कहानी की band।

तो बस हम भी लेकर आ गए आपकी हंसी का डोज़ क्यूंकि इस फिल्म में वाकई कई ऐसे ट्विस्ट हैं जिन्हें अगर बदला जाए तो बज जायेगी कहानी की band. और सबसे मज़ेदार बात तो ये है कि खुद सलमान खान बजा देते कहानी की बैंड....वो फिल्म में जो थे...बाद में हटाए गए थे!

सलमान होते तनु के दूल्हे

सलमान होते तनु के दूल्हे

फिल्म में सलमान खान का कैमियो था और वो तनु के लिए एक रिश्ता थे। अगर तनु उन्हें पसंद कर लेती तो फिर सलमान खान भी उनके साथ टल्ली होकर हंगामा करते कभी फुटपाथ पर कभी जंगल में...oops सॉरी नो मज़ाक भाई के साथ। दोनों कांड करते रहते और बज जाती ना कहानी की बैंड।


मन्नू भईया होते थोड़ा रसिया

मन्नू भईया होते थोड़ा रसिया

सोचिए कि टल्ली पड़ी कंगना सामने हो तो कोई फोटो खींचता है क्या। अगर मन्नू भइया बिल्कुल स्टड टाईप विदेशी होते तो फिल्म में भी थोड़ी नमक आ जाता पर अपने mADDy तो मीठे ही अच्छे लगते हैं। नमकीन मन्नू बजा देते कहानी की band.


जंगल में मंगल हो जाता

जंगल में मंगल हो जाता

Cool


वो जंगल सीन तो याद ही होगा जब इन दोनों के दोस्त थोड़ा ACTION करने की सोचते हैं। मान लीजिए कि थोड़ा एक्शन हो ही जाता...तो फिर हमें यकीन है कि तनु को अचानक संस्कार से लेकर मर्यादा तक सब याद आ जाते...वैसे ये उस एक्शन के नतीजों के नाम भी हो सकते हैं - संस्कार और मर्यादा... Cool


यूपी का लौंडा होता अवस्थी

यूपी का लौंडा होता अवस्थी

यार ये राजा अवस्थी ना धोखा दे गया बॉस। क्योंकि यूपी में तो लड़कियां पटाने के दो ही तरीके होते हैं या तो शाहरूख की तरह नरम या फिर सलमान की तरह गरम। और जितनी गरमी राजा में थी उससे हमें काफी उम्मीदें थीं। लेकिन किसी बड़े आदमी ने कहा है कि मतलब अपने प्यार बेशुमार को कौन जाने देता है यार....


वाकई ऋतिक रोशन होते मनु

वाकई ऋतिक रोशन होते मनु

भई बात तो सही है कि हर लड़की को ऋतिक रोशन ही चाहिए। पर ज़रा सोचिए अगर मनु ऋतिक टाईप NRI होता तो तनु उनके पीछे पागल हो जाती हैं...एक मिनट ये तो मैं प्रेम की दीवानी है हो जाती...EWWWW पक्का कहानी की बैंड


 राजा अवस्थी तुम सच में यार....

राजा अवस्थी तुम सच में यार....

बताईए ले देकर हमारी गाड़ी यहीं रूक जा रही है। राजा अवस्थी को कम से कम एक कहावत तो ना बनने देनी थी...अक्सर गली मुहल्ले के लौंडों का प्यार अक्सर डॉक्टर और इंजीनियर उठाकर ले जाते हैं। वैसे अगर राजा तनु को उठवा लेता तो....एक मिनट...प्रतिज्ञा बन जाए....स्टार प्लस....रात साढ़े 10 ना देखना पड़ता...रज्जा समझ्यो की नै!


अंकल....नो Chutzpah!

अंकल....नो Chutzpah!

ये अंकल जो तनु से परेशान होकर हर वक्त च में ऊ की मात्रा, त में ई कि मात्रा, य में आ की मात्रा करते रहते हैं अगर थोड़ा तनु पर ध्यान दे लेते तो शायद फिल्म बनाने का मतलब ही नहीं रह जाता। मतलब तनु का जंगली पन ही तो फिल्म की जान था। Thank you अंकल कहानी की बैंड ना बजाने के लिए।


MAJOR TWIST

MAJOR TWIST

अगर आप यूपी वाले हैं तो जान लीजिए ये फिल्म का सबसे बड़ा ट्विस्ट हो सकता था...पप्पी जी जो हैं हमारे वो शादी वाले घर में लड़कियां छेड़ रहे थे। अगर छेड़ने वाला एक पार्टी का हो और छिड़ने वाला दूसरी पार्टी का तो अक्सर हमारे यहां मंडप से लोग उठ जाते हैं। अगर शादी ही कैंसिल हो जाती तो ना मिलते तनु मनु...ना होता WEDS का स्यापा....पक्का कहानी की बैंड!


बैंड पर बैंड....बजाते रहो

बैंड पर बैंड....बजाते रहो

वैसे क्या आपको पता है कि सलमान और ऐश को मिलवाने में शाहरूख और आमिर का हाथ था और इसीलिए बज गई थी -->हम दिल दे चुके सनम की कहानी की बैंड!!!



English summary
Tanu weds Manu is returning soon but the initial film has some major twists which if worked could have resulted in Kahani KI BAND!
Please Wait while comments are loading...