For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहते थे इरफान खान

    |

    अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया है। इस खबर के बाद चारों ओर एक अजीब शांति सी छा गई है। लॉकडाउन के बीच इस दुखद घटना ने फैंस समेत तमाम सेलिब्रेटिज को झकझोर दिया है। आइए आपको बताते हैं इरफान खान के परिवार में कौन कौन है और उन्होंने आखिरी इंटरव्यू में क्या कहा था।

    इरफान खान की पत्नी डायलॉग राइटर है जो कि दिल्ली के नेशनल स्कूल ड्रामा से पढ़ी हैं। वहीं उनके दो बेटे हैं। बाबिल खान और अयान खान। इरफान खान ने मार्च में मुंबई मिरर को आखिरी इंटरव्यू में यही कहा था कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और जब उन्हें कैंसर का पता चला तो वह अपनी पत्नी के लिए जीना चाहते हैं।

    54 साल की उम्र में अभिनेता इरफान खान का निधन54 साल की उम्र में अभिनेता इरफान खान का निधन

    इरफान खान का आज ये इंटरव्यू आप पढ़ेंगे तो जरूर आंखे नम हो जाएंगी। जब उन्होंने बच्चों की चिंता जताई थी। लेकिन अभिनेता ने बताया कि कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने के दौरान उन्होंने कैसे बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें बड़ा होता देखा।

    इरफान खान का परिवार

    इरफान खान का परिवार

    इरफान खान की फैमिली की बात करें तो उनकी मां का चंद दिन पहले ही देहांत हुआ। उनकी पत्नी का नाम सुतापा सिकदर हैं और उनके दो बेटे हैं।

    पत्नी के लिए जीना चाहते थे इरफान खान

    पत्नी के लिए जीना चाहते थे इरफान खान

    मुंबई मिरर को मार्च में इरफान खान ने इंटरव्यू दिया जिसे उनका आखिरी इंटरव्यू बताया जा रहा है। इसमें इरफान खान ने बताया कि कैंसर से जंग जीतने की इच्छा इसीलिए थी क्योंकि वह पत्नी और बच्चों के साथ जीना चाहते थे।

    कैंसर के बाद भयंकर बैचेनी

    कैंसर के बाद भयंकर बैचेनी

    इरफान खान ने बताया कि उनके लिए कैंसर वाला दौर एक रोलर कोस्टर राइड जैसा था। इस दौरान वह रोए भी और हंसे भी। भयकंर बेचैनी के साथ ये समय गुजरा।

    बेटों के साथ वक्त बिताकर बहुत खुश थे इरफान खान

    बेटों के साथ वक्त बिताकर बहुत खुश थे इरफान खान

    इरफान खान कैंसर का इलाज करवाने लंदन गए थे। इस दौरान उन्होंने पत्नी और दोनों बेटों संग समय बिताया। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि इस दौरान उन्होंने अपने बेटों की टीएनज देखी और जी भर के वह पल जिया।

    इरफान खान के पत्नी के लिए आखिरी शब्द

    इरफान खान के पत्नी के लिए आखिरी शब्द

    मीडिया को दिए इंटरव्यू में इरफान खान ने कहा कि वह पत्नी के लिए जो कुछ कहे वह कम हैं। पत्नी उनकी जिंदगी के सबसे कठिन मोड़ पर 24 घंटे और 7 दिन साथ थीं। कैंसर से जंग जितने में उन्होंने पत्नी का अहम योगदान माना था।

    इस कैंसर से जीती थी जंग

    इस कैंसर से जीती थी जंग

    इरफान खान को साल 2018 में हाई ग्रेड न्यूरोएंडक्राइन कैंसर हुआ था। इसके बाद वह लंदन इलाज करवाने गए। हालांकि कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को इरफान खान ने मात दे दी लेकिन कॉलेन इंफेक्शन के इलाज के दौरान इरफान खान का निधन हो गया।

    English summary
    Irrfan Khan passes away says he want to live for wife children family
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X