For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर की बोल्ड अदा देख आप हो जायेंगे रंगीला, जन्मदिन पर अनदेखी Hot Pics

    |

    उर्मिला मातोंडकर यानी कि हिंदी सिनेमी की रंगीला गर्ल का चार फरवरी यानी कि आज जन्मदिन है। कहते हैं महिलाओं से कभी उनकी उम्र नहीं पूछते हैं, यही वजह है कि हम आपको इस खूबसूरत एक्ट्रेस की उम्र नहीं बता रहे हैं। लेकिन 1990 के बाद जिस एक्ट्रेस का जादू सिनेमा पर छाया वो उर्मिला रही हैं।

    फिल्मों में उर्मिला का होने का मतलब ग्लैमर और अदायगी का मिलन होना होता था। रंगीला का में उनका मस्ती भरा अंदाज हो या फिर पिंजर में उनकी दमदार एक्टिंग, जब भी स्क्रीन पर उर्मिला आईं उन्होंने हीरो के बराबर फिल्म अपने कंधे पर उठाई है। साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म मासूम में उन्होंने बाल कलाकार की भूमिका निभाई।

    इसके बाद उर्मिला ने एक लंबा सफर तय किया। कई बेहतरीन फिल्मों पर अपना नाम दर्ज करवाया। फिलहाल उनके जीवन का सफर राजनीति तक पहुंच गया है। बहरहाल, उर्मिला की ऐसी कई पुरानी और नई तस्वीरें हैं जिनको देखने के बाद आप ये कहेंगे कि भला इससे अधिक खूबसूरत कौन हो सकता है। चलिए फिर आज उनके जन्मदिन पर हम आपको दिखाते हैं उनकी बेहद खूबसूरत बोल्ड तस्वीरें।

    उर्मिता मातोंडकर की पहली फिल्म

    उर्मिता मातोंडकर की पहली फिल्म

    हिंदी सिनेमा में उर्मिता मातोंडकर को पहला मौका साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म नरसिम्हा से मिला। उनकी ये फिल्म हिट रही थी। लेकिन पहचान मिलने में उर्मिला को देरी नहीं हुई।

    बॅालीवुड की रंगीला गर्ल

    बॅालीवुड की रंगीला गर्ल

    रंगीला गर्ल का नाम भी उर्मिला को उनके करियर के शुरुआती पांच साल में मिल गया। 1995 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला ने उन्हें बॅालीवुड में ऊपर तक जाने का अवसर दिया।

    उर्मिला की फिल्में

    उर्मिला की फिल्में

    उर्मिला की मस्ती और उनकी खूबसूरती फिल्मों की पहचान रही है। सत्या, जुदाई, खूबसूरत, जंगल, मस्त, कौन, भूत और प्यार तूने क्या किया ने उनके करियर को हर स्तर पर नई उड़ान दी है।

    पिंजर में लाजवाब अदायगी

    पिंजर में लाजवाब अदायगी

    दूसरी तरफ बतौर एक्ट्रेस खुद को नंबर 1 की पायदान पर रखने में उर्मिला तब और अधिक कामयाब हुई जब वह पिंजर और मैंने गांधी को नहीं मारा में दिखाया। पिंजर उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

    साल 2016 में उर्मिला ने की शादी

    साल 2016 में उर्मिला ने की शादी

    धीरे-धीरे उर्मिला इंडस्ट्री से गायब हो गईं। साल 2016 में उर्मिला ने मोहसिन अख्तर मीर से शादी कर ली। सीक्रेट तरीके से उर्मिला ने शादी की। मोहसिन और उनके बीच 10 साल उम्र का फासला है।

    राजनीति में ली उर्मिला ने एंट्री

    राजनीति में ली उर्मिला ने एंट्री

    उर्मिला की ये शादी अलग धर्म होने के नाते भी चर्चा में रही। दो साल पहले उर्मिला का नाम तब अधिक छाया जब उन्होंने 27 मार्च 2019 को कांग्रेस पार्टी ज्वॅाइन की।

    लोकसभा चुनाव लड़ा

    लोकसभा चुनाव लड़ा

    उर्मिला ने नॅार्थ मुंबई से लोकसभा चुनाव भी लड़ा। उर्मिला के पास कुल प्राॅपर्टी 68.28 करोड़ के करीब है।

    हैप्पी बर्थडे रंगीला गर्ल

    हैप्पी बर्थडे रंगीला गर्ल

    फिल्मीबीट की तरफ से हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।

    English summary
    Happy Birthday Urmila Matondkar have a look her unseen beautiful bold pic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X