For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office पर कैटरीना, आलिया- कृति सेनन का तहलका, 500 करोड़ की 5 सबसे बड़ी फिल्में, देखिए LIST

    |

    साल 2022 से लेकर 2023 के बीच कई सारी हाई बजट और बॅालीवुड की बहुप्रतिक्षित फिल्में रिलीज हो रही हैं। जिसकी कमाई का अंदाजा करोड़ों में लगाया जा रहा है। अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और प्रभास के साथ कैटरीना कैफ, कृति सेनन, आलिया भट्ट भी अपनी आगामी हाई बजट फिल्मों से बंपर कमाई के साथ बॅालीवुड की बॉक्स ऑफिस क्वीन बनने की तैयारी में हैं।

    अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर चलिए जानते हैं कि कैसे सूर्यवंशी के बाद कैटरीना कैफ, गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद आलिया भट्ट और बच्चन पांडे के साथ कृति सेनन की कौन सी ऐसी 300 करोड़ से अधिक बजट वाली बड़ी फिल्में हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं। यहां जानिए पूरी लिस्ट

    कृति सेनन की बच्चन पांडे

    कृति सेनन की बच्चन पांडे

    कृति सेनन की सबसे पहली रिलीज फिल्म हो रही है बच्चन पांडे जो कि 18 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म जानकारों के अनुसार बच्चन पांडे को होली के कारण बंपर ओपनिंग मिल सकती है। ऐसे में फिल्म की कमाई 150 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर सकती है।

    आदिपुरुष में सीता बनकर कृति की करोड़ों कमाई

    आदिपुरुष में सीता बनकर कृति की करोड़ों कमाई

    ओम राउत के निर्देशन में बन रही आदिपुरुष 400 करोड़ के बजट के साथ तैयार हो रही है। कृति सेनन सीता की भूमिका में हैं। 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघर में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ भगवान राम की कहानी पर्दे पर आएगी। जानकारी अनुसार कृति सेनन की आदिपुरुष साउथ इंडस्ट्री की सबसे कमाऊ फिल्म बनेगी। बॉक्स ऑफिस पर कृति की बच्चन पांडे और आदि पुरुष की गिनती करोड़ों की कमाई करने वाली फिल्मों में की जा रही है।

    RRR आलिया भट्ट की 500 करोड़ से अधिक की कमाई

    RRR आलिया भट्ट की 500 करोड़ से अधिक की कमाई

    गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद राजामौली की RRR आलिया भट्ट के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म बन सकती है। 400 करोड़ के बजट की आआआर 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है। फिल्म जानकारों के मुताबिक RRR बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ कर 800 करोड़ की कमाई कर सकती है।

    ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट

    ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट

    300 करोड़ के बजट के साथ अयान मुखर्जी नेब्रह्मास्त्र का निर्देशन किया है। वीएफएक्स पर सबसे अधिक खर्च हुआ है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कमाई हिट होने के लिए 350 करोड़ की जा रही है।

    टाइगर 3 से 300 करोड़ अधिक कैटरीना कैफ की कमाई

    टाइगर 3 से 300 करोड़ अधिक कैटरीना कैफ की कमाई

    कैटरीना कैफ की टाइगर 3 को लंबा समय है। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज हो रही है। ईद का माहौल सलमान- कैटरीना की जोड़ी और इसके साथ स्क्रीन पर हॅालीवुड स्तर का एक्शन। टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ से अधिक का है। टाइगर और टाइगर जिंदा है ने भी 500 करोड़ और एक था टाइगर ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। ऐसे में सूर्यवंशी के बाद टाइगर 3 कैटरीना की बंपर हिट होगी।

    English summary
    International Women's day Special: Katrina Kaif, Alia Bhatt and Kriti sanon next box office hit Tiger 3, RRR, Adipurush
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X