For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की हाइट नहीं है 6 फीट.. सबसे कहा झूठ!

    By Shweta K
    |

    ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे स्टार है जिन्होंने पहली फिल्म में हीं बता दिया की उनकी क्या पोटेंशियल है। वो कितने लम्बे रेस के घोड़े हैं। एक अच्छे एक्टर और डांसर के साथ उनका लुक जो उन्हें बाकी स्टार्स से अलग खड़ा कर देता है।

    ऋतिक जब से बॉलीवुड में कदम रखे हैं उन्होंने बॉलीवुड में एक नया दौर स्टार्ट किया। ऋतिक के आने के बाद बॉलीवुड में काफी कुछ बदला या यूं कहें कि ऋतिक ने बॉलीवुड में नए दौर की शुरूआत की ।

    [5 साल,, ये होंगे बॉलीवुड के सुपरस्टार.. देखिए तस्वीरें ]

    ऋतिक का कंट्रोवर्सी से भी हमेशा वास्ता रहा है। ऋतिक ने अपने करियर में कई कंट्रोवर्सी में पड़ चुके हैं कभी सलमान को पलट कर जबाब दिया तो कभी बारबरा मोरी के साथ अफेयर को लेकर।

    सुजैन से ऋतिक का तालाक हुआ तब भी कभी सुजैन तो कभी ऋतिक को जिम्मेदार बताया गया।अभी हाल में ही कंगना ने ऋतिक को अपना एक्स कहकर नई कंट्रोवर्सी छेड़ दी। ऋतिक ने भी ट्वीट कर करारा जबाब दिया लेकिन कंट्रोवर्सी तो कंट्रोवर्सी होती है। आइये आपको दिखाते हैं ऋतिक से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी

    जब-जब कंट्रोवर्सी में पड़े ऋतिक

    हाइट को लेकर कंट्रोवर्सी

    हाइट को लेकर कंट्रोवर्सी

    जी हां..बिल्कुल ऋतिक रोशन की हाइट को लेकर भी कई बार कंट्रोवर्सी हो चुकी है। कुछ लोगों का इंडस्ट्री में मानना है कि ऋतिक 5'10 इंच के हैं और हाइट के लिए वो हमेशा हिल या लिफ्टर्स कैरी करते हैं वैसे ऋतिक की हाइट 6 फीट 3 इंच है।

    बारबरा मोरी के साथ अफेयर

    बारबरा मोरी के साथ अफेयर

    काइट के दौरान ऋतिक-बारबरा के अफेयर की खबरे मीडिया में छाई रहीं। दोनों की इंटिमेसी शूटिंग के दौरान भी ऐसी थी पापा राकेश रोशन को शूटिंग से जाना पड़ गया था।

    तालाक चैप्टर

    तालाक चैप्टर

    ऋतिक-सुजैन की तालाक की खबरों ने तो ऋतिक के फैंस का दिल ही तोड़ दिया। सुजैन की अफेयर की खबरे भी आई। हालांकि ऋतिक ने कभी इस पर कुछ नहीं बोला

    सलमान के साथ वर्ड वॉर

    सलमान के साथ वर्ड वॉर

    सलमान की युवराज और ऋतिक की गुजारिश साथ में आई थी जिसमें ऐश भी थी। फिल्म के बारे में सलमान ने कहा था कि 'कोई कुत्ता भी फिल्म देखने नहीं गया होगा' इस पर ऋतिक ने भी सलमान को करारा जबाब दिया और बोला कि किसी फिल्ममेकर को ऐसे बोलना को हीरोगिरी नहीं है।

    करीना के हुए करीब

    करीना के हुए करीब

    अपने करियर के स्टार्टिंग में ऋतिक रोशन करीना के भी काफी करीब हुए थे और दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं बाद में सुजैन के मना करने पर ऋतिक ने करीना के साथ फिल्मों में काम करना बंद किया।

     कंगना के साथ तू-तू मैं-मैं

    कंगना के साथ तू-तू मैं-मैं

    कंगना ने हाल में ऋतिक को अपना एक्स ब्वॉय फ्रेंड कहा था जिसके जबाब में ऋतिक ने भी ट्वीट किया कि उनका पोप के साथ अफेयर हो सकता है लेकिन उस एक्ट्रेस के साथ नहीं जिससे नाम जोड़ा जा राह।

     बच्चन परिवार ने भी किया किनारा

    बच्चन परिवार ने भी किया किनारा

    दरअसल धूम 2 में ऋतिक-ऐश का किस्स काफी चर्चाओं में आया था और तबतक बच्चन परिवार ऐश को अपनी बहु मान भी चुका था इसलिए उन्हें ये किस नागवार गुजरा और और अमिताभ-जया ऋतिक पर भी बरस पड़े थे।

     अर्जुन बने विलेन

    अर्जुन बने विलेन

    सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी तब आई जब ये माना जाना लग कि ऋतिक का तालाक अर्जुन रामपाल की वजह से हुआ है। कई बार मीडिया में खबरें आई कि सुजैन और अर्जुन का अफेयर चल रहा है।

    सलमान..तो सलमान हैं

    सलमान..तो सलमान हैं

    MUST READ

    सलमान अपना ब्रेसलेट किसी को नहीं देते लेकिन इसे पहनाया...

    English summary
    Hrithik Roshan is undoubtedly a great actor and he is superstar but Hrithik Roshan also comes in controversies regularly that left his fan stunned.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X