For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    HAPPY B'day: वीणा मलिक की जिंदगी, कंट्रोवर्सी.. कंट्रोवर्सी..और कंट्रोवर्सी

    |

    कंट्रोवर्सी और इनका नाम साथ साथ ही चलता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी बाला वीणा मलिक की, जो आज अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगी। वीणा मलिक कौन हैं, क्या हैं; यह तो सभी को पता है। बिग बॉस के घर से लेकर मैच फिक्सिंग के विवाद तक..वीणा मलिक के नाम को कोई नहीं भूल सकता है। बहरहाल, वीणा की जिंदगी को सिर्फ इन तीन शब्दों के साथ काफी बेहतर तरीके से बताया जा सकता है, कंट्रोवर्सी..कंट्रोवर्सी और कंट्रोवर्सी।

    यहां देखें वीणा मलिक की अनदेखी तस्वीरें

    वीणा मलिक को कुछ लोग हॉट मानते हैं, कुछ अश्लील तो कुछ उनपर धर्म के प्रति आस्था नहीं होने का भी आरोप लगाते हैं। लेकिन वीणा को शायद ही इन विवादों से कोई फर्क पड़ता है। वीणा के कच्चे चिट्ठों की लंबी फेहरिस्त है, जिसे बताने में शायद काफी समय लग जाए। लिहाजा, यहां हम आपको वीणा मलिक के कुछ टॉप कंट्रोवर्सी की झलक दिखाने जा रहे हैं, जिस वजह से पड़ोसी देश में हुआ हंगामा, लेकिन वीणा को मिली पहचान।

    तो फिर, बढ़ाइए स्लाइडर और जानिए वीणा मलिक से जुड़ी कंट्रोवर्सी-

    मैच फिक्सिंग

    मैच फिक्सिंग

    मैच फिक्सिंग को लेकर वीणा उस वक्त लाइमलाइट में आईं, जब उन्होंने अपने पूर्व बॉयफ्रैंड पाकिस्तान क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए। वीणा के मुताबिक आसिफ ने उनसे कहा था कि पाकिस्तान 2010 तक कोई सीरिज नहीं जीतेगा। वहीं, उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि आईपीएल के दौरान डोपिंग टेस्ट के दौरान आसिफ ने एक भारतीय डॉक्टर को घूस दी थी। उनका कहना था कि पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया दौरा फिक्स था।

    बिग बॉस और अश्मित

    बिग बॉस और अश्मित

    बिग बॉस में वीणा मलिक की मौजूदगी ने भले ही शो को टीआरपी दिलाई। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि वीणा ने शो में सिर्फ अश्लीलता ही परोसी थी। बिग बॉस में कभी वीणा ने तौलिया गिराया, तो कभी अश्मित से अंडरर्गामेंट्स धुलाया। यहां तक की शो की नियमों को तोड़ते हुए दोनों ने अंतरंगता भी परोसी थी। जिस पर काफी विवाद किया गया था।

    शादी का फैसला

    शादी का फैसला

    शादी करने का फैसला भी वीणा ने काफी नाटकीय ढ़ंग से लिया।राखी की तरह वीणा मलिक ने भी स्वयंवर किया । लेकिन उनके इस कदम से पाकिस्तान के कुछ धर्म के ठेकेदार खुश नहीं दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि वीणा निकाह जैसे पवित्र रिश्ते का मजाक बना रही हैं। पाकिस्तान में लोगों ने माना कि इससे हमारी नैतिकता का पतन होगा।

    कंडोम बांट कर किया फिल्म का प्रमोशन

    कंडोम बांट कर किया फिल्म का प्रमोशन

    वीणा मलिक ने मुंबई के काफी पुराने और एशिया के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया में जाकर अपनी फिल्म 'जिंदगी 50-50' का प्रमोशन किया। इतना ही नहीं,बल्कि वीणा ने वहां पर जाकर सेक्स वर्क्स को कंडोम भी बांटे ताकि वो सेक्स लाइफ अपना सकें। वीना मलिक का कहना था कि यहां ऐसी कई लड़कियां हैं जो कि ना चाहते हुए भी वो सबकुछ करने को मजबूर हैं जो कि वो नहीं करना चाहतीं।

    'सनी लियोन पोर्न स्टार हैं'

    'सनी लियोन पोर्न स्टार हैं'

    वीणा मलिक ने हंगामा उस वक्त मचाया था, जब उन्होंने खुलेआम सनी लियोन को पोर्न स्टार और खुद को स्टार बताया था। वीणा का कहना था कि, वह सेक्सी हैं इसलिए लोग उन्हें पोर्न स्टार ना कहें। इतना ही नहीं, उन्होंने खुद को बोर्न एक्टर बताया था।

    वीणा और तमिल सिनेमा

    वीणा और तमिल सिनेमा

    यूं ही वीणा को कंट्रोवर्सी क्वीन नहीं कहते। वीणा मलिक की तमिल फिल्म नग्ना सत्यम इसका उदाहरण है। इस फिल्म के नाम का ही अर्थ है नंगा सच। इस फिल्म के नाम से साफ साबित हो रहा था कि ये फिल्म भी वीणा मलिक के किस रुप को दिखाएंगी। फिल्म के बाद कोई वीणा से नज़रें ही नहीं मिलाना चाहता था। खबर थी कि वीणा ने अपनी इस तेलगू फिल्म के लिए 15 मिलयन चार्ज किया।

