For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना के साथ ऋतिक का अफेयर, पैरिस में किया प्रपोज़ - कंगना ने खोले राज़

    |

    ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का ड्रामा किसी भी तरह से एक हाईस्कूल लव स्टोरी से कम नहीं है। अपने स्कूल के दिनों में सबने एक ऐसा प्यार किया होता है और ब्रेक अप के बाद दोनों एक दूसरे की इज़्जत उतारने पर तुल जाते हैं।

    ऋतिक और कंगना की स्टोरी में एंट्री हुई है एक तीसरे की, जिसने खोले हैं कुछ और राज़। उनके मुताबिक कंगना रनौत और ऋतिक रोशन बहुत ही सीरियस रिलेशनशिप में थे।

    [ALERT: अगर अपने पर आईं कंगना तो ऋतिक को होगी 10 साल की जेल!]

    कंगना तो ज़मीन पर रहती ही नहीं थी। लेकिन फिर जब वो कुछ ज़्यादा सीरियस हुईं तो ऋतिक थोड़े परेशान हो गए। उन्होंने कंगना से यहां तक पूछा था कि ये बात किस किस को पता है।

    दरअसल, ऋतिक रोशन उस दौरान तलाक के दौर से गुज़र रहे थे और वो अपनी इमेज एकदम साफ रखना चाहते थे। वहीं कंगना रनौत प्यार में कुछ भी कर जाने को तैयार थीं सो उन्होंने ऋतिक की हर बात मानी।

    लेकिन कंगना के इस दोस्त ने जो खुलासे किए हैं वो चौंकाने वाले हैं -

    पैरिस में प्रपोज़

    पैरिस में प्रपोज़

    एक सूत्र की मानें तो ऋतिक रोशन ने पैरिस में कंगना रनौत को प्रपोज़ किया था। इस बात को कंगना ने नहीं माना था और ऋतिक उन्हें यह कहकर मनाते रहे कि बस एक कंगना हैं जिन्होंने उन्हें जज नहीं किया।

    शादी के लिए मनाया

    शादी के लिए मनाया

    ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत को ये यकीन दिलाया था कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं। और ये वो किसी तलाक हो जाने के डिप्रेशन में नहीं कह रहे हैं। वो वाकई कंगना के साथ सारी ज़िंदगी बिताना चाहते हैं।

    कैटरीना से अफेयर

    कैटरीना से अफेयर

    बाद में ऋतिक बैंग बैंग की शूटिंग करने लगे और इस दौरान कैटरीना के साथ उनके अफेयर की काफी चर्चा रही। यही समय था जब कंगना ने ऋतिक से साफ साफ पूछा कि क्या चल रहा है पर ऋतिक उन्हें अवॉइड करने लगे और कंगना आगे बढ़ गईं।

    एक सुपरस्टार की एंट्री

    एक सुपरस्टार की एंट्री

    इस बीच कंगना किसी नए सुपरस्टार से मिली, जिसके नाम का खुलासा फिलहाल नहीं हो रहा है लेकिन इस नए स्टार ने कंगना को रिझाने की कोशिश की और ये बात सुनकर ऋतिक वापस कंगना को मनाने लगे।

    इनसिक्योर ऋतिक

    इनसिक्योर ऋतिक

    ऋतिक रोशन इतने इनसिक्योर हो चुके थे कि वो कंगना को हर समय साथ रखना चाहते थे। इतना ही नहीं वो इस बात की भनक मीडिया में किसी को नहीं लगने देना चाहते थे।

    तलाक के पहले से अफेयर

    तलाक के पहले से अफेयर

    अगर इन सब बातों पर यकीन किया जाए तो सुज़ैन खान से तलाक लेने के पहले ही ऋतिक रोशन और कंगना रनौत एक रिलेशनशिप में थे और तलाक का इंतज़ार कर रहे थे।

    पीछा करते थे ऋतिक

    पीछा करते थे ऋतिक

    खबरों के मुताबिक ऋतिक रोशन कंगना रनौत का पीछा करते थे और उनकी हर खबर रखने के लिए उन्होंने एक आदमी लगा रखा था जो कंगना की सारी जानकारी रखता था।

    भेजते थे न्यूड तस्वीरें

    भेजते थे न्यूड तस्वीरें

    सबसे अजीब खुलासे के मुताबिक ऋतिक और कंगना किसी भी नॉर्मल कपल की तरह ही थे। वो एक दूसरे के साथ सेक्सटिंग तक करते थे और न्यूड तस्वीरें भी भेजते थे।

    हैक किया था अकाउंट

    हैक किया था अकाउंट

    अपने तलाक में कोई परेशानी ना हो इसलिए ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत का अकाउंट हैक कर के वो तस्वीरें डिलीट कर दी है। ऐसा इस सूत्र का दावा है।

    ऋतिक के खुलासे

    ऋतिक के खुलासे

    MUST READ

    SCOOP: कंगना दिमाग से बीमार हैं...मुझे रोज़ भेजती थी 50 चिट्ठियां - ऋतिक!

    English summary
    Hrithik Roshan Kangana ranaut had a scandalous affair details leaked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X