For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी बर्थडे- अनन्या पांडे की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी नज़र, ग्लैमरस अंदाज पर फिदा हैं फैंस

    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आज अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री और उनके तमाम फैंस उन्हें आज इस खास दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अनन्या इन दिनों गोवा में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म शूट कर रही हैं। लिहाजा, बर्थडे भी सेट पर ही मनाया जाएगा।

    अनन्या पांडे के जन्मदिन पर हम उनकी कुछ खास तस्वीरें लेकर आए हैं, जिससे आपकी नजर नहीं हटेगी। अपनी खूबसूरती को लेकर अनन्या अपने डेब्यू के पहले से ही चर्चा में रही हैं। वहीं, अब उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ चुकी है।

    अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं। पिता की तरह अनन्या भी अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बना रही हैं। उन्होंने फिल्म 'स्टूटेंड ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है। हालांकि स्टारकिड होने की वजह से अनन्या को काफी ट्रोल भी किया गया है।

    सोशल मीडिया स्टार

    सोशल मीडिया स्टार

    अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं।

    बॉलीवुड डेब्यू

    बॉलीवुड डेब्यू

    अनन्या के लिए साल 2019 काफी खास रहा है। इसी साल उन्होंने करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2" से बॉलीवुड में डेूब्यू ली है, वहीं दिसंबर में आई "पति पत्नी और वो", जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

    शकुन बत्रा की फिल्म

    शकुन बत्रा की फिल्म

    अनन्या की आने वाली फिल्मों में शकुन बत्रा की फिल्म शामिल है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म फरवरी 2021 में रिलीज होगी।

    फाइटर

    फाइटर

    वहीं, अगली फिल्म होगी पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फाइटर। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी। इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी।

    ट्रोलिंग पर चंकी पांडे

    ट्रोलिंग पर चंकी पांडे

    अनन्या के विवादित बयानों पर चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा, "मेरी बेटी अभी बहुत यंग है और वह कुछ गलतियां कर सकती हैं, लेकिन उसके पास उसे ठीक करने का बहुत वक्त है।"

    सुहाना से दोस्ती

    सुहाना से दोस्ती

    अनन्या पांडे शहारुख खान की बेटी सुहाना खान की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों ने बचपन से साथ में वक्त गुजारा है और अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

    अनन्या पांडे की हालिया रिलीज

    अनन्या पांडे की हालिया रिलीज

    अनन्या पांडे की हालिया रिलीज फिल्म खाली पीली थी जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के बाद बंद हुए सिनेमाघरों की वजह से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया।

    जन्मदिन विशेष

    जन्मदिन विशेष

    फिल्मीबीट की ओर से अभिनेत्री अनन्या पांडे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

    'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए गाज़ियाबाद पहुंचे थे आमिर खान- हो गया विवाद, पुलिस में शिकायत दर्ज

    English summary
    As bollywood actress Ananya Panday turned a year older today, here see her some most glamorous looks from the social media from which you can't take your eyes off.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X