For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी बर्थडे आलिया भट्ट - बैक टू बैक पांच फिल्मों के साथ तैयार हैं एक्ट्रेस, 2021- 2022 में होगा धमाका

    |

    बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। पिछली फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से आलिया ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। यही वजह ने आज उनके पास आने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट है।

    कहना गलत नहीं होगा कि आलिया फिलहाल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा व्यस्त एक्ट्रेसस में शुमार हैं, जिनके बाद एक नहीं, दो नहीं, पूरी 5 फिल्में हैं। ये सभी फिल्में 2021-2022 तक रिलीज होने वाली हैं।

    खास बात है कि ये सभी फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग शैली की हैं। राजामौली की मेगा बजट फिल्म से लेकर अपने प्रोडक्शन की फिल्म डार्लिंग्स तक.. आलिया दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं। आलिया बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हैं, जिन्होंने पहली फिल्म से ही यह जाहिर कर दिया था कि वह यहां लंबे समय तक टिकने आई हैं।

    बहरहाल, यहां जानें आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में-

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जबकि सह कलाकार होंगे अजय देवगन।

    आरआरआर

    आरआरआर

    एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म मेंआलिया भट्ट, अजय देवगन, रामचरण तेजा, जूनियर NTR मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली है।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2021 दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है। फिलहाल इसके रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म मेंआलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मॉनी रॉय, नागार्जुन मुख्य किरदारों में हैं।

    तख्त

    तख्त

    आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म को करण जौहर डाइरेक्ट करने वाले हैं। फिलहाल फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है।

    डार्लिंग्स

    डार्लिंग्स

    रेड चिलीज़ द्वारा हाल ही में एक डार्क कॉमेडी के रूप में डार्लिंग्स की घोषणा की गई है, जिसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा जैसे कलाकार साथ दिखेंगे।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    आलिया की पिछले दो फिल्में- कलंक और सड़क 2 ने दर्शकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया नहीं पाई थी। लेकिन कोई शक नहीं कि इन फिल्मों के साथ आलिया एक बार फिर दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना पाएंगी।

    'राम सेतु' की शूटिंग के लिए तैयार अक्षय कुमार, अयोध्या में मुहूर्त शॉट- ऐसे होंगे किरदार, जानें शूटिंग Details'राम सेतु' की शूटिंग के लिए तैयार अक्षय कुमार, अयोध्या में मुहूर्त शॉट- ऐसे होंगे किरदार, जानें शूटिंग Details

    English summary
    As one of the most promising bollywood actress of today's time Alia Bhatt is celebrating her 28th birthday today, here see the list of her upcoming movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X