For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिना किसी फिल्म के करोड़ों की मालकिन हैं राखी सावंत, आलीशान करोड़ों का बंगला !

    |

    राखी सावंत का नाम आते ही केवल ड्रामा याद आता है। फिल्मों के लिहाज से लंबा समय हो गया है। राखी काफी समय से बॅालीवुड से दूर हैं। हालांकि वह बीच-बीच में सांग एल्बम जरूर लेकर आती हैं। लेकिन ये सब राखी के लिए काम नहीं आता।

    ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर राखी की कमाई कहां से होती है। सिर्फ खबरों में आने से या फिर ड्रामा करने से राखी कमाई नहीं करती हैं। आपको बता दें कि बिना किसी फिल्म के राखी करोड़ों की मालकिन हैं।

    जी हां, आप ये जानकर हैरान हो जायेंगे। आखिर कैसे राखी के पास करोड़ों की दौलत है। चलिए हम आपको बताते हैं कि एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने के बाद भी राखी ने खुद के लिए काफी पैसे बचा कर रखे हैं।

    दो फ्लैट और एक बंग्ला

    दो फ्लैट और एक बंग्ला

    राखी की प्रॉपर्टी की तरफ देखा जाए तो मुंबई में उनके दो फ्लैट और एक बंग्ला है। जिसकी कीमत कुल मिलाकर 11 करोड़ के करीब बताई जाती गहै।

    30 करोड़ की संपत्ति

    30 करोड़ की संपत्ति

    वहीं इंटरनेट पर मौजूद जानकारी पर नजर डाली जाए तो राखी के पास कुल मिलाकर 30 करोड़ की संपत्ति है। ये कमाई राखी की खुद की है जो उन्होंने इवेंट और फिल्मों से कमाए हैं।

    अपने दम पर कमाए इतने करोड़

    अपने दम पर कमाए इतने करोड़

    राखी के पास तकरीबन 21 लाख की फोर्ड एंडेवर कार भी है। इतना ही नहीं भले ही राखी अभी किसी बॅालीवु़ड फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन अपने स्टेज डांस और भोजपुरी आइटम सांग के दम पर राखी की फीस काफी अधिक है।

    फीस 20 से 50 लाख

    फीस 20 से 50 लाख

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत स्टेज पर डांस करने की फीस 20 से 50 लाख चार्ज करती हैं। वहीं फिल्म में इसकी कीमत और बढ़ जाती है। टीवी शो में राखी को लाने के लिए भी मेकर्स को लाखों की तैयारी करनी पड़ती है। राखी अपने कंट्रोवर्सी क्वीन होने की पूरी कीमत वसूल करती हैं।

    बचपन गुजरा गरीबी में

    बचपन गुजरा गरीबी में

    दूसरी तरफ अब राखी दावा करती हैं कि उन्होंने आईटी सेक्टर के एक बिजनेसमैन रितेश से शादी की है। बता दें राखी का बचपन काफी गरीबी में गुजरा है। उनके पिता आनंद सावंत मुंबई पुलिस में कॉन्सटेबल थे। वह मुंबई में अपनी मां जया के साथ रहती हैं।

    English summary
    Here read shocking detail of Rakhi sawant property and income detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X