For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली ने किया Reject, 10 स्टार हो गए ब्लॉकबस्टर, मुंह ताकते रह गए सब

    |

    एक सुपरस्टार जिसने बॉलीवुड का न होते हुए भी पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया। वो भी एक नहीं दो-दो बार और इसके साथ ही हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार से तौर पर सामने आए। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार और पूरे भारत भर में रातों-रात मेगा स्टार बने अभिनेता प्रभास की। आज प्रभास अपना 39वां जन्दिन मना रहे हैं। प्रभास बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों के बाद न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी बाहुबली के नाम से मशहूर हो गए हैं।

    [Prabhas Birthday: अजय देवगन की फिल्म में 'बाहुबली', जबरदस्त नजारा, ये 10 बातें हैरान कर देंगी]

    साउथ के मोस्ट वॉन्टेड एक्टर बाहुबली यानी प्रभास ने अभी तक हिंदी सिनेमा का रुख नहीं किया है। हालांकि उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के बाद कई ऑफर मिल चुके हैं। सबसे बड़ा ऑफर करण जौहर का था जिसे उन्होंने 2 बार ठुकरा दिया। वहीं उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। वऔर तो और उनका बॉलीवुड का रुख करने का भी कोई ईरादा नजर नहीं आता।

    बाहुबली के बाद प्रभास की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखकर हम तो यही कहते हैं कि उन्हें अब बॉलीवुड में डेब्यू कर ही लेना चाहिए। वैसे भी भल्लालदेव यानी राणा डुग्गुबाती भी बॉलीवुड में काफी पहले धमाका कर चुके हैं। बता दें कि प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो में बिजी हैं। बरहाल, आगे जानें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री ली थी।

    राणा डुग्गुबाती

    राणा डुग्गुबाती

    राणा डुग्गुबाती बहुत तेजी से बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं। उन्हें और उनके सेक्सी अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं।

    आर.माधवन

    आर.माधवन

    आर माधवन ने बॉलीवुड में जो पॉपुलैरिटी पाई है वो हमेशा लोगों को याद रहेगा। रहना है तेरे दिल में को रिलीज हुए 15 साल हो गए लेकिन आज भी माधवन सभी को उतने ही क्यूट लगते हैं जितना पहले लगते थे और फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है उनकी।

    सिद्धार्थ

    सिद्धार्थ

    सिद्धार्थ भी लोगों के बॉलीवुड में अच्छे खासे फेवरिट हैं। रंग दे बसंती में उनकी जबरदस्त तारीफ हुई थी। वो और हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आए लेकिन दर्शक आज भी उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

    कमल हासन

    कमल हासन

    कमल हसन भी साउथ के सुपरस्टार हैं लेकन जो भी फिल्में आती हैं लोगों को काफी पसंद आती हैं। चाची 420 से लेकर एक दूजे के लिए सहित सभी फिल्मों में पसंद किया गया।

    राम चरण

    राम चरण

    राम चरण की पहली फिल्म जंजीर थी जिसमें वो नजर आए और फिल्म फ्लॉप साबित हुई लेकिन राम चरण की तारीफ हुई थी और साथ ही मगधीरा के बाद उनकी बॉलीवुड में भी फैन फॉलोइंग बढ़ गई।

    धनुष

    धनुष

    धनुष ने रांझणा में आते ही ऐसा कमाल किया था कि साल के सारे अवार्ड धनुष के ही नाम थे। उन्होंने बाद में दूसरी फिल्म शमिताभ की इसका जवाब वही दे सकते हैं लेकिन धनुष की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ी थी।

    प्रकाश राज

    प्रकाश राज

    प्रकाश राज साउथ में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में सिंघम जैसी फिल्म में उन्होंने जबरदस्त खलनायिकी दिखाई।ये सबके बस की बात नहीं। इसके बाद प्रकाश राज कई हिंदी फिल्मों में नजर आए और सब की तारीफ भी हुई।

    तमन्ना भाटिया

    तमन्ना भाटिया

    तमन्ना भाटिया भी पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला में काम किया था। वे अक्षय कुमार के साथ भी रोमांस करती नजर आ चुकी हैं।

    श्रुति हसन

    श्रुति हसन

    श्रुति हसन भी बॉलीवुड में काफी पहले एंट्री ले चुकी हैं। वे गब्बर, रमैय्या वस्तावैय्या, रॉकी हैंडसम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

    जगपति बाबू

    जगपति बाबू

    वहीं अब बॉलीवुड में डेब्यू का नंबर है साउथ के सुपस्टार एक्टर जगपति बाबू का। वे अजय देवगन की फिल्म तानाजी में शानदार किरदार निभाते नजर आएंगे। मुंबई के स्टूडियो में जगपति बाबू को कॉस्ट्यूम के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि उनका किरदार क्या होगा.. यह फिलहाल बाहर नहीं आया है।

    English summary
    Happy Birthday Prabas know how many Bollywood films he has rejected.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X