»   » B'Day Special: कंगना रनौत के मजेदार बयान..बॉलीवुड की उड़ जाएगी नींद

B'Day Special: कंगना रनौत के मजेदार बयान..बॉलीवुड की उड़ जाएगी नींद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] बॉलीवुड की 'क्वीन' यानि की कंगना रनौत का जन्मदिन है। साल 2014 को अपने नाम करने वाली कंगना आज भले ही बॉलीवुड की चहेती हों, लेकिन इन्होंने अपने करियर कई बार हार और जीत का सामना किया है। कंगना के नाम बॉलीवुड की कई कंट्रोवर्सीज है। आदित्य पंचोली से लेकर संजय दत्त तक। लेकिन इन विवादों से निकलकर आज कंगना फिल्म इंडस्ट्री का अहम हिस्सा हैं।

यहां पढ़ें कंगना रनौत से जुड़ी रोचक खबरें

बहरहाल, यहां हम आपको कंगना के कुछ मजेदार बयान बताने जा रहे हैं, जो उन्होंने कहीं न कहीं किसी इंटरव्यू में दिया है। कई बयान दिलचस्प हैं तो कई विवादस्पद..कई परिवार से संबंधित हैं तो कई मायानगरी का पोल खोलती हैं।

तो फिर घुमाइए स्लाइडर और कंगना रनौत की अनदेखी तस्वीरों के साथ पढ़िए उनके मजेदार बयान-

रोलमॉडल नहीं बनना चाहती

रोलमॉडल नहीं बनना चाहती

क्वीन को मिली सफलता पर कंगना ने कहा था कि, अच्छा है लोग अंडरडॉग को पसंद करते हैं। मेरे लिए क्वीन जैसी फिल्म से फिर से शुरूआत करना काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि, मुझे यहां किसी से कोई उम्मीद नहीं है, दर्शकों से भी नहीं। ये आज मुझे पसंद करते हैं, कल मुझे नकार देंगे। मैं किसी कि रोलमॉडल नहीं बनना चाहती।

मुझे अटेंशन पसंद है

मुझे अटेंशन पसंद है

कंगना ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैंने 17 साल में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है और कई बार बुरे समय को भी देखा है। कंगना ने कहा, मेरे लिए स्क्रिप्ट से ज्यादा इंसान जरूरी हैं। मैं किसी बड़े डाइरेक्टर के साथ काम करने के बजाए आनंद राज या निखिल के साथ काम करना पसंद करूंगी। मुझे अटेंशन बहुत पसंद है।

16 साल में शादी

16 साल में शादी

अपने परिवारिक बातें शेयर करते हुए कंगना ने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां उनकी शादी महज 16 साल में कराना चाहती थीं। लेकिन आपको बता दें, कंगना अपने घर से भाग आई थीं। कंगना ने बताया कि उनकी मां को 16 साल ही शादी की सही उम्र लगती है।

कम से कम मैं अपनी गलती मानती हूं

कम से कम मैं अपनी गलती मानती हूं

कंगना को लेकर कई सितारों ने बयान दिया था कि उनके साथ काम करना मुश्किल है। इस पर कंगना कहती हैं कि, हां..मेरे साथ काम करना आसान नहीं है। मैं बहुत जिद्दी हूं। लेकिन मैं कभी अपनी गलती मानने से पीछे नहीं हटती, जिसकी हिम्मत सबमें नहीं होती। बहरहाल, अब कंगना का निशाना किसकी ओर था, यह तो उनके को-स्टार्स ही जानें।

हीरोइनों को पैसे कम मिलते हैं

हीरोइनों को पैसे कम मिलते हैं

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर आवाज उठायी थी और कहा था कि फिल्म में हीरो क्रेडिट तो ले ही लेते हैं। साथ ही पैसे भी उन्हें ही ज्यादा मिलते हैं। एक्ट्रेस को एक्टर्स की रकम भी नहीं मिलती है। लेकिन यहां बात पैसों की नहीं है। यहां बात है औरत होने की, जब बात पैसे देने की आती है तो निर्देशक हमेशा भेदभाव करते हैं।

सुरक्षित नहीं है फिल्म इंडस्ट्री

सुरक्षित नहीं है फिल्म इंडस्ट्री

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए घर छोड़ दिया था। हालांकि आज वे सफल हैं, लेकिन कंगना कहती हैं कि, यह इंडस्ट्री काफी असुरक्षित जगह है। यदि एक दिन यहां अच्छी गुजरी है तो जरूरी नहीं कि आपके आने वाले दिन भी सुनहरे होंगे। यहां हर कोई असुरक्षित है।

मैं आजादी चाहती हूं

मैं आजादी चाहती हूं

कंगना ने कहा था कि मैं अपने जीवनसाथी से कुछ नहीं चाहती। न पैसा, न फाइनेंशियल सिक्यूरिटी, न इमोशनल सर्पोर्ट..कुछ भी नहीं.. मुझे अपने पार्टनर से बस मेरे खुद के लिए समय, आजादी चाहिए। मैं बंध कर नहीं रह सकती।

मेरे पास काम की कमी कभी नहीं थी

मेरे पास काम की कमी कभी नहीं थी

कंगना ने कहा कि गैंगस्टर के बाद मैं टाइपकास्ट हो गई थी। लाइफ इन ए मेट्रो, फैशन जैसी फिल्मों के बाद मुझे एक ही तरह के रोल ऑफर किए जा रहे थे। मेरे पास काम की कमी कभी नहीं थी। लेकिन मुझे कुछ अलग करना था।

क्वीन मेरी रियल लाइफ जैसी है

क्वीन मेरी रियल लाइफ जैसी है

क्वीन की रिलीज के बाद कंगना ने बताया था कि उनकी खुद के लाइफ में भी उन्हें रिजेक्शन सहना पड़ा था। लेकिन उन्होंने कभी अपने बॉयफ्रैंड से प्यार की भीख नहीं मांगी।

English summary
Today is Bollywood actress Kangana Ranaut's Birthday. So, here we are presenting you some interesting statements made by her.
Please Wait while comments are loading...