For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Must read. सलमान या अक्षय होते तो..ये बन जाती साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर !

    By Prachi Dixit
    |

    पिछले सप्ताह द गाजी अटैक रिलीज हुई। ये भारत की पहली ऐसी फिल्म है जो कि समुद्री युद्ध पर आधारित है। राणा दग्गुबाती, तापसी पन्नू और के के मेनन जैसे मल्टीस्टार होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार मौजूदगी नहीं दिखा पायी। दूसरी तरफ जॅाली एलएलबी 2 अपने रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी सौ करोड़ की कमाई के पार लगातार बढ़ती चली जा रही है।

    ये पहली बार नहीं हुआ कि अक्षय कुमार, शाहरूख खान और आमिर खान की देशभक्ति से जुड़ी हुई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कमाई की पोटली मिली है। लेकिन जब बात द गाजी अटैक जैसी किसी फिल्म की आती है, तो दर्शक अपनी जेब को संभालने लगते हैं।

    शाहरूख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्मों में देशभक्ति जुड़ी किसी भी बात का कहानी में जिक्र दिखाई दे तो वह फिल्म करोड़ों की कमाई से पीछे नहीं रह पाती हैं।

    यानी इसका मतलब यह है कि देशभक्ति फिल्म है तो खान और कुमार का होना जरूरी है। वरन, द गाजी अटैक जैसी फिल्में केवल तारीफ बटोर कर खबरों से अलविदा नहीं कहती।

    इस तरह की फिल्मों में कंटेंट के साथ किसी स्टार फेस का होना भी बहुत जरूरी हो गया। ये हम नहीं बल्कि ब्लॅाकबस्टर फिल्मों की सफलता का कहना है जो अपने स्टार वेल्यू के साथ देश भक्ति का कंटेंट लेकर आती हैं और छा जाती हैं। आइए डालते हैं खान और कपूर की पिछले साल की कमाऊ फिल्मों के सफर पर एक नजर।

    English summary
    Only Salman Khan and Akshay Kumar have a right to this kind of film.Here read Full story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X