For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Top 10: IMDb की बेस्ट एक्टर लिस्ट में नंबर 1 हैं दीपिका और नंबर 10 अक्षय कुमार

    |

    मशहूर इंटरनेशनल वेबसाइट IMDb ने 2018 के भारतीय सिनेमा के बेस्ट एक्टर्स की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में पहला नाम है दीपिका पादुकोण का और आखिरी नाम है अक्षय कुमार का। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण के लिए ये साल काफी दिलचस्प रहा है। उनकी फिल्म पद्मावत तमाम विरोधों के बावजूद रिलीज़ होने में कामयाब रही।

    पद्मावत ना केवल रिलीज़ हुई बल्कि फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने दीपिका पादुकोण को वर्ल्डवाइड भी काफी सफलता दिलाई। वहीं अक्षय कुमार के लिए भी ये साल बेहद शानदार रहा। जहां उनकी फिल्म गोल्ड ने तहलका मचाया वहीं 2.0 ने दुनियाभर में अपना डंका बजाया।

    इस लिस्ट में सेकरेड गेम्स की कुबरा सैत से लेकर नेटफ्लिक्स की चहेती राधिका आप्टे तक ने अपनी जगह बनाई है। हालंकि इस लिस्ट का इन एक्टर्स की फिल्मों से कम लेना देना है और उनके चर्चा में रहने से ज़्यादा। इस लिस्ट में उन एक्टर्स का नाम है जोे IMDb की साइट पर सबसे ज़्यादा चर्चा में रहे।

    देखिए, IMDb के हिसाब से बॉलीवुड के टॉप 10 स्टार्स -

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। उनकी फिल्म पद्मावत की IMDb रेटिंग है - 7

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान की इस साल कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन फिलहाल वो IMDb की ट्रेंडिंग लिस्ट में ज़ीरो के कारण दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।

    आमिर खान

    आमिर खान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की IMDb रेटिंग केवल 3.6 है लेकिन आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और दंगल इस साल भी जमकर चली। इन फिल्मों की रेटिंग है 8 और 8.5। यही कारण है कि आमिर खान इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    इस साल ऐश्वर्या राय की एक ही फिल्म रिलीज़ हुई। फन्ने खां जिसकी IMDb रेटिंग है 4.5। वहीं पिछले साल नवंबर में आई ऐ दिल है मुश्किल की रेटिंग थी 5.8। लेकिन ऐश्वर्या राय कई कारणों से चर्चा में रहीं जिनमें कान्स मुख्य था।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान इस लिस्ट में पांचवे पायदान पर हैं। इस साल सलमान खान जोधपुर में जेल में रातें बिताने से लेकर रेस 3 के फ्लॉप होने को लेकर चर्चा में रहे। उनकी फिल्म रेस 3 की IMDb रेटिंग है 2.1

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ इस साल कई कारणों से चर्चा में थी। सबसे अहम तो ये कि वो तीनोें खान के साथ काम कर रही थीं। सलमान खान के साथ भारत, आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और शाहरूख खान के साथ ज़ीरो।

    कुबरा सैत

    कुबरा सैत

    सेकरेड गेम्स में गायतोंडे की कुकू बन कर मशहूर हुईं कुबरा सैत, इस लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं। आखिरकार कुकू का जादू दर्शकों पर चल ही गया।

    इरफान खान

    इरफान खान

    इरफान खान अपने कैंसर की बीमारी से साल भर लड़ते रहे लेकिन इस बीच उनकी दो फिल्में रिलीज़ हुईं कारवां और ब्लैकमैल। कारवां की IMDb रेटिंग है 7.6 और ब्लैकमेल की 7।

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे साल भर नेटफ्लिक्स पर छाई रही और इसी कारण हर जगह की सर्च लिस्ट में भी। पहले सेकरेड गेम्स, फिर लस्ट स्टोरीज़, घूल, पैडमैन, अंधाधुन। पूरा साल राधिका आप्टे के हवाले रहा।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर रहे। हालांकि इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज़ हुईं - पैडमैन, गोल्ड और 2.0। पैडमैन की IMDb रेटिंग है 8.1, गोल्ड की 7.6 और 2.0 की रेटिंग है 7.2

    English summary
    IMDB has released a list of top ten actors of 2018 in Indian Cinema. While Deepika Padukone tops this list, Akshay Kumar stands at number 10.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X