For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Very smart - बीवी का अफयेर हो या अपना..हमेशा बेगुनाह होते हैं ऋतिक!

    By Shweta
    |

    ऋतिक रोशन जब इंडस्ट्री में आए तो सब ने मान कि सलमान,शाहरूख, आमिर, अक्षय या अजय देवगन जैसे स्टार्स के आने के बाद पहली बार कोई स्टार आया जो इनकी बराबरी कर सका।

    [एक शेर तो दूसरा सवा शेर..ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ हैं असली सुपरस्टार!]

    कई मायनों में तो ये इन लोगों से भी आगे हैं।ऋतिक रोशन अपनी हर फिल्म के बाद बढ़ते गए और एक के बाद एक कई हिट फिल्में देते गए। ऋतिक रोशन का कई बार विवादों से भी पाला पड़ा। कभी अफेयर तो कभी तलाक की खबरों ने ऋतिक पर सवाल उठाए।

    हालिया ऋतिक और कंगना का मुद्दा भी ऋतिक पर सवाल खड़े होते रहे लेकिन इसमें भी कहीं ना कहीं ऋतिक पर सवाल कम उठे खासकर मेल मीडिया के सामने आने के बाद तो कंगना की अच्छी खासी किरकिरी हुई और ऋतिक रोशन परउंगलियां उठनी बंद हो गई।

    इसके पहले भी ऋतिक की इमेज कई बार खतरे में पड़ी लेकिन वो कुछ ना कुछ कर के अपनी इमेज सुधारने में कामयाब रहे।देखिए कैसे और कब-कब ऋतिक अपनी इमेज सुधारने में रहे कामयाब।

    अफेयर्स की लिस्ट

    अफेयर्स की लिस्ट

    कभी बारबरा मोरी, नरगिस फखरी, तो कभी कंगना रनौत से ऋतिक रोशन का नाम जुड़ा लेकिन हर बार कुछ खबरे आने के बाद सबके यही लगा कि अपने फायदे के लिए लोगों ने अपना नाम ऋतिक रोशन के साथ जोड़ा।

    सुजैन के लिए छोड़ा घर

    सुजैन के लिए छोड़ा घर

    जब ऋतिक और सुजैन के रिश्ते खराब हुए तो ऋतिक ने पहले ही घर छोड़ दिया जिससे उनकी काफी अच्छी इमेज हो गई कि रिश्ते खराब होने पर भी उन्होंने सुजैन को घर छोड़ने नहीं दिया बल्कि खुद ही छोड़ दिया।

    तलाक के बाद

    तलाक के बाद

    अपने और सुजैन खान के तालाक के बाद भी ऋतिक रोशन ने एक बहुत ही अच्छा सा रिलेशनशिप और शादी को लेकर ट्वीट किया जिससे लोगों को ऋतिक रोशन के लिए ही ज्यादा बुरा लगा।

     सुजैन और अर्जुन रामपाल का अफेयर

    सुजैन और अर्जुन रामपाल का अफेयर

    सुजैन और अर्जुन रामपाल के अफेयर की खबरें जहां जोर पकड़ रही थी वहीं ऋतिक ने करारा जवाब देते हुए कहा कि लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए ना कि दूसरों की जिंदगी में दखल।

     बच्चों को पूरा समय

    बच्चों को पूरा समय

    तलाक हो जाने का असर वो अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते। कुछ कुछ समय पर वो अपने बच्चों के साथ छुट्टियां बिताने जाते रहते हैं और उनके बच्चे कभी उनके कभी सुजैन के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं इससे कई तलाकशुदा लोग सीख सकते हैं कि कैसे तालाक का असर बच्चों पर नहीं पड़ने दिया जाता है।

    पैरेंट्स का भी ख्याल

    पैरेंट्स का भी ख्याल

    ऋतिक रोशन अपने पैरेंट्स का भी उतना ही ख्याल रखते हैं। हाल में उन्होंने अपने नाना जी को उनकी फेवरिट कार गिफ्ट की तो अपने चाचा राजेश रोशन को जब लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला तो भी पूरा परिवार पहुंचा।और ऋतिक ने अपने चाचा को ट्रिब्यूट भी दिया।

     कंगना ऋतिक मामला

    कंगना ऋतिक मामला

    कंगना-ऋतिक के मामले में भी कंगना के मेल सामने आते ही लोग समझ गए कि गलती कहीं ना कहीं कंगना की थी। अब तो जो ऋतिक के साइड नहीं थे मामले में वो भी कंगना रो गलत बता रहे।

    गलती करते ही माफी

    गलती करते ही माफी

    ऋतिक रोशन की एक और आदत है कि वो हमेशा ही कोई गलती होती है उसपर सफाई देने के बदले तुरंत माफी मांग लेते हैं जिसके बाद सामने वाले के पास कुछ नहीं बचता कहने को जैसे जब उनके पोप के साथ अफेयर वाले मामले पर बवाल मचा तो उन्होंने तुरंत माफी मांग ली और मामली शांत हो गया।

    हर उम्र को पसंद

    हर उम्र को पसंद

    ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग हर उम्र के लोगों में है चाहे वो बच्चे हो, यंग जेनरेशन हो या अधिक उम्र के लोग हो सभी ऋतिक को खासकर पसंद करते हैं ये उनके साथ सबसे अच्छी बात है इसलिए अगर उनकी निगेटिव होती भी है तो तुरंतसही हो जाती है।

     फिल्म का सेलेक्शन

    फिल्म का सेलेक्शन

    ऋतिक का फिल्मों का सेलेक्शन भी उनके इमेज में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जैसे वो कई मिल गया जैसे फिल्में करते हैं जो सभी देखते है तो वो धूम 2 भी करते हैं और वो जोधा अकबर जैसी फिल्में भी करते है जो हर उम्र के लोगों को भाती है

    Shocking...

    Shocking...

    MUST READ

    #Leaked: कंगना ने लिखे ऋतिक को खत...तुम शिव हो और मैं पार्वती...

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X