For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राउंड अप - विवाद..गुस्सा..झटका..तो कभी मुस्कान..ये बने 2017 के NEWS MAKERS

    By Shweta
    |

    ऐसा लगता है अभी की ही बात थी। बात कर रहे हैं नया साल जब शुरू हुआ था। और अब एक साल कैसे बीत गए पता ही नहीं चला। 2017 में बहुत कुछ अच्छा भी हुआ और बहुत कुछ बुरा भी। बात की जाए बॉलीवुड की तो यहां भी एक से बढ़कर एक धमाके पिछले एक साल में देखने को मिले।

    2017 में कई अच्छे और खूबसूरत मोमेंट्स देखने को मिले। कई तस्वीरें ऐसी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है। कई तस्वीरें इमोशनल थी तो कई बेहद खूबसूरत। बॉलीवुड में इस साल कई ऐसी खबरें बनीं जिनपर कभी लोगों को गुस्सा आया तो कभी हम शॉक्ड रह गए। कभी झटका भी लगा तो कभी हम मुस्कुराते रह गए।

    एक साल..यानि की 365 दिन..कई बातें आपको याद होंगी तो कई हो सकता है आप भूल गए हों। लेकिन हम हैं ना...2017 की सभी खट्टी-मीठी यादों के साथ। आगे की स्लाइ़ड्स पर आप भी देखिए बॉलीवुड में कौन-कौन रहे टॉप न्यूजमेकर।

    साथ ही कमेंट कर हमें जरुर बताएं कि आपके हिसाब से इस लिस्ट में और किसका नाम होना चाहिए था। पढें आगे की स्लाइड्स।

    रणबीर कपूर-माहिरा खान

    रणबीर कपूर-माहिरा खान

    रणबीर कपूर और माहिरा खान न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक दूसरे का साथ क्वालिटी समय बिताते और सिगरेट पीते देखे गए। दोनों की ये तस्वीरें काफी धडल्ले से सोशल मीडिया पर फैली और सुर्खियों में रही।

    ऋतिक-कंगना

    ऋतिक-कंगना

    2017 की शुरुआत से ही ऋतिक रोशन और कंगना रनौत लगातर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में थे।पहले कंगना ने ऋतिक के बारे में काफी कुछ कहा तो आखिरकार ऋतिक रोशन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी और खुलकर इस मुद्दे के बारे में बात किया।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा की वजह से शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबर एक बार फिर खबरों में आईं। प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल टॉक शो में एक जैकेट के साथ पहुंची जिसे उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड का बताया। इस लेदर को जैकेट को उन्होंने शो पर पहना भी।खास बात ये रही कि इसी जैकेट में शाहरुख खान कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं। यही कारण था प्रियंका का ये जैकेट काफी लंबे समय तक सुर्खियों में था।

    तैमूर अली खान

    तैमूर अली खान

    तैमूर अली खान 2017 के सबसे क्यूट न्यूजमेकर हैं। उनकी शुरुआत से ही जो भी तस्वीर आई और वो ब्रेकिंग न्यूज बनीं। खासकर उनकी ये तस्वीर जो लीक हुई थी।

    मीरा राजपूत

    मीरा राजपूत

    मीरा राजपूत का बच्चों को लेकर दिया बयान काफी सुर्खियों में रहा। एक इवेंट में उन्होंने कहा था कि "मैं मीशा के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहूंगी क्योंकि वो मेरी बच्ची है कोई पप्पी नहीं है कि मैं एक घंटे खेलकर काम पर चली जाऊं।" उनके इस बयान की काफी आलोचना की गई।

    मानुषी चिल्लर

    मानुषी चिल्लर

    2017 में 17 सालों के बाद भारत को मिस वर्ल्ड का खिताब मिला और इसका श्रेय मानुषी चिल्लर को जाता है जिन्होंने हमें गौरवान्वित होने का मौका दिया।

    विराट-अनुष्का

    विराट-अनुष्का

    विराट-अनुष्का पूरे साल अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे। आखिरकार साल के अंत में भी अपनी शादी की वजह से वो सुर्खियों में हैं।

    पद्मावती

    पद्मावती

    वैसे तो पद्मावती पिछले 2 सालों से लगातार सुर्खियों में है लेकिन रिलीज की वजह से ये फिल्म पिछले 4-5 महीनों से रिलीज की वजह से फिल्म कंट्रोवर्सी का शिकार हुई। फैन्स बेशक चाहते हों कि फिल्म रिलीज हो लेकिन फिल्म की रिलीज आखिरकार 1 दिसंबर से आगे बढ़ाकर 9 फरवरी 2018 कर दिया गया।

    बाहुबली 2

    बाहुबली 2

    2017 में अगर किसी फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा हुई है तो वो है ऐतिहासिक फिल्म बाहुबली 2। बाहुबली 2 इस साल वर्ल्ड लेवल पर कई रिकॉर्ड तोड़े। अपने आप में सबसे अलग तरह की फिल्म बाहुबली 2 का जादू पूरी दुनिया में सिर चढ़कर बोला और लोगों को आखिरकार कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा का जवाब भी मिल गया।

    दंगल

    दंगल

    क्रिसमस 2016 पर रिलीज हुई दंगल पूरे साल सुर्खियों में रही। फिल्म चाइना में सफलता के झंडे गाड़े और लघभग 1900 करोड़ की कमाई जो अपने आप में बहुत बड़ा रिकॉर्ड है।

    जाह्नवी-सारा

    जाह्नवी-सारा

    जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों ही पूरे साल अपने लुक्स और डेब्यू की वजह से न्यूजमेकर बनें और आखिरकार अब इनकी डेब्यू फिल्म भी फाइनल हो गई है।

    सनी देओल-डिंपल कपाड़िया

    सनी देओल-डिंपल कपाड़िया

    लंदन में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया को एक साथ सड़क किनारे बेंच पर बैठे नजर आए।दोनों ही एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। इसके बाद दोनों के सालों पुराने अफेयर की फिर से चर्चा शुरु हो गई और लोगों को विश्वास हो गया कि ये आज भी रिलेशनशिप में हैं।

    English summary
    Have a look on top news makers of 2017.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X