For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर 1 दिन में पी जाते थे 20 सिगरेट, बदबू हटाने के लिए घंटो तक नहाया करते थे

    |

    साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म रही थी कबीर सिंह। जिसने 350 से ज्यादा करोड़ के करीब का बिजनेस किया। शाहिद कपूर ने कबीर सिंह बनकर लोगों को दीवाना बना दिया था। आज कबीर सिंह फिल्म को रिलीज हुए पूरे दो साल हो चुके हैं। 21 जून 2019 के मौके पर कबीर सिंह सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी।

    शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में प्रीति के किरदार में कियारा आडवाणी नजर आई थीं। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार नसीब हुआ। लेकिन छोटा मोटा विवाद भी देखने को मिला। कबीर सिंह के लड़की को थप्पड़ मारने वाले, शराब व सिगरेट पीने वाले से लेकर सनकी कबीर सिंह के किरदार को लेकर लोगों ने विरोध जताया था।

    तमाम विरोध प्रदर्शन के बावजूद कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाब हुई। कबीर सिंह किरदार के लिए शाहिद कपूर ने काफी मेहनत की जोकि पर्दे पर साफ नजर भी आती है। लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले शाहिद कपूर इस फिल्म में काफी हैंडसम भी दिखे। इस किरदार के लिए शाहिद कपूर ने खुद बताया था कि किस तरह की मेहनत उन्होंने की।

    20 सिगरेट तक पी, जबकि कभी स्मोक नहीं की शाहिद कपूर ने

    20 सिगरेट तक पी, जबकि कभी स्मोक नहीं की शाहिद कपूर ने

    शाहिद कपूर फिल्म में शराब व सिगरेट पीते नजर आए थे। सनकी आशिक के किरदार में खुद को ढालने के लिए शाहिद कपूर ने 20 सिगरेट एक दिन में पी थी।

    शाहिद कपूर नहीं करते स्मोक

    शाहिद कपूर नहीं करते स्मोक

    बॉलीवुड के उन चुनिंदा सितारों में से शाहिद कपूर एक हैं जो असल जिंदगी में स्मोक नहीं करते हैं। लेकिन कबीर सिंह किरदार के लिए उन्होंने इस बुरी लत को भी गले लगाया।

    2 घंटे तक नहाया करते थे शाहिद कपूर

    2 घंटे तक नहाया करते थे शाहिद कपूर

    एक बार इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया कि वह कभी भी सिगेरट या किसी धूम्रपान का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन कबीर सिंह एक ऐसा किरदार था जिसे निभाने के लिए उन्हें स्मोक करनी पड़ी। इसके चलते जब वह घर पहुंचते तो वह बच्चों से मिलने से पहले दो दो घंटे तक नहाया करते थे।

    14 किलो वजन भी घटाया

    14 किलो वजन भी घटाया

    शाहिद कपूर ने यंग लवर जैसा दिखने के लिए 14 किलो वजन भी कम किया। घंटो के वर्कआउट करने के बाद उन्होंने कबीर सिंह किरदार की तैयारी की।

    English summary
    kabir singh 2 years completed: shahid kapoor smoke nearly 20 cigarettes a day for this role
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X