For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 बातें: जो सलमान खान के लिए 5 सालों में भी नहीं बदलेगी!

    |

    [फीचर] साल 2002 के हिट एंड रन केस के मामले में सलमान खान को 5 सालों के जेल की सजा मिली है। फिलहाल सलमान 48 घंटों के बेल पर हैं। खैर, इस केस का फैसला सलमान के साथ साथ सलमान फैंस के लिए काफी झटका देने वाला था।

    PICS: सलमान खान की जेल यात्रा से इनकी बजेगी बैंड

    बहरहाल, सलमान खान को 5 साल की जेल की सजा हो चुकी है। इससे शायद सलमान की जिंदगी में काफी अंतर भी आएगा। लेकिन फिर भी बॉलीवुड में कई ऐसी बातें हैं, जो सलमान के लिए इस 5 सालों में भी वैसी की वैसी ही रहेगी। जी हां, फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो सलमान की स्टारडम से लेकर उनके फैंस तक इस लिस्ट में आते हैं।

    स्लाइडर में जानें, 5 बातें, जो सलमान के लिए 5 सालों में भी नहीं बदलेगी-

    खान तिकड़ी

    खान तिकड़ी

    खान तिकड़ी का जादू बॉलीवुड पर था, है और फिलहाल कुछ सालों तक रहने भी वाला है। चाहे कितने ही सुपरस्टार आ जाए, इन तीनों की चमक के सामने कहीं न कहीं सभी फीके पड़ जाते हैं। लिहाजा, सलमान 5 साल के बाद भी इस जादू को ऐसा ही पाएंगे।

    सलमान के फैंस

    सलमान के फैंस

    सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी कोई सीमा नहीं है। सलमान जेल जाए या नहीं, दोषी हों या नहीं, उनके फैंस को शायद ही कोई फर्क पड़ता है। लिहाजा, 5 सालों में कुछ बदले या बदले सलमान के फैंस यूं के यूं ही रहने वाले हैं। Cool जी हां...

    सलमान की फिल्में

    सलमान की फिल्में

    सलमान की फिल्मों का एक अलग चार्म होता है, एक अलग ही अंदाज ही होता है। उनकी फिल्मों में शायद ही उनकी जगह दर्शक किसी और को देख पाएं, लिहाजा दबंग 3, नो एंट्री में एंट्री जैसी फिल्में शायद ही सलमान के बिना बन पाएंगी। तो....सलमान के पास 5 सालों के बाद भी फिल्मों की कमी नहीं रहेगी। हम्मम....

    मोस्ट एलिजिबेल बैचेलर

    मोस्ट एलिजिबेल बैचेलर

    इस साल भले ही सलमान 50 साल के हो जाएं, लेकिन देश के मोस्ट एलिजिबल बैचेलर वहीं रहेंगे। देश की लाखों लड़कियों की धड़कन सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है, और अगले 5 साल तो हो भी नहीं पाएगी। लिहाजा, देश के एलिजिबल बैचेलर का टैग उनसे कोई नहीं छीन सकता।

    करण जौहर की शुद्दि

    करण जौहर की शुद्दि

    इस कारण पर आप थोड़ा हंस सकते हैं। जी हां, करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट ''शुद्धि''.. करण के आखिरी सहारा थे सलमान खान। कई एक्टरों से न सुनने के बाद करण की इस फिल्म को सलमान के हां कहा था। लिहाजा, लगता तो नहीं कि सलमान के बिना करण अपनी यह फिल्म बना पाएंगे।

    English summary
    As Salman Khan is going to jail for 5 years, here are 5 things that will not for him in Bollywood in these years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X