For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गौहर खान की इन सेक्सी तस्वीरों को देख हो जाएंगे इंप्रेस, दिलकश अदाएं- PICS

    By Filmibeat Desk
    |

    गौहर खान इन दिनों बिग बॉस 14 शो में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी वह इश्कजादे जैसी फिल्म में डांस करके लोगों को इंप्रेस कर चुकी हैं। वह बिग बॉस जैसे रियालिटी शो को जीतने और इस शो में तूफानी सीनियर बनकर वापस आने का रुतबा रखती हैं। उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी उन्हें एक बार फिर बिग बॉस में खींच लाईं। बिग बॉस के चलते गौहर खान सोशल मीडिया पर भी लगातार छाई हुई हैं और यही वजह है कि इंटरनेट पर गौहर खान की तमाम फोटोज वायरल हो रही हैं।

    पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं विवाह फेम अमृता राव, प्रेग्नेंसी पर ऑफिशियल पोस्ट- PICS

    बात करें तो गौहर खान इन दिनों सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आ रही हैं। उनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान भी दिख रहे हैं। हालांकि गौहर खान इस सीजन भी अपने दमदार डिसीजन को लेकर चर्चा में आती हैं। ये वही शो है जहां गौहर की पर्दे पर लवस्टोरी शुरू हुई थी लेकिन वो लवस्टोरी असल जिंदगी में चल नहीं पाई और गौहर खान का ब्रेकअप हो गया। आइए गौहर खान की तस्वीरों के साथ साथ जानते हैं उनके दिलचस्प किस्सों के बारे में।

    गौहर खान के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड

    गौहर खान के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड

    सोशल मीडिया की हैडलाइन के मुताबिक गौहर खान के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार हैं। इतना ही नहीं दोनों की शादी को लेकर भी किस्से जारी है। कहा जा रहा है कि गौहर अगले साल शादी रचाने का विचार कर रही हैं। बता दें जैद दरबार जाने माने संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे और वह खुद कोरियोग्राफर हैं।

    गौहर खान की बिग बॉस में लवस्टोरी

    गौहर खान की बिग बॉस में लवस्टोरी

    गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 में आईं। उनकी नजदिकियां कुशाल टंडन के साथ घर में बढ़ने लगी। दोनों रिलेशनशिप में आए और घर के बाहर निकलने के बाद भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन एक साल भी दोनों का रिश्ता चला नहीं और ब्रेकअप हो गया।

    ऐसे शुरू हुआ गौहर खान का सफर

    ऐसे शुरू हुआ गौहर खान का सफर

    गौहर एक एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल हैं। जिन्होंने यशराज फिल्म्स की रोकेट सिंह से डेब्यू किया। इसके बाद वह साल 2011 में आई फिल्म गेम में भी नजर आई। फिर वह फीवर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बेगम जान का हिस्सा भी रहीं।

    कुछ डांस सॉन्ग तो खूब ही चले

    कुछ डांस सॉन्ग तो खूब ही चले

    गौहर खान की फिल्मों से ज्यादा उनके डांस और गाने चले। जैसे न पेरे कंचन माला, नशा नशा, परदा परदा, छल्ला वल्ला, छोकरा जवाब रे। इन सभी गानों में गौहर ने चार चांद लगा दिए थे।

    साजिद खान के साथ हो गई थी सगाई !

    साजिद खान के साथ हो गई थी सगाई !

    फिल्म निर्देशक साजिद खान का नाम भी गौहर खान के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद और गौहर की सगