»   » बने रहेंगे बाहुबली या सीधा गिरेंगे ज़मीन पर!

बने रहेंगे बाहुबली या सीधा गिरेंगे ज़मीन पर!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले दो दो दिनों से पूरे देश में सिर्फ बाहुबली बाहुबली ही हो रहा है। ये आज तक की सबसे एतिहासिक फिल्मों में से एक है जिसे सदियों तक याद रखा जाएगा। फिल्म के हर स्टार की जबरदस्त तारीफ हो रही है। खासकर फिल्म के हीरो प्रभास की। प्रभास के करियर के लिए बाहुबली सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है।

फिल्म के लिए उन्होंने जितनी अधिक मेहनत की है वो कर पाना सबके बस की बात ही नहीं है। ना सिर्फ प्रभास बल्कि फिल्म के हर एक्टर की तारीफ हो रही है। प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपने करियर के 5 साल दे दिए। ये किसी भी स्टार के लिए बहुत बड़ी बात है। 

how-success-of-baahubali-can-effect-lead-actor-prabhas-career

लेकिन एक बात जो सोचने वाली है कि हर किसी को यही लग रहा है कि प्रभास इस फिल्म के बाद सबसे बड़े सुपरस्टार बने। उन्हें सलमान खान शाहरुख खान से भी बड़ा ज्यादा स्टार माना जा रहा है। लेकिन बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या वाकई बाहुबली की सफलता से उन्हें उतना फायदा मिलेगा जितना सोचा जा रहा है।

जैसे हर चीज के फायदे कुछ नुकसान होते हैं वैसे ही बाहुबली की अपार सफलता के बाद प्रभास को फायदा तो होगा लेकिन इसके कुछ नुकसान भी हैं जानिए क्या। 

उम्मीदों का बोझ

उम्मीदों का बोझ

बाहुबली के बाद प्रभास से लोगों की उम्मीद बहुत ही अधिक बढ़ गई है। जैसे वो हर फिल्म में बाहुबली जैसा कमाल करेंगे। और इस उम्मीद पर टिके रहना उनके लिए बड़ी बात होगी।

इमेज से खुद को निकाल पाना चैलैंज

इमेज से खुद को निकाल पाना चैलैंज

प्रभास के लिए खुद को बाहुबली के इमेज से निकाल पाना बहुत मुश्किल होगा। वो लोगों के दिलो दिमाग में घर कर चुके हैं। इसके लिए उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

फैन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग

प्रभास की बाहुबली के बाद ऐसी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ी जिसकी उन्होंने शायद कल्पना भी नहीं की होगी। इसे बनाए रखने के लिए उन्हें आगे काफी ज्यादा सोच समझ कर फिल्मों का चुनाव करना होगा।

बॉलीवुड सुपरस्टार्स से तुलना

बॉलीवुड सुपरस्टार्स से तुलना

प्रभास पूरी तरह से साउथ सिनेमा मैटेरियल हैं लेकिन उनकी तुलना शाहरुख खान, सलमान खान आमिर खान जैसे स्टार्स से हो रही है। वो हिंदी सिनेमा में डेब्यू भी करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। हालांकि वो किस लेवल तक जाकर फिल्म के लिए मेहनत कर सकते हैं ये हर कोई बाहुबली में देख चुका है।

 शाहो अग्निपरीक्षा से कम नहीं

शाहो अग्निपरीक्षा से कम नहीं

उनकी आने वाली फिल्म शाहो 2018 में रिलीज होगी। ये फिल्म उनके लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगी।

कई अच्छी फिल्में हाथ से निकलीं

कई अच्छी फिल्में हाथ से निकलीं

बाहुबली के लिए प्रभास की कमिटमेंट ऐसी थी कि फिल्म रिलीज होने तक उन्होंने एक भी फिल्म साइन नहीं की। लेकिन इस कमिटमेंट की वजह से कई अच्छी फिल्में उनके हाथ से निकल गईं।

बाहुबली मल्टीस्टारर फिल्म

बाहुबली मल्टीस्टारर फिल्म

बाहुबली एक मल्टी स्टारर फिल्म है जो भव्य इसके डायरेक्शन, कॉन्सेप्ट और प्रभास और इनके को स्टार की वजह से फिल्म इतनी एतिहासिक बन पाई। लेकिन अब आगे आने वाली फिल्मों में प्रभास को सोलो प्रूव करना होगा कि वो वाकई बाहुबली हैं।

English summary
How success of Baahubali can effect lead actor Prabhas career, know how.
Please Wait while comments are loading...