For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    90s के सुपरस्टार, आते ही बड़ा Dhamaka फिर भी फ्लॉप, चौंक जाएंगे आप!

    |

    बॉलीवुड में यूं तो हर साल नए एक्टर आते हैं। इनमें से कई आते ही सुपरस्टार भी बन जाते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि धामेकदार एंट्री के बाद भी की स्टार्स फिल्मों से अचानक गायब हो जाते हैं। ऐसे ही स्टार्स में से एक हैं 90s के हिट एक्टर जुगल हंसराज, वे आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक दौर में तगड़ी फैन फॉलोइंग वाले चॉकलेटी हीरो माने जाने वाले जुगल की फिल्में नहीं चल सकीं और उनका करियर ठप हो गया। वहीं अब वे फिल्मों से दूर हैं और जब-तब फिल्मी ईवेंट्स पर दिख जाते हैं।

    [साड़ी में इनसे खूबसूरत और सेक्सी और कोई नहीं, होश उड़ा देंगी ये 10 तस्वीरें]

    जुगल ने फिल्म जगत में काम करना साल 1983 में शुरू कर दिया था। वह पहली बार फिल्म मासूम में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे। इसके अलावा वह साल 1986 में आई फिल्म कर्मा और सुहागरात में भी बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके हैं। जहां तक बात है उनके एक वयस्क कलाकार के तौर पर उनके बॉलीवुड डेब्यू की तो उन्होंने साल 1994 में आई फिल्म 'आ गले गल जा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

    वे शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें में नजर आए इसके अलावा वे कई म्यूजिक एल्बम्स में भी दिखे। बॉलीवुड के हिट चॉकलेटी हीरो बनने के बाद भी जुगल फ्लॉप ही रहे और एक दिन अचानक फिल्मों से गायब हो गए। वहीं सिर्फ हंसराज ही नहीं बॉलीवुड के कई ऐसे 90s के स्टार्स हैं जो हिट तो रहे लेकिन अचानक ही उनका करियर खत्म हो गया। आगे जानें ऐसे ही स्टार्स के बारे में-

    संजय कपूर

    संजय कपूर

    संजय कपूर ने यूं तो 90s के दौर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है..पर अब उन्हें फिल्में मिलनी कम हो गई हैं। कोई फिल्म मिल भी जाती है तो रोल खास नहीं होता है।

    राहुल रॉय

    राहुल रॉय

    आशिकी फेम राहुल रॉय उस दौर के सबसे बड़े एक्टर्स में से हैं लेकिन अब उन्हें फिल्में भी नहीं मिल रही हैं और वे काफी आउट ऑफ शेप हो चुके हैं।

    चंद्रचूर सिंह

    चंद्रचूर सिंह

    एक दौर के सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर चंद्रचूर सिंह अब पहचान में भी नहीं आते हैं।

    विवेक मुशरन

    विवेक मुशरन

    ईलू ईलू बॉय विवेक मुशरन तो काफी लंबे वक्त से न फिल्म में आए न ही बॉलीवुड की किसी ईवेंट पर ही दिखाई दिए।

    अपूर्व अग्निहोत्री

    अपूर्व अग्निहोत्री

    हैंडसम हंक कहे जाने वाले अपूर्व अग्निहोत्री का भी यही हाल है। वे सीरियल्स में नजर आ जाते हैं।

    मामिक सिंह

    मामिक सिंह

    एक दौर में लीड रोल पाने वाले एक्टरमामिक सिंह भी फिल्मों से ही नहीं बॉलीवुड से ही दूर हो गए हैं।

    अयूब खान

    अयूब खान

    किलर स्माइल से 90s के दौर में राज करने वालेअयूब खान अब फिल्मों से तो गायब हो गए हैं लेकिन सीरियल्स में दिखाई दे जाते हैं।

    कुमार गौरव

    कुमार गौरव

    कुमार गौरव को आप कैसे भूल सकते हैं। एक वक्त पर सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर कहे जाने वाले इस अभिनेता को भी फिल्में नहीं मिलतीं।

    शहदाब खान

    शहदाब खान

    रानी मुखर्जी के साथ करियर की शुरूआत करने वालेशहदाब खान अमजद खान ने बेटे हैं। राजा की आएगी बारात में शहदाब रानी के साथ नजर आए थे। जिसके बाद रानी की गाड़ी तो चल पड़ी लेकिनशहदाब खान का करियर ठप्प हो गया।

    बिजय आनंद

    बिजय आनंद

    बिजय आनंद अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म प्यार तो होना ही था में दिखाई दिए थे। उन्होंने फिल्म में काजोल के मंगेतर राहुल बजाज का रोल निभाया था।

    English summary
    Jugal Hansraj and other stars who were hit in 90s but could not get films later.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X