For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम का बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा कब्जा, 4 तगड़ी खतरनाक एक्शन फिल्में,करोड़ों की कमाई !

    |

    बॅालीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम हमेशा से ही अपनी एक्शन इमेज को लेकर पहचाने जाते हैं। जब भी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन का नाम आता है तो उसमें एक नाम शामिल जॉन अब्राहम का भी होता है। इन दिनों फिल्मों के लिहाज से भी जॉन का करियर काफी एक्शन में चल रहा है। वह बैक टू बैक कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं। एक विलेन रिटर्न्स की घोषणा के बाद जॅान की करियर की गाड़ी एक्शन से लबरेज हो गई है।

    हाल ही में जॉन अब्राहम ने अपनी आगामी फिल्म अटैक के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया। जहां पर दिल्ली की सड़कों पर बाइक से स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। आप ये भी समझ सकते हैं कि धूम स्टाइल में जॅान अब्राहम बाइक को चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॅान अब्राहम के इस वीडियो को देखने के बाद कोई कमेंट कर ये पूछ रहा है कि उनकी ये फिल्म कब रिलीज होगी ?

    वैसे जॅान अब्राहम ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। जहां पर गाड़ियों के बीच में से जॅान अपनी बाइक को तेजी से कट मारते हुए निकालते हैं। पर्दे के पीछे जब ये सीन इतना जबरदस्त दिख रहा है तो जाहिर सी बात है कि पर्दे पर भी ये गजब का दिखाई देगा।

    जॅान के इस वीडियो को अभी तक करोड़ में देख लिया गया है और इसकी गिनती बढ़ती जा रही है। चलिए आपको बताते हैं कि जॅान साल 2021 से 2022 तक एक्शन पैक लुक में पर्दे पर किस तरह का धमाल करने वाले हैं। फिर चाहे वो पठान हो या फिर अटैक। करोड़ों की कमाई की तैयारी जॅान ने पूरी कर ली है।

    सत्यमेव जयते 2 के लिए बॅाडी

    सत्यमेव जयते 2 के लिए बॅाडी

    जॅान अब्राहम ने कुछ दिन पहले अपने हाथ की मांसपेशियों के बीच नसें वाली तस्वीर दिखाई थी। जो बताता है कि किस स्तर की बॅाडी सत्यमेव जयते 2 के लिए जॅान अब्राहम ने बनाई है। इस फिल्म में उनका एक्शन लुक सभी को हैरान कर देगा।

    पठान में निगेटिव भूमिका और ढेर सारा एक्शन

    पठान में निगेटिव भूमिका और ढेर सारा एक्शन

    पठान पूरी तरह से स्लिक और स्टाइलिश रिवेंज ड्रामा होगी। शाहरुख खान और जॅान अब्राहम एक दूसरे के आमने सामने होंगे।फाइट सीन और एक्शन से लबरेज इस फिल्म का पूरा पैकेज तैयार किया जाएगा। निगेटिव भूमिका में जॅान और ऊपर से जबरदस्त एक्शन, फैंस के लिए डबल डोज होगा।

    एक्शन मतलब जॅान अब्राहम का धमाका

    एक्शन मतलब जॅान अब्राहम का धमाका

    बाकी ईद 2021 को जॅान अब्राहम ने अपने नाम सत्यमेव जयते 2 से बुक कर लिया है।हर बार की तरह इस बार भी जॅान अब्राहम की इस फिल्म में भ्रष्टाचार और देशप्रेम से जुड़ा हुआ होगा। डायलॅाग और एक्शन की भरमार होगी।

    एक विलेन 2 में भी बड़ा मुकाबला

    एक विलेन 2 में भी बड़ा मुकाबला

    इसी के साथ जॅान अब्राहम ने अपनी एक और फिल्म एक विलेन 2 की भी घोषणा कर दी है। लव स्टोरी और बदले की इस कहानी में फिर से जॅान का एक्शन जरूर दिखाई देगा। फिल्म में एक खलनायक का मुकाबला दूसरे खलनायक से होगा।

    पठान के लिए जॅान अब्राहम की ऐसी बॅाडी

    पठान के लिए जॅान अब्राहम की ऐसी बॅाडी

    जॅान अब्राहम ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह बैक मसल्स की वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलअप्स करते हुए जॅान अब्राहम की बॅाडी उनकी आगामी फिल्म पठान के लिए। अपनी इन सभी झलक और जानकारी से ये साफ है कि जॅान आने वाले साल में एक्शन हीरो बनने के लिए तैयार हैं।

    सबसे बड़ी एक्शन फिल्म

    सबसे बड़ी एक्शन फिल्म

    जॅान ने पहले सत्यमेव जयते की शूटिंग की। अभी उनका फोकस अटैक पर है। इसके बाद वह सीधे पठान की शूटिंग के लिए निकल सकते हैं। ये फिल्म वॅार से भी बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है।

    English summary
    John abraham back to back action films details pathan, attack, Satyamev jayate 2 and now ek Villain returns
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X