For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Valentines Day- किसने किसकी बाहों में मनाया प्यार दिवस

    |

    वैलेंटाइन डे खत्म हो चुका है लेकिन इस बात की उत्सुकता अभी तक बनी हुई है कि आखिर हमारे बॉलीवुड सितारों में भले ही सिंगल हों या शादी शुदा आखिर किसने किसके साथ ये दिन मनाया। और किस तरह से मनाया। हालांकि अभी तक कई सितारों के वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की जानकारी किसी को नहीं है लेकिन कुछ ने अपने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन को अपने फैंस से शेयर किया है।

    जो सिंगल हैं उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के साथ और शादी शुदा कपल्स में से कई ने अपने जीवनसाथी के साथ ये दिन मनाया। तो आइये जानते हैं किसने किसके साथ मनाया वैलेंटाइन डे।

    किसने किसके साथ किया वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन

    प्रीती जिंटा

    प्रीती जिंटा ने अपने फैंस के साथ वैलेंटाइन डे की ढेर सारी शुभकामनाएं बांटते हुए लिखा मेरे सारे दोस्तों को हैप्पी वैलेंटाइन डे।

    शान

    शान ने अपनी पत्नी के साथ वैलेंटाइन डे मनाते हुए अपनी तस्वीर ट्वीट की और लिखा हैप्पी वैलेंटाइन डे। ईश्वर करे आप और आपके चाहने वाले हमेशा सुरक्षित रहें।

    मनीष मल्होत्रा

    मनीष मल्होत्रा ने अपना वैलेंटाइन डे अपनी करीबी दोस्त कंगना रनौत के साथ मनाया और लिखा वैलेंटाइन डे इससे बेहतर क्या होगा कि आप अपने अच्छे दोस्त के साथ बात करें और मस्ती करें।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म एक विलेन आज रात टीवी पर दिखाई जाएगी। उन्होंने इसे अपनी तरफ से अपने फैंस के लिए गिफ्ट बताते हुए लिखा हैप्पी वैलेंटाइन डे और सभी को ढेर सारा प्यार।

    वरुण धवन

    वरुण धवन को उनकी आने वाली फिल्म बदलापुर के नाम का एक केक गिफ्ट में मिला जिसे देखकर वरुण ने खुश होते हुए लिखा हैप्पी वैलेंटाइन डे। इस केक के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।

    प्राची देसाई

    प्राची देसाई को किसी खास की तरफ से लाल गुलाबों का गुलदस्ता मिला जो उन्हें बेहद पसंद आया।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट ने सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे विश किया और साथ ही कहा कि उनके फैंस अपनी सेल्फी शेयर करें जिसे मेबलीन इंडिया अपने कवर पेज पर यूज करेगी।

    English summary
    Bollywood celebrities celebrated Valentines Day with their friends and loved ones. Here are their celebration details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X