For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Coronavirus का शिकार हुए ये स्टार्स, टॅाम हैंक्स के साथ कई सेलिब्रिटीज, देखिए पूरी लिस्ट !

    |

    कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से निकलकर अब पूरी दुनिया में महामारी की तरह फैल गया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार दुनिया भर में अभी तक 1 लाख से अधिक मामलों की पुष्टि की गई है।

    दुखद है कि अब तक तीन हजार से अधिक लोगों की इस वायरस की वजह से मौत हो चुकी है।भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 80 से अधिक हो गई है। ऐसे में दुनिया फिलहाल पूरी तरह से बंद हो गई है।

    लेकिन क्या आप जानते है कि इन 1 लाख से अधिक मामलों में कई टॅाप लेवल के स्टार्स और सेलिब्रिटीज के नाम भी शामिल हैं जो कि कोरोना वायरस का शिकार होने से खुद को बचा नहीं पाए हैं। चलिए आपको दिखाते हैं अभी तक के नाम जो कोरोना वायरस की चपेट हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं..

    टॅाम हैंक्स

    टॅाम हैंक्स

    सबसे पहले ये खबर आयी कि हॅालीवुड के लोकप्रिय अभिनेता टॅाम हैंक्स कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। वह पहले ऐसे स्टार्स हैं जिसको इस बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है।ऑस्ट्रेलिया में वह एक शूटिंग के लिए आए थे। यहीं पर उनके कोरोना ग्रसित होने का पता चला।

    अभिनेत्री रीटा विल्सन

    अभिनेत्री रीटा विल्सन

    टॅाम के साथ उनकी पत्नी अभिनेत्री रीटा विल्सन में भी ये वायरस पाया गया है। वह भी अपने पति के साथऑस्ट्रेलिया गई थीं। जहां पर उन्हें काफी तेज बुखार हो गया था। इसी दौरान उनके भी कोरोना के शिकार होने की खबर सामने आयी।

    रूबी गोबर्ट

    रूबी गोबर्ट

    एनबीए स्टार रूबीगोबर्ट भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी उम्र महज 27 साल है। फिलहाल इस वक्त उनपर कोरोना का इलाज किया जा रहा है।

    डोनोवन मिशेल

    डोनोवन मिशेल

    एक और एनबीए स्टार डोनोवन मिशेल भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। गोबर्ट के बाद डोनोवन में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। उनका भी इलाज शुरू है।

    डेनिएल रुगानी

    डेनिएल रुगानी

    इटली फुटबॅाल डिवीजन के पहले खिलाड़ी डेनिएल रुगानी ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया और भी इसके लिए पॅाजिटिव पाए गए हैं।

    मिकेल अर्टेटा

    मिकेल अर्टेटा

    मिकेलअर्टेटा ने भी लक्षण दिखने के बाद अपना कोरोना टेस्ट करवाया। वह आर्सेनल के हेट कोच हैं। उन्हें फिलहाल पूरी टीम से अलग रखा गया है और उनका इलाज चल रहा है।

    फेबियो वाजनगार्टन

    फेबियो वाजनगार्टन

    ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनार के संचार प्रमुख फेबियो वाजनगार्टन ने पिछले वीक अमेरिका का दौरा किया। इसके बाद वह कोरोना के शिकार हो गए।

    पीएम जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी

    पीएम जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी

    कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी भी कोरोना का शिकार हुई हैं। उन्हें पहले बुखार हुआ था। जिसके बाद टेस्ट में वह कोरोना से पीड़ित पाई गईं।

    English summary
    Hollywood star Tom Hanks to Rudy gobert here read corona virus affected stars and celebrities full list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X