For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने रिजेक्ट कर दी एक साथ 4 सुपरहिट फिल्में , सामने आई बड़ी खबर !

    |

    अक्षय कुमार आज अपना 52 वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस की बधाई के बीच अक्षय ने अपने जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट भी दे दिया है। लंबे समय से चर्चा के बाद अक्षय कुमार ने इसका खुलासा कर दिया कि पृथ्वीराज का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

    यश राज फिल्म्स के साथ अक्षय की ये फिल्म दिवाली 2020 पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार कम से कम 4 फिल्में करने की कोशिश एक साल में करते हैं।अक्षय की हर फिल्म कंटेंट और किरदार के लिहाज से सिनेमाघर में सुपरहिट साबित होती है।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार के करियर की ऐसी कौन सी 4 फिल्में रही हैं जिसे उन्होंने एक झटके में रिजेक्ट कर दिया। कमाई के मामले में इन सभी फिल्मों ने सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए थे। चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी वो फिल्में हैं जिसे अक्षय ने करने से साफ इंकार कर दिया।

    डायरेक्टर मुझ पर चिल्लाते थे, मुझे फिल्मों से निकाल दिया जाता था- प्रियंका चोपड़ा का खुलासा

    करियर का सबसे बेहतरीन काम

    करियर का सबसे बेहतरीन काम

    भाग मिल्खा भाग का नाम इस फेहरिस्त में सबसे पहले आता है। फ्लाइंक सिख मिल्खा पर ये बायोपिक बनी थी। फरहान अख्तर ने मिल्खा के किरदार में अपने करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन काम किया है। ये फिल्म पहले अक्षय कुमार को दी गई थी। मिल्खा सिंह भी चाहते थे कि अक्षय उनकी भूमिका निभाए। लेकिन अक्षय ने इसके लिए इंकार कर दिया।

    2013 की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म

    2013 की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म

    2013 में इस फिल्म ने सबसे अधिक कमाई के साथ बेस्ट एक्टर और डायरेक्टर के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। 40 करोड़ के बजट के साथ बनी इस फिल्म ने 164 करोड़ की कमाई की।

    करियर के शुरुआती दौर में

    करियर के शुरुआती दौर में

    आज तो अक्षय सुपरस्टार हैं लेकिन करियर की शुरुआती दौर में भी अक्षय ने एक सुपरहिट और बॅालीवुड की यादगार फिल्म से दूरी बना ली। शाहरुख खान के करियर की सबसे यादगार फिल्म बाजीगर पहले अक्षय को दी गई। लेकिन अक्षय से पहले ये रोल सलमान को दिया गया। दोनों के इंकार करने के बाद शाहरुख ने ये फिल्म की।

    बन गए बॅालीवुड के बाजीगर

    बन गए बॅालीवुड के बाजीगर

    सलमान खान और अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए इस वजह से इंकार कर दिया कि दोनों निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहते थे। अंत में शाहरुख ने हामी भरी और वो बॅालीवुड के बाजीगर बन गए।

    रेस पहुंची पहले अक्षय के पास

    रेस पहुंची पहले अक्षय के पास

    सीक्वल फिल्म की बात की जाए तो रेस को भला कोई कैसे भूल सकता है। रेस 2 और रेस 3 से ज्यादा दर्शकों ने रेस के पहले भाग को पसंद किया। सैफ अली खान और अक्षय खन्ना के किरदार आज भी याद किए जाते हैं। डायरेक्टर अब्बास मस्तान पहले अक्षय को कास्ट करना चाहते थे। अक्षय के पास ये फिल्म पहुंची और उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया।

    घरेलु बॉक्स ऑफिस पर

    घरेलु बॉक्स ऑफिस पर

    रेस में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना , अनिल कपूर नजर आए थे। 46 करोड़ बजट में बनी इस फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ की कमाई की थी। अक्षय कुमार ने ये फिल्म भी अपने हाथ से जाने दी।

    अक्षय का गाना मिला सलमान को

    अक्षय का गाना मिला सलमान को

    सलमान खान की फिल्म रेडी का सांग कैरेक्टर ढीला अक्षय की फिल्म खट्टा मीठा का हिस्सा बनने वाला था। अक्षय ने इस सांग को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने से इंकार कर दिया। फिर क्या अक्षय का ये सांग सलमान के हाथ लगा। ये गाना सलमान के करियर का हिट सांग साबित हुआ।

    English summary
    Happy Birthday: Akshay Kumar rejected these Bollywood super hit Movies
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X