For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #सबसे पहले.. आ गया साल का सबसे बड़ा 'गोलमाल'.. पता चल गईं 5 बातें.. अभी जान लें

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में ज्यादा कुछ अलग नहीं है लेकिन फिर भी सबुकछ गोलमाल है। इस गोलमाल में करीना तो नहीं हैं लेकिन तब्बू और परिणीति चोपड़ा जरूर जुड़ गई हैं। वहीं इस ट्रेलर में ही फिल्म के बारे में 5 बातें पता चल गई हैं। अगर आपने मिस कर दी हैं तो यहां जान लें।

    [#TrailerLauch..एक बार फिर 'गोलमाल' मूड में नज़र आए अजय देवगन..खूब हंसाया]

    फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त गोलमाल के साथ भूतिया एंगल भी जोड़ा गया है। जो और भी दिलचस्प मालूम हो रहा है। वहीं इस फिल्म में पिछली गोलमाल की सारी कास्ट दिखाई दे रही है। सारे मिलकर एक ही घर में गोलमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन ये फिल्म की खास बातें नहीं है, खास बातें तो हम आपको आगे बताएंगे।

    फिल्म में सबकी उंगलियां तोड़ने और गुंडों को फोड़ने वाले अजय देवगन खुद भूत से ड़रते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्हें बचाने आईं हैं तब्बू और परिणीति..लेकिन जैसा आपको दिख रहा है वैसा बिल्कुल नहीं है। जी हां ! यहीं तो असली गोलमाल है। आगे जानिए क्या है ये गोलमाल और तैयार हो जाएं लोट-पोट होने के लिए-

    हॉन्टेड हाउस

    हॉन्टेड हाउस

    जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में दिखता है कि जिस घर में गोलमाल गैंग इकट्ठा होता है, वो घर हॉन्टेड है। हो सकता है कि ये भूत फ्रेंडली हो लेकिन भूत तो है। घर में उड़ता सोफा, टेबल और किताबों से पता चलता है कि भूत है। वहीं इस ट्रेलर में ये भी हिंट मिलती है कि भूत कौन है।

    [WHAT? दाऊद ने बनवाई है ये फिल्म.. खुद बनाई है स्क्रिप्ट.. सबको लगेगा SHOCK]

    Golmaal Again Trailer Launch: Johnny Lever Comedy Act: Watch Video | FilmiBeat
    ये दोनों हो सकती हैं भूत

    ये दोनों हो सकती हैं भूत

    भूत कौन है इस बात को कहना मुश्किल होगा लेकिन फिल्म की कई बातों से लगता है कि परिणीति चोपड़ा और तब्बू ही भूत हैं। इस फिल्म में सभी पुरानी कास्ट है लेकिन ये दोनों नई कास्ट की तौर पर जोड़ी गई हैं। और तो और एक पोस्टर में परिणीति उड़ती हुई टेबल पर बैठी हैं और तब्बू इससे चिढ़ी हुई लह रही हैं.. शायद ये दोनों ही भूत हैं।

    ये होगा गोलमाल

    ये होगा गोलमाल

    वहीं स्टोरी का प्लॉट मालूम होता है कि सभी इस घर में आकर फंस जाते हैं और घर से निकलने के रास्ते खोजते रहते हैं और गोलमाल होता रहता हैय़

    निंबू-मिर्ची

    निंबू-मिर्ची

    निंबू-मिर्ची का इस्तेमाल बुरी आत्माओं को दूर रखने के लिए किया जाता है। इस फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक हर जगह निंबू-मिर्ची दिखाई गई है। ये फिल्म को हॉरर टच देने के लिए यूज किया गया है।

    फेस्टिव टच

    फेस्टिव टच

    वहीं गोलमाल के एक पोस्टर में गोलमाल गैंग को पटाके पकड़े हुए देखा गया है। फिल्म की टैगलाइन भी है 'इस दिवाली, लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक।' ये भी एक हिंट है कि फिल्म में दीवाली फेस्टिवल को भी बेहतरीन तरीके से दिखाया जाएगा और इस तरह फेस्टिव टच भी दिया जाएगा।

    सुपरफनी अजय

    सुपरफनी अजय

    इस फिल्म में सबकी उंगलियां तोड़ने वाले गुस्सैल अजय देवगन बड़े ही डरपोक नजर आ रहे हैं। वे बात-बात पर डरते हैं और उनकी घबराहट सुपरफनी है।

    नई जोड़ी

    नई जोड़ी

    वहीं फिल्म में अजय देवगन और परिणीति का रोमांस भी देखने को मिलेगा। जो अबतक साथ नहीं दिखाई दिए हैं। फिल्म के ट्रेलर में ये फ्रेश जोड़ी क्यूट लगी है।

    तब्बू का तड़का

    तब्बू का तड़का

    वहीं तब्बू इस फिल्म में भूत भगाने के नुस्खे लाती दिखाई देंगी। तब्बू के ये नुस्खे कितने कारगर होंगे ये तो पता नहीं लेकिन फिल्म में ह्यूमर का तड़ता जरूर लगाएंगे।

    English summary
    Golmaal Again story plot revealed form trailer..know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X