»   » शिवाय ने बढ़ाई मुश्किल...अब अजय देवगन के लिए आर या पार की लड़ाई !

शिवाय ने बढ़ाई मुश्किल...अब अजय देवगन के लिए आर या पार की लड़ाई !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आने वाले फिल्मी फ्राइडे में इस बार अजय देवगन की फिल्म बादशाहो रिलीज़ हो रही है। इसी के साथ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान भी रिलीज़ हो रही है। यानी कि तगड़ा मुकाबला है। एक ओर अजय देवगन जैसे सुपरस्टार बादशाहो लेकर आ रहे हैं तो वहीं शुभ मंगल सावधान का ट्रेलर देखकर भी फिल्म दिलचस्प लग रही है।

here-is-why-baadshaho-success-important-ajay-devgn

वहीं बात की जाए अजय देवगन की फिल्म बादशाहो की ये फिल्म 1975 के समय को आधार बनाकर बनाई गई है। इसमें अजय देवगन  के साथ साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज़, ईशा गुप्ता भी नज़र आएंगीं।

फिल्म में अजय देवगन आपको इलियाना के साथ स्टीमी सीन भी देते नज़र आएंगे। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर इस फिल्म का हिट होना क्यों अजय देवगन के लिए काफी ज़रूरी है..पढ़िए विस्तार से..

शिवाय फ्लॉप

शिवाय फ्लॉप

उनकी पिछली फिल्म शिवाय जब रिलीज़ होने वाली थी तो खूब सुर्खियों में रही थी लेकिन जैसी उम्मीद की जा रही थी वो फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। भले ही अजय देवगन की शानदार फैन फॉलोइंग के चलते फिल्म ने ठीक ठाक कमाई कर ली थी लेकिन असल में ये फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई थी। तो अब बादशाहो का हिट होना तो ज़रूरी है।

लोगों को उम्मीद

लोगों को उम्मीद

भले ही शिवाय फ्लॉप रही लेकिन फिर भी लोगों को उम्मीद है कि अजय देवगन एक बार फिर धमाका ही करेंगे, लोगों की उम्मीद का प्रेशर भी अजय देवगन पर है।

सोलो लीड रोल

सोलो लीड रोल

इस फिल्म के बाद वो गोलमाल 4 में नज़र आएंगे जोकि मल्टी स्टारर फिल्म है। यानी कि फिलहाल अजय देवगन के पास सोलो लीड में यही फिल्म है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा सुपरहिट

टॉयलेट एक प्रेम कथा सुपरहिट

एक ओर जहां इस साल शाहरुख खान और सलमान खान बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पिछले काफी समय से छाई हुई है। यानी कि इस बार उनकी टक्कर अक्षय कुमार से है।

इंटिमेट सीन

इंटिमेट सीन

पिछली फिल्म शिवाय ने अपनी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन दिया था लेकिन फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई और अजय देवगन की लोगों के सामने ऐसी छवि नहीं है कि वो स्टीमी सीन दें। लेकिन एक बार फिर वो स्टीमी सीन का रिस्क ले रहे हैं, देखते हैं इस बार क्या होता है।

स्टारडम बनाए रखने के लिए

स्टारडम बनाए रखने के लिए

अजय देवगन का स्टारडम कैसा है ये तो सब जानते हैं, तो उन्हें इस स्टारडम को बनाए रखने के लिए ये फिल्म हिट देनी ही होगी।

काफी समय से हिट नहीं

काफी समय से हिट नहीं

जैसा कि हम जानते हैं कि पिछले काफी समय (टॉयलेट एक प्रेम कथा, बरेली की बर्फी को छोड़कर) फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पा रही हैं तो अब सारा प्रेशर अजय देवगन पर आ रहा है।

Read more about: baadshaho, बादशाहो
English summary
Here Is Why Baadshaho Success Important For Ajay Devgn.
Please Wait while comments are loading...