For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान से अक्षय तक को इन्होंने नचाया..अब हो गई ऐसी हालत..पहचानना भी मुश्किल

    By Utkarsh
    |
    Honey Singh looks UNRECOGNIZABLE after sickness; Check out new photos | FilmiBeat

    एक वक्त पर बॉलीवुड में तहलका मचा देने वाले रैपर हनी सिंह लंबे समय से दिखाई नहीं दिए। हनी सिंह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप हनी सिंह को शायद ही पहचान पाएं। बेहद फिट दिखने वाले हनी सिंह बेडौल हो गए हैं। ये सब किसी वजह से हुआ है। हनी सिंह ने इसके बारे में काफी बातें शेयर की हैं।

    [SHOCK.. सुपरस्टार 'खान' की दीवागनी..प्यार में पागल.. खून से लिखी चिट्ठी..उसके बाद..!]

    दरअसल, हनी सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। उनकी बीमारी कुछ ऐसी थी कि वे न सिर्फ अपने काम से दूर हो गए बल्कि अजीब से दिखने भी लगे हैं। हाल ही में सामने आईं उनकी तस्वीरों में हनी सिंह काफी बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस हालत के पीछे की सच्चाई खुद बताई है।

    बताया जा रहा है कि शराब की लत और डिप्रेशन की वजह से वे ऐसे दिखने लगे थे हनी सिंह। लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हनी सिंह फिर चर्चा में हैं। आगे देखें हनी सिंह की वो तस्वीरें और जानें क्यों ऐसे दिखने लगे हैं हनी सिंह-

    दो साल बाद

    दो साल बाद

    कुछ समय पहले हनी सिंह करीब दो साल बाद सामने आए और बताया कि वो नहीं चाहते थे कि लोगों को अपने बारे में बताने के लिए वो किसी प्रवक्ता को भेजें।

    ['भल्लालदेव' ने कुछ यूं किया 'बाहुबली' को जन्मदिन पर विश..बताया शानदार इंसान]

    बायपोलर डिसऑर्डर

    बायपोलर डिसऑर्डर

    कोई कहता है कि ड्रग ओवरडोज के कारण मुझे रिहैब सेंटर भेजा गया। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। बल्कि मैं नोएडा में अपने घर पर था। मुझे बायपोलर डिसऑर्डर है। शराब के नशे में ये बीमारी और तेजी से बढ़ती है।

    दवाएं बेअसर

    दवाएं बेअसर

    हनी सिंह के मुताबिक, मैंने एक-दो नहीं बल्कि चार डॉक्टर चेंज किए। मुझे डिप्रेशन होने लगा था। दवाएं भी असर नहीं कर रही थीं।

    फैमिली से लगता था डर

    फैमिली से लगता था डर

    सनसेट के बाद मुझे अपनी ही फैमिली के लोगों से डर लगने लगता था। यही वजह है कि मैंने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया था।

    ये थी परेशानी

    ये थी परेशानी

    ज्यादातर मेंटल डिसऑर्डर की तरह ही बायपोलर डिसऑर्डर भी डिफरेंट शेप और साइज का होता है, जिसके चलते डॉक्टरों को हनी सिंह की बीमारी डायग्नोस करने में काफी दिक्कतें आईं। यो यो सिंह के केस में उन्हें कई महीनों तक दवाइयां सूट ही नहीं करती थीं, जिसकी वजह से वो फ्रस्ट्रेशन के शिकार बनते जा रहे थे।

    ऐसे हुए ठीक

    ऐसे हुए ठीक

    बाद में डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी बीमारी को सही डाइग्नोस कर इलाज शुरू किया और धीरे-धीरे हनी सिंह इस डिसऑर्डर से ठीक होने में कामयाब रहे।

    सबसे बुरा दौर

    सबसे बुरा दौर

    हनी सिंह के मुताबिक, बीते डेढ़ साल का वक्त उनकी लाइफ का सबसे बुरा दौर रहा। वो किसी से बात करने की हालत में नहीं थे। हनी सिंह ने कहा-मैं जानता था कि लोग मेरे बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

    जल्द ही करेंगे वापसी

    जल्द ही करेंगे वापसी

    वहीं खबरें ये भी हैं कि हनी सिंह इन दिनों अपनी वापसी की तैयारी में लगे हुए हैं और वे जल्दी ही बॉलीवुड के गानों में रैप करते दिखाई दे सकते हैं।

    English summary
    honey singh has completely changed after his long sickness.. see pics here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X