For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंग्रेजी मीडियम को बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों से मिलेगी चुनौती- आसपास ये बड़ी फिल्में हो रही रिलीज

    By Varsha Verma
    |

    पिछले काफी समय से इरफान खान, करीना कपूर और राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' चर्चा में है। 13 फरवरी को फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जीतने के बाद इरफान खान की ये फिल्म पर्दे पर आने वाली है। 'अंग्रेजी मीडियम' बॉक्स ऑफिस पर 20 मार्च को रिलीज होगी। इरफान खान की ये फिल्म उस दौरान रिलीज हो रही है जब मार्च 2020 में बॉलीवुड की बड़ी फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं।

    'माई नेम इज खान' के 10 साल- फिल्म से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें, शाहरुख खान से ऑस्कर तक!

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' भी मार्च में रिलीज होने वाली हैं। लाजिमी हैं कि इरफान खान के लिए ये किसी चुनौती से कम नहीं रहने वाला। लंबे समय के बाद इरफान खान इस फिल्म के जरिए पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज हो रही है। पहले ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। सलमान खान के कहने के बाद रोहित शेट्टी व अक्षय कुमार ने इस फिल्म की रिलीज डेट बदल ली। इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के 1 हफ्ते बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। लाजिमी है कि ये बॉलीवुड की बड़ी फिल्म है जोकि दर्शकों को अट्रैक्ट करेगी।

    गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

    गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

    जाह्नवी कपूर के करियर की पहली बायोपिक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल है। जो कि छलांग के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाली है। इरफान खान के लिए ये फिल्म भी किसी चुनौती से कम नहीं होगी। गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल फिल्म 13 मार्च को रिलीज हो रही है।

     छलांग

    छलांग

    फिल्म छलांग राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म है जो कि एक सेमी-गवर्नमेंट चैरिटेबल स्कूल के पीटी मास्टर की कहानी को दर्शाती है। फिल्म इरफान खान की फिल्म से एक हफ्ते पहले बॉक्स ऑफिस पर 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

    बबलू बैचलर

    बबलू बैचलर

    शरमन जोशी की फिल्म की रिलीज डेट 20 मार्च बताई जा रही है। बबलू बैचलर तो सीधे ही इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाली है।

    क्या होगा

    क्या होगा

    अच्छी फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती हैं तो महीना-भर बॉक्स ऑफिस पर लगी रहती है। तभी जाकर फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाती है। ऐसे में अगर अंग्रेजी मीडियम फिल्म के आसपास बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं तो लाजिमी है कि इस फिल्म की कमाई पर जरूर असर पड़ेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग और शानदार फिल्म इन सभी को टक्कर देकर सुपरहिट साबित होती है?

    English summary
    Irrfan Khan Angrezi Medium movie release with suryavanshi and gunjan saxena
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X