For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    असली 'कबीर सिंह' विजय देवरकोंडा आज सुपरस्टार हैं, लेकिन एक समय किराए के लिए भी नहीं थे पैसे

    |

    साउथ फिल्मों का दबदबा दूसरी फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ता जा रहा है, साउथ फिल्मों के एक्शन हो या रोमांस दोनों को ही अब बॉलीवुड में और उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। साउथ के हीरो देशभर के लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। ऐसे ही विजय देवरकोंडा हैं। जिन्हें अब पूरा देश असली कबीर सिंह के नाम से जानता है। आज असली कबीर सिंह यानी विजय देवरकोंडा का बर्थडे हैं।

    कृति खरबंदा ने शेयर किया बोल्ड पोल डांस वीडियो, फैंस के उड़े होश- VIRALकृति खरबंदा ने शेयर किया बोल्ड पोल डांस वीडियो, फैंस के उड़े होश- VIRAL

    विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर तमाम फैंस और उनके हमसाथियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। लेकिन आपको क्या पता है, उन्होंने फिल्मों में आने के लिए किस हद तक का स्ट्रगल किया है। उनकी लाइफ तमाम संघर्षों से भरी थी। लेकिन उनका संघर्ष आज सफल हुआ और वह सुपरहिट स्टार्स में शुमार हैं। अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के बारे में जानिए अनसुने किस्से।

    विजय देवरकोंडा की जन्म

    विजय देवरकोंडा की जन्म

    9 मई 1989 में विजय देवरकोंडा का जन्म हैदराबाद में हुआ। तेलुगू परिवार में जन्मे विजय के पिता भी साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार रह चुके हैं।

    विजय देवरकोंडा का निक नेम

    विजय देवरकोंडा का निक नेम

    शायद ही लोग जानते हैं कि देवरकोंडा का परिवार उन्हें घर में राउडी नाम से पुकारते हैं। इसके पीछे ये वजह है कि वह बचपन में काफी मुंहफट थे। फिर क्या परिवार व रिश्तेदार उन्हें इस नाम से बुलाने लगे।

    विजय देवरकोंडा दान के मामले में काफी आगे

    विजय देवरकोंडा दान के मामले में काफी आगे

    वह सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। उन्होंने पिछली बार अपने जन्मदिन के मौके पर 9 ट्रक आइसक्रीम बंटवाई थीं। ऐसे ही कोरोना के लिए भी उन्होंने आर्थिक सहायता दी।

    विजय देवरकोंडा की मुश्किलें

    विजय देवरकोंडा की मुश्किलें

    एक बार विजय देवरकोंडा ने खुद बताया था कि शुरुआती करियर में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। एक वक्त ऐसा था जब उनके पास किराया देने के पैसे भी नहीं हुआ करते थे।

    ऐसा बदला विजय देवरकोंडा का समय

    ऐसा बदला विजय देवरकोंडा का समय

    विजय देवरकोंडा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म नुव्विला से की। इसके बाद उन्होंने 'डियर कामरेड', 'मेहनती' और 'वर्ल्ड फेमस लवर' , 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्म में काम किया और रातों रात वह सुपरस्टार बन गए।

     विजय देवरकोंडा हैं 'रईस'

    विजय देवरकोंडा हैं 'रईस'

    साउथ के रईसों में आज विजय देवरकोंडा शुमार हैं। वह एक एक्टर होने के साथ साथ फिल्म निर्माता भी हैं। उनकी कंपनी का नाम हिल एंटरटेनमेंट हैं। उन्होंने अपने निक नेम के नाम से ही क्लोथ ब्रांड का नाम भी रखा है। बता दें विजय देवरकोंडा का आलीशान बंगला भी है जिसकी कीमत 15 करोड़ बताई जाती है।

    English summary
    happy birthday vijay devarakonda struggle and success arjun reddy actor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X