»   » Happy Bachelor's Day:सलमान की इन चीज़ों के लिए म्यूज़ियम बन सकता है!

Happy Bachelor's Day:सलमान की इन चीज़ों के लिए म्यूज़ियम बन सकता है!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तृषा गौड़] सलमान खान इस देश की हर कुंवारी लड़की की धरोहर हैं। यकीन ना हो तो सलमान का स्वयंवर रचा के देख लीजिए। देश में दंगे ना हो जाएं तो कहिएगा। 27 दिसंबर को सलमान खान अपना 50वां जन्मदिन क्या सेलिब्रेट करेंगे... ऐसा लग रहा है कि ट्विटर और फेसबुक क्रैश ना हो जाए। तो हमने सोचा कि क्यों ना उनके जन्मदिन को राष्ट्रीय कुंवारा दिवस ही घोषित कर दिया जाए।

अब भई....भाई का बर्थडे है कोई छोटी मोटी बात तो है नहीं। तो हमने ढूंढी सलमान से जुड़ी वो चीज़ें जिन पर सलमान का लेबल है। उस पर और किसी का कोई हक ही नहीं बन सकता। लेकिन ऐसी इतनी सारी चीज़ें हैं कि इन पर पूरा का पूरा म्यूज़ियम बनाया जा सकता है! आप भी देखिए ये चीज़ें

मैंडोलिन

मैंडोलिन

कुछ याद आया...जी हां। मैंडलीन तो भई सलमान का था, है और रहेगा। शाहरूख चाहें तो काऊबेल से काम चला लें लेकिन निसा रेगा रेसा करते हुए सलमान जितने हैंडसम लगे हैं उतना कोई नहीं लग सकता।

ब्रेसलेट

ब्रेसलेट

भाई और उनका ब्रेसलेट। हालांकि ये ब्रेसलेट इतना फेमस हो गया कि हर सलमान खान फैन के पास है। मार्केट में ये हर दाम में आपको मिल जाएगा। तो अगर आप इसे सलमान के फैन का ठप्पा लगाने के लिए पहनते हैं तो ठीक है पर अगर भाई की कॉपी कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सिर्फ ब्रेसलेट पहनने से कोई सलमान खान नहीं बन जाता।

उल्टा चश्मा

उल्टा चश्मा

इस दबंग चश्मे को सलमान ने इतनी स्टाइसल से उल्टा पहना है जितना रजनीकांत ने किसी ज़माने में इसे घुमाया है। खैर उल्टा चश्मा पहनने से भी हर कोई दबंग नहीं हो जाता।

तौलिया

तौलिया

सलमान का तौलिया डांस स्टेप और ये तौलिया दोनों ही म्यूज़ियम में रख देने चाहिए। भई रोज़ रोज़ थोड़े ही ऐसे स्टेप ईजाद होते हैं। रणबीर कपूर तौलिया गिरा कर भी वो ना कर पाए जो सलमान ने तौलिये के साथ कर दिया।

ऐसी जीप

ऐसी जीप

कोई भी लड़का कितना भी हैपेनिंग होगा उसके पास ऐसी मस्त जीप तो नहीं होगी। ज़रा सोचिए खुद की स्टाइल की हुई जीप.....लड़की तो ऐसे ही फ्लैट हो जाएगी इस जीप पर।

बींग ह्यूमन टी - शर्ट

बींग ह्यूमन टी - शर्ट

अगर आप खुद को सलमान फैन कहते हैं और आपके पास बींग ह्यूमन की ओरिजिनल टीशर्ट नहीं है तो आप खाक सलमान फैन हैं। ये भी एक ऐसी चीज़ हैं जिसे सलमान के म्यूज़ियम में जगह मिलेगी।

घड़ी

घड़ी

सलमान को घड़ियों का बहुत शौक है। और उनकी घड़ियों के कलेक्शन पर कभी गौर करिएगा तो दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे। उन्हें घड़ियां इतनी पसंद है कि उनकी घड़ियों का अलग से म्यूज़ियम खोला जा सकता है।

गुलेल

गुलेल

कोई सलमान खान से जाकर सीखे कि गुलेल मार कर भी लड़की को फ्लैट किया जा सकता है। Ahhhhhha!

पेंटिंग

पेंटिंग

अब म्यूज़ियम बनेगा तो सलमान का पर्सनल टच तो देना ही होगा। ऐसे में काम आएंगी सलमान की पेंटिंग्स जिन्हें वो पूरे मन से बनाते हैं। सलमान पेंटर है ये भी अगर आपको नहीं पता था तो अपनी जीके बढ़ाइये!

English summary
On his Birthday we plan a personalised museum for Salman Khan and these special things should be stored forever. They are a part of Bollywood History!
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi