For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6Years: बॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म, कमजोर दिल वाले न देखें ये Pics

    |

    जब बात हॉरर फिल्मों की आती है को बॉलीवुड की ऐसी कम ही फिल्में हैं जो ऑडिएंस को डराने में कामयाब होती हैं। कई हॉरर फिल्में डराने के बजाए महज एक मजाक बनकर रह जाती हैं लेकिन कुछ ऐसी होती हैं जो ऑडिएंस को दशकों तक दहशत से भर देती हैं। ऐसी ही एक फिल्म 8 साल पहले आज के ही दिन रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने ऑडिएंस को इस हद तक डराया था कि शायद ही किसी फिल्म ने इतना डराया हो। इस फिल्म में कोई बड़े स्टार नहीं थे लेकिन फिर भी इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी।

    [अजय देवगन से सलमान तक, इस फॉर्मूल से 10 सुपरस्टार हो गए ब्लॉकबस्टर, अब नए हीरो की बारी]

    हम बात कर रहे हैं उर्मिला मांतोड़कर की फिल्म भूत की सीक्वल फिल्म भूत रिटर्न्स की। ये फिल्म आज के ही दिन 6 साल पहले रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने ऑडिएंस को जमकर डराया था। हालांकि ये फिल्म उर्मिला वाली भूत से ज्यादा इंप्रेसिव नहीं हो पाई थी लेकिन हां फिल्म काफी शानादर साबित हुई थी। इस फिल्म में एक बच्ची की रूह पर प्रेत आत्मा कब्जा कर लेती है और फिर शुरू होता है डरावना खेल।

    ज्यादातर फिल्म मेकर्स ऐसी फिल्मों को लेकर रिस्क नहीं लेना चाहते और फिल्में हिट करवाने के लिए हॉरर के साथ कॉमेडी की कॉकटेल पेश करते हैं। वहीं भूत रिटर्न्स के अलावा बॉलीवुड में ऐसी कम ही सीरियस हॉरर फिल्में हैं जो ऑडिएंस को पसंद आई हों। तो इसी बात पर आगे जानें टॉप 10 हॉरर फिल्मों के बारे में-

    English summary
    Horror films Bhoot Returns clocks 6 years know about 10 best horror films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X