»   » डर से कांपे सितारे..जब आया सामने भूत!

डर से कांपे सितारे..जब आया सामने भूत!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में स्टार्स शूट के सिलसिले में कई बार कितने ही जगहों पर जाते हैं। कभी वो काफी खूबसूरत जगहों पर जाते हैं कभी कुछ अजीबो गरीब जगहों पर।

[जब मामूजान हो इतने क्यूट....तो फिर इतना प्यारा होना ही था!]

इस चक्कर में कई स्टार्स भूत वाली जगहों पर भी चले जाते हैं जहां उनकी हालत खराब हो गई। अब भूत की कहानियां तो हर कोई किताबों में पढ़ता है या फिर इधर उधर से सुनता है।

Bipasha Basu

जब बॉलीवुड स्टार्स का सामना भूत से हो जाए तो। हो जाएगी ना सिट्टी पिट्टी गुम। जी हां कुछ ऐसा ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स के साथ हो चुका है । उनकी भी हालत खराब हो गई जब उनका सामना भूत से हुआ। ऐसा एक बार नहीं कई स्टार्स के साथ हो चुका है।

कभी वरूण धवन के साथ तो कभी रणबीर सिंह के साथ ।आइये आपको दिखाते हैं ऐसे ही स्टार्स की कहानी जिनका भूतों से हो चुका है आमना सामना।

वरूण धवन

वरूण धवन

वरूण धवन ABCD 2 की शूटिंग के लिए लॉस वेगास में थे और वो जिस होटल में रूके थे वो हॉलीवुड सिंगर प्रैंक सिंटारा का फेवरिट होटल था। ऐसा माना जाता है कि फ्रैंक सिंटारा की आत्मा अब भी वहां रहती है। वरूण की हालत तब खराब हुई जब उन्हें किसी के गाने की आवाज सुनाई देती थी और वहां कोई नहीं होता था।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी की शूटिंग करते करते एक दिन खुद बाजीराव को महसूस किया। सूरज डूबने के बाद दिवाल पर अचानक एक पगड़ी जैसे आकृति दिखाई दी जो बाजीराव से काफी मिलती जुलती थी। पहले तो उन्हें विश्वास नहीं
हुआ लेकिन बाद में वो खुद काफी जोर से डर गए।

सोहा अली खान

सोहा अली खान

सोहा अली खान एक फिल्म की शूटिंग करने टीम के साथ गुजराज में एक जगह की हमेली में पहुंची। शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुआ था कि खाली कमरों से बहुत अजीब अजीब आवाजें आने लगीं। पूरी टीम वहां से तुरंत निकल गई की कहीं कुछ ऐसा वैसा ना हो जाए।

इमरान हाश्मी

इमरान हाश्मी

इमरान हाश्मी अपने दोस्तों के साथ माथेरण, मुंबई के पास घूमने हुए थे। वहीं उनके रूम पर इतनी ज्यादा अजीब अजीब आवाजें आ रहीं थी कि वो और उनके दोस्त इस बारे में पता लगाने निकले लेकिन कुछ पता नहीं चला।अगले दिन सुबह सुबह सभी ऐसे होटल में गए जहां पहले से होटल में काफी लोग हों।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु कई भूत की फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन जब असल जिंदगी में उनका भूत से सामना हुआ तो उनकी हालत खराब हो गई। दरअसल मुंबई के पास मुकेश मिल्स काफी डरावने जगहों में एक है और वहां जब बिपाशा शूटिंग करने पहुंची तो उनके साथ अजीबो गरीब तरह की चीजें होने लगी। कुछ देर बाद सभी ने महसूस किया की वहां कुछ अलग सा हो रहा है और सभी की डर के मारे हालत खराब हो गई। उस दिन से बिपाशा बसु हॉरर फिल्में साइन करने से पहले देखती हैं कहीं मुकेश मिल्स में शूटिंग तो नहीं है।

गोविंदा

गोविंदा

गोविंदा एक बार शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर गए हुए थे और रात में उन्हें अचानक लगा दैसे कोई काफी बूढ़ी औरत उनके उपर बैठी हुई है बहुत मुश्किल से जब वो लाइट जलाए तो देखा कि वो गायब हो गई।इससे वो इतना डर गएकि वहां से उसी वक्त मुंबई के लिए निकल गए।

 नील नीतिन मुकेश

नील नीतिन मुकेश

नील नीतिन मुकेश 3G की शूटिंग के सिलसिले में एक हॉटेंड प्लेस पर गए हुए थे जहां एक लाइट ब्वॉय अचानक डरते हुए आया और बोला कि उसने कुछ देखा है। पहले तो लोगों को विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब सब ने उसे सूखे पत्ते की
तरह कांपते देखा तो सभी डर गए।

 रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा भूत फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और सुबह के तीन बजे तक कर कर रहे थे और उन्हें ऐसा लगने लगा जैसे मंजीत सच में वही है। उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने पैरों के निशान देखे।

नवाजउद्दिन सिद्दकी

नवाजउद्दिन सिद्दकी

आत्मा फिल्म की शूटिंग के वक्त नवाजउद्दीन सिद्दकी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे और उनके पीछ दिवाल पर टंगा फोटोफ्रेम अचानक टेढ़ा होकर टूटने लगा। नवाजुद्दीन सिद्दकी शूटिंग में व्यस्त थे इसलिए डॉयरेक्टर ने उस समय उन्हें कुछ नहीं बोला लेकिन तुरंत ही वो फोटोफ्रेम टूटकर गिर गया जबकि वहां ना तो हवा चल रही थी और ना हीं कील टूटी थी।

Please Wait while comments are loading...