»   » FLASHBACK..''अगर मैं 'कुछ कुछ होता है' में होती तो बर्बाद हो जाती''

FLASHBACK..''अगर मैं 'कुछ कुछ होता है' में होती तो बर्बाद हो जाती''

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

किसी भी 90 के दशक में जन्मे व्यक्ति से बॉलीवुड की उनकी फेवरिट फिल्म के बारे में पूछा जाए तो करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है का नाम ज़रूर आएगा। और ऐसा क्यों...क्योंकि...तुम नहीं समझोगे! इस फिल्म में काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे।

if-i-had-done-kuch-kuch-hota-hai-i-would-have-been-lynched-says-aishwarya Rai

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने जो इस फिल्म में टीना का किरदार निभाया था वो रोल पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर किया गया था। अाज हम आपके लिए एक और फ्लैशबैक ले आए हैं फिल्मफेयर 1999 मैगज़ीन के इंटरव्यू का। जिसमें ऐश्वर्या ने बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने कुछ कुछ होता है को छोड़ने का फैसला किया था।

ऐश्वर्या ने बताया क्यों छोड़ी कुछ कुछ होता है

ऐश्वर्या ने बताया क्यों छोड़ी कुछ कुछ होता है

ऐश्वर्या ने बताया कि जब करण ने मुझे कुछ कुछ होता है के लिए अप्रोच किया तब मेरी डेट आरके फिल्म्स के साथ थी। और कुछ कुछ होता है काजोल पर आधारित फिल्म थी इसमें कोई दो राय नहीं है। हालांकि इस फिल्म में रानी ने काफी अच्छा काम किया है।

ऐश ने आगे कहा..

ऐश ने आगे कहा..

वो बोलते कि ऐश्वर्या मॉडलिंग के दिनों की तरह बाल सीधे, छोटी स्कर्ट पहनना नहीं छोड़ी है। आखिरकार इसके बाद फिल्म का हीरो ही सबकी नज़रों में रह जाता। अगर मैंने कुछ कुछ होता है कर ली होती वो मैं बर्बाद हो जाती।

हम साथ साथ है मना करने पर यश चोपड़ा भी अपसेट थे

हम साथ साथ है मना करने पर यश चोपड़ा भी अपसेट थे

ऐश ने इस इंटरव्यू में बताया कि जब मैंने सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं को करने से मना कर दिया था तो इस पर यश चोपड़ा काफी अपसेट हुए थे। वो फिल्म मेरे लिए करना काफी मुश्किल था। मैं जानती हूं कि एक्ट्रेस सूरज की फिल्मों में काम करने के लिए मरती हैं। लेकिन सूरज ने मेरी दुविधा को समझा और मेरे इस फैसले को काफी सराहा।

मैं खबसूरत हूं और इस बात की खुशी है मुझे

मैं खबसूरत हूं और इस बात की खुशी है मुझे

अपनी खूबसूरती के बारे में बात करते हुए ऐश ने कहा कि मैं कभी भी लुक्स के पीछे नहीं भागी क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं खूबसूरत हूं।

सभी को समझना होगा कि मैं ऐश्वर्या हूं

सभी को समझना होगा कि मैं ऐश्वर्या हूं

ऐश ने कहा कि सभी को समझना होगा कि मैं ऐश्वर्या राय हूं। मुझे अच्छे प्रोजेक्ट मिले, अच्छी फिल्में मिला। मुझे बुरा नहीं लगता जब कोई हिरोइन मुझसे जलती है।

मुझे अपनी आंखों से किसी भी हीरो को रिझाने की ज़रूरत नहीं

मुझे अपनी आंखों से किसी भी हीरो को रिझाने की ज़रूरत नहीं

मेल अटेंशन लेने के सवाल पर ऐश ने कहा कि मुझे इन सबकी ज़रूरत नहीं है।मुझे अपनी आंखों से किसी भी हीरो को रिझाने की ज़रूरत नहीं है। मैं क भी भी पहली नज़र में किसी की तरफ अाकर्षित नहीं होती।

उन्होंने आगे कहा..

उन्होंने आगे कहा..

मेरा मानना है कि आप पहली ही बार में किसी से प्यार नहीं कर सकते। मुझे किसी को समझने के लिए काफी समय चाहिए।

आगे कहा..

आगे कहा..

ऐश ने कहा कि मुझे पता है जब मैं किसी से प्यार करूंगी तो अपना सब कुछ सौंप दूंगी। मैं ऐसी नहीं हूं जो एक रिलेशन को छोड़कर फुर्र हो जाए।

भावनाएं ज्यादा जरूरी हैं

भावनाएं ज्यादा जरूरी हैं

मैं जानती हूं आजकल के समय में लोग सेक्स के बारे में ज्यादा सोचते हैं। मैं भी ऐसा करती हूं लेकिन मेरे लिए भावनाएं ज्यादा मायने रखती हैं।

English summary
If I Had done Kuch Kuch Hota Hai I would have been lynched Says Aishwarya Rai.
Please Wait while comments are loading...