    वीणा की डर्टी पिक्चर

    वीणा की डर्टी पिक्चर

    बॉलीवुड में विद्या बालन अभिनीत ब्लॉक बस्टर फिल्म डर्टी पिक्चर का कन्नड़ रिमेक बनाया गया। जिसमें सिल्क स्मिता बनी वीणा। इस फिल्म में वीणा मलिक ने काफी हॉट और इंटिमेट सीन्स दिये। अपनी फिल्म को पब्लिसिटी दिलाने के लिए वीणा ने काफी मेहनत की और फिल्म के हर एक हॉट सीन्स को इतने बेहतरीन तरीके से शूट किया कि विद्या बालन भी शर्मा गईं।

    वीणा का एमएमएस कांड

    वीणा का एमएमएस कांड

    वीणा मलिक के एमएमएस कांड को भला इग्नोर कर सकता है। वीणा मलिक और राजन वर्मा का एक एमएमएस वीडियो यूट्यब पर खूब देखा गया। वीणा इस एमएमएस वीडियो में राजन के साथ बिना कपड़ों के बिस्तर पर थीं। ब्लू लाईट में फिल्माया वीणा-राजन का यह वीडियो उनका एक और स्टंट था या नहीं, यह तो वीणा ही बता सकती हैं।

    किसिंग और नग्न होने का रिकॉर्ड

    किसिंग और नग्न होने का रिकॉर्ड

    जब एक रिकॉर्ड से वीणा का मन नहीं भरा तो उन्होंने खबरों में आने के लिए फिर हद पार कर दी। पहले वीणा ने अपने जन्मदिन पर किसिंग प्रतियोगिता रखी थी। इस प्रतियोगिता में वीणा के हाथ को एक मिनट में चूमना था। वहीं, दूसरा रिकार्ड था एक मिनट में कम से कम 10 बार नग्‍न होने का। यानी कपड़े उतारने व पहनने का। इस कॉन्‍टेस्‍ट में वो अकेली नहीं उनके साथ 9 और हीरो-हीरोइन थे।

    FHM के लिए उतारे कपड़े

    FHM के लिए उतारे कपड़े

    वीणा मलिक ने सनसनी उस वक्त मचा दी। जब वे पुरुषों की मैग्जीन के कवर पेज पर न्यूड नजर आईं। यह फोटो उस समय लोगों के सामने आया जब उनका रियलिटी शो स्वयंवर की शुरूआत होने वाला था। हालांकि वीणा का कहना था कि यह फोटो कम्प्यूटर से एडीट करके बनाया गया है। वहीं, मैग्जीन के सम्पादक का कहना था कि उनके पास इस बात का पूरा सबूत है कि मैग्जीन में नज़र आ रही महिला कोई और नहीं वीना मलिक ही हैं।

    कर ली शादी

    कर ली शादी

    वीणा मलिक ने बिना किसी को बताए ही दुबई के एक बड़े बिजनेसमैन बशीर खान खटक के साथ निकाह कर लिया और उसके बाद वो अपने पति और ससुराल वालों के साथ सउदी में उमरा करने के लिये गयीं थी। वहीं पर धर्मगुरु मौलाना तारिक जमील से उनकी मुलाकात हुई और तभी उन्हें मौलाना साहब ने कभी भी सिर से दुपट्टा ना हटाने का वादा करने के लिए कहा। इसके बाद जब वीणा फिर मीडिय के सामने आईं थीं।

    समाजसेवा भी करेंगी

    समाजसेवा भी करेंगी

    सिर्फ अश्लीलता नहीं, वीणा मलिक अपनी इमेज सुधारने के क्रम में भी कंट्रोवर्सी में ही रहीं। मलाला के बाद चर्चा में आई एधी की बीमारी जानने के लिए उनके घर पहुंची वीणा ने अपनी मुलाकात के बाद कहा कि वो खुशकिस्मत होंगी कि वो एधी के लिए कुछ कर सकें। इसके लिए ही वीणा ने उन्हें किडनी देने की बात कही थी लेकिन वो तैयार नहीं हुए हैं।

    मिली जान से मारने की धमकी

    मिली जान से मारने की धमकी

    वीणा मलिक इस बात से बेहद खौफजदा थीं। उनका कहना था कि उन्हें पाकिस्तान में लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसके चलते वो अपना वतन छोड़ना चाहती है। उनका कहना है कि उन्हें एक आतंकी संगठन की तरफ से एक धमकी भरा खत मिला जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। वीणा ने जिस आतंकी संगठन का नाम लिया हो उसका नाम है ओसामा बिन लादेन संगठन।

    भागवत् गीता से लिया ज्ञान

    भागवत् गीता से लिया ज्ञान

    अपनी फिल्म सिटी दैट नैवर स्लीप की शूटिंग के दौरान भागवत गीता पढ़ती हुई नज़र आईं। जब वीणा मलिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा "भगवत गीता को पढ़ने के दौरान आप खुद को बहुत रिलैक्स फील करते हैं। ये आपको एक आध्यात्मिक मार्ग दिखाता है।

    English summary
    Born on February 26, 1984 as Zahida Malik, Pakistani siren Veena Malik celebrates her 30th birthday today. Here are some of her controversies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X