For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Happy B'day: केवल काम से किया है इन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस'

    |

    मुंबई। अदाएं बड़ी फंकी, करे है नौटंकी, ये छोड़ी बड़ी ड्रामा क्वीन है। जी हां, हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन परिणीति चोपड़ा की, जिन्होंने पिछले तीन सालों में बॉलीवुड में एक अहम जगह हासिल की है। सिर्फ बॉलीवुड ही क्यों, परिणीति ने अपने फैंस के दिलों में भी विशेष जगह बनाई है। भोली भाली, गर्ल नेस्ट डोर वाली पर्सानालिटी और आंखों से जादू करने वाली परिणीति ने ने इन तीन सालों में ज्यादा फिल्में तो नहीं की हैं, लेकिन अपनी हर अगली फिल्म के साथ उन्होंने सूर्खियों बटोरी हैं।

    आज परिणीति के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं, परिणीति चोपड़ा की कुछ ऐसी दिलकश और दिलचस्प बातें, जो उन्हें बाकी एक्ट्रेसस से अलग करती है। तो फिर, घुमाइए स्लाइडर और पढ़िए इस भोली भाली फंकी लड़की से जुड़ी बातें:

    Not फिटनेस फ्रीक

    Not फिटनेस फ्रीक

    पिछले पांच सालों में आई तमाम एक्ट्रेसस की तुलना में परिणीति काफी हेल्थी हैं, लेकिन हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि उनकी यह खासियत और उनकी इस पर्सानालिटी के लाखों दिवाने हैं। और यही उन्हें बाकियों से अलग बनाता है। बिना जीरो फिगर के भी ये लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

    आंखों का जादू

    आंखों का जादू

    परिणीति की आंखें शायद बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत आखों में से एक है। आंखों से अदाकारी करने की कला इन्हें दूसरों से काफी अलग बनाती हैं। शराराती दिखना हो या इमोशनल, परिणीति की आंखें सब बोलती हैं। और तो और 'माजा' के एड में भी परिणीति के 'आंखों की एक्टिंग' पर काफी फोकस किया गया है।

    इंडियन दिखती हैं परिणीति

    इंडियन दिखती हैं परिणीति

    परिणीति कोई विदेशी बाला जैसी नहीं, बल्कि 100 प्रतिशत हिंदुस्तानी दिखती हैं। परिणीति भले ही दूसरे परिधानों में भी काफी आकर्षक दिखती हैं, लेकिन भारतीय लुक उनकी पर्सानालिटी में चार चांद लगा देता है। इशकजादे और दावत-ए-इश्क में उनका लुक लोगों ने काफी पसंद किया था।

    काफी पढ़ाकू हैं परिणीति

    काफी पढ़ाकू हैं परिणीति

    परिणीति पढ़ाई में काफी अच्छी थी। अपने 12वीं के एक्जाम में उन्होंने पूरे देश में टॉप किया था, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रपति की ओर से सम्मान मिला था। वहीं, इन्होंने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में डिग्री भी हासिल की है। परिणीति ने यशराज बैनर्स के लिए एक्सिक्यूटिव पोजीशन पर काम किया है। लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग में भी ट्राई करना चाहिए।

    अदाओं की क्वीन

    अदाओं की क्वीन

    परिणीति चोपड़ा ने पिछले तीन सालों में सिर्फ 5 फिल्मों में काम की है, जबकि उनकी आगामी फिल्म किल दिल का इंतजार भी लोग पलकें बिछाए कर रहे हैं। दिलचस्पी की बात यह है कि इन पांच फिल्मों के दौरान शायद ही परिणीति ने किसी रोल को दोहराया होगा। किसी में वह फंकी बनी हैं तो किसी में जी भर के रोमांस किया है। और तो और दावत-ए-इश्क में जम कर खाया भी है।

    परिवारिक हैं परणीति

    परिवारिक हैं परणीति

    परिणीति चोपड़ा अंबला से आई हैं। लिहाजा, पारिवारिक मोल उन्हें बखूबी पता है। अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी वह काफी पोसेसिव हैं। प्रियंका और परिणीति भले ही एक ही क्षेत्र में हैं, लेकिन कभी भी इन्होंने एक दूसरे के लिए कड़वा नहीं कहा है।

    स्ट्रांग जवाब देती हैं

    स्ट्रांग जवाब देती हैं

    मीडिया को फेस करने में परिणीति कभी नहीं हिचकतीं। वहीं, मीडिया को दिए उनके जबरदस्त जवाब भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होते हैं। अपने स्ट्रांग जवाबों के लिए लोग परिणीति की काफी सराहना करते हैं।

    English summary
    Parineeti Chopra is one of the most cute and bubbly actress of Indian Film Industry. Today, on her birthday, here are some facts that why she is different from her contemporary actresses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X