For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कुछ कुछ होता है' का मजेदार किस्सा- जब सलमान खान के सामने रो दिये थे करण जौहर.. जानें क्यों!

    |

    करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती के किस्से तो हमने खूब सुने हैं। लेकिन सलमान खान से करण की दोस्ती किस तरह हुई, यह भी मजेदार किस्सा है। करण जौहर के जन्मदिन पर यह कहानी फैंस को जरूर पढ़े। इस घटना को खुद करण जौहर ने एक शो के दौरान शेयर किया था, जिसे सुनकर आप हंसते रह जाएंगे।

    अपनी बड़ी फिल्म इस स्टार को दे रहे हैं सलमान खान.. लेकिन REJECT

    वक्त था फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग का। करण ने बताया- मैं चंकी पांडे की पार्टी में सलमान से मिला। वह मेरे पास आया और उसने कहा कि, मैंने सुना है तुम कुछ कुछ होता शुरू कर रहे हो। सलमान की बहन अलवीरा और मैं काफी अच्छे दोस्त थे.. और हैं। बहरहाल, सलमान ने मुझे कहा कि अगली दिन आकर मैं उसे फिल्म की कहानी सुनाऊं..

    सलमान को फिल्म सुनाई

    सलमान को फिल्म सुनाई

    अगले दिन मैं सलमान खान से मिलने गया। उसने फिल्म का फर्स्ट हाफ सुना। फर्स्ट हाफ में सलमान का इंट्रो भी नहीं है.. फिर भी उसने कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं.. मैनें सलमान को पूरे जोश- उत्साह के साथ स्क्रिप्ट सुनाई थी।

    सलमान हुए राजी

    सलमान हुए राजी

    मैंने सलमान से कहा कि तुम तो फिल्म के सेकेंड हाफ में हो। तो सलमान ने कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता.. मैं तुम्हारी फिल्म कर रहा हूं। मैं तुम्हारे पिता से बहुत प्यार करता हूं, और तुमने तरह स्क्रिप्ट सुनाई, मुझे बहुत अच्छा लगा। करण ने कहा कि, सलमान ने यह फिल्म करण की वजह से नहीं, बल्कि यश जौहर की वजह से की थी।

    दूसरे फिल्म की शूटिंग

    दूसरे फिल्म की शूटिंग

    बहरहाल, फिर दिन आया कुछ कुछ होता है में सलमान की एंट्री शूटिंग का.. यानि की गाना- साजन जी घर आए। करण जौहर ने बताया कि उस वक्त सलमान फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग से आया था और सफेद रंग की फटी जीन्स और टीशर्ट पहन रखी थी।

    सलमान की एंट्री

    सलमान की एंट्री

    सेट पूरा तैयार था, सलमान का सूट तैयार था, लेकिन तभी अचानक सलमान ने कहा- हे करण, मेरे पास एक आइडिया है.. मैं यही जींस टीशर्ट में एंट्री करता हूं.. आजतक ऐसा किसी दूल्हे ने नहीं किया..यह स्टाइल ट्रैंड बन जाएगा। लोग पागल हो जाएंगे।

    मैं डर गया

    मैं डर गया

    मुझे अब लगता है कि शायद सलमान मजाक कर रहा था। लेकिन उस वक्त मैं बाहर गया और मैंने सलमान से कहा- प्लीज मेरी पहली फिल्म के साथ ऐसा मत करो.. तुम यह ब्लैक सूूट पहनो.. यह भी बहुत अच्छा है।

    मैं रोने लगा

    मैं रोने लगा

    करण जौहर ने कहा कि सलमान जैसा बड़ा सितारा मेरी फिल्म में था। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। मैं पूरा फिल्मी हो चुका था, मैंने आंसूओं के साथ सलमान से कहा कि प्लीज वह फटी जीन्स- टीशर्स बदल ले।

    सलमान ने बात मान ली

    सलमान ने बात मान ली

    और आखिरकार सलमान खान ने करण जौहर की बात मान ही ली.. हम्म.. लेकिन कोई शक नहीं कि वह कहानी काफी दिलचस्प है।

    English summary
    When Salman Khan's torn jeans and white t-shirt made Karan Johar cry during Kuch Kuch Hota Hai!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X