For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: ये हैं प्रियंका चोपड़ा के लिए असली सुपरस्टार, निक से नहीं इनसे करती हैं बेपनाह प्यार

    |

    प्रियंका चोपड़ा जोनस आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पहले इंटरनेशनल स्टार बनीं। अब वह विदेशी बहू भी बन चुकी हैं। कई सवाल भी उठे कि आखिर इस देसी गर्ल को विदेशी दुल्हा कैसे पसंद आया। हालांकि प्रियंका और निक शादी के 6 महीने बाद भी तस्वीरों से अपने मजबूत रिश्ते का बखान करने में कामयाब रहे हैं।

    लेकिन निक से पहले प्रियंका का पहला प्यार उनके पिता अशोक चोपड़ा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के फैंस से लेकर बॅालीवुड तक। हर कोई इस बात से परिचित है कि प्रियंका की जिंदगी उनके पिता से शुरू और उन्हीं पर खत्म कर होती थी। प्रियंका ने अपने हाथ पर ही सिर्फ डैडी लिटिल गर्ल का टैटू नहीं करवाया था। बल्कि बचपन से स्टारडम के हर मुकाम तक वह पिता का हाथ थामकर चली हैं।

    फिर चाहे उनकी तमिल फिल्म 'तमीजाह' हो। जहां पर बॅालीवुड डेब्यू से पहले प्रियंका ने पर्दे पर पहला कदम रखा। इसके बाद 2003 में प्रियंका ने 'हीरो - स्टोरी ऑफ अ स्पाई' से हिंदी सिनेमा पर एक सही शुरुआत की।

    'एतराज','मुझसे शादी करोगी', 'दोस्ताना','बरसात' , 'अंदाज' के बाद 'फैशन', 'कमीने' , 'बर्फी' और 'मेरी कॅाम' के साथ प्रियंका ने खुद को बॅालीवुड में खरा सोना साबित किया है।

    अपने नाम के साथ सुपरस्टार लगाने में उनकी कड़ी मेहनत और पिता का हौसला भी रहा है। 10 जून 2013 को उनके पिता का निधन कैंसर से हो गया। लेकिन आज भी पिता की सीख प्रियंका के जीवन में कामयाबी की कहानी सतत लिख रहा है।

    चलिए जानते हैं कि पिता और बेटी की ये दिलचस्प कहानी और कुछ खास अनदेखी तस्वीरें..

    पिता ने ऐसे दिया हौसला

    पिता ने ऐसे दिया हौसला

    प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पढ़ाई अमेरिका के स्कूल में की। वहां पर उन्हें कई बार रंगभेद की टिप्पणी झेलनी पड़ी। प्रियंका को कई बार ब्राउनी कहकर बुलाया जाता था। इस दौरान प्रियंका के पिता ने उनका हौसला बनाए रखा। उन्हें अपने पढ़ाई पर फोकस करने की सलाह दी।

    ऐसे पिता के कारण मिस वर्ल्ड बन गईं प्रियंका

    ऐसे पिता के कारण मिस वर्ल्ड बन गईं प्रियंका

    प्रियंका चोपड़ा को बचपन से पिता का साथ दोस्त की तरह मिला है। आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपना नामांकन नहीं भरा था। बल्कि उनके माता-पिता उन्हें इस तरह आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते थे। साथ ही वो ही ब्यूटी और इस तरह के प्रतियोगिता के लिए प्रियंका का नाम भरते थे।

    पापा के लिए टॅाप एक्ट्रेस

    पापा के लिए टॅाप एक्ट्रेस

    प्रियंका को एक्टिंग में आगे बढ़ने की सलाह भी पिता ने दी थीं। प्रियंका उनके लिए एक्ट्रेस बनने से पहले टॅाप एक्ट्रेस बन चुकी थीं। प्रियंका के हर फैसले में उनके पिता दोस्त की तरह उनके साथ खड़े रहते।

    प्रियंका के दिल में

    प्रियंका के दिल में

    आज भी प्रियंका अपने पिता को हर दिन याद करती हैं। प्रियंका का मानना है कि वो कहीं नहीं गए। वो हमेशा मेरे साथ हैं। मेरे दिल में।

    6 साल में हर पल याद किया

    6 साल में हर पल याद किया

    प्रियंका ने हाल ही में पिता अशोक चोपड़ा के मौत के 6 साल बाद अपनी भावना व्यक्त की। बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने डैडी को याद किया।

    आई मिस यू डैड

    आई मिस यू डैड

    प्रियंका ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की। बचपन की याद को ताजा करते हुए प्रियंका ने लिखा कि 6 साल। लगता है जैसे कल ही हमने आपको खोया था। आई मिस यू डैड। प्रियंका और उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

    पिता के साथ अंताक्षरी का माहौल

    पिता के साथ अंताक्षरी का माहौल

    ये भी कहा जाता है कि अशोक चोपड़ा बहुत अच्छे सिंगर रह चुके हैं। पिता की यही खूबी प्रियंका में आयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोपड़ा परिवार जब भी साथ होता तो घर में केवल सांग ही सुनाई देता। अंताक्षरी वाला माहौल उनके घर में होता।

    English summary
    Happy Birthday Priyanka Chopra look her unseen pic with her dad and unknown facts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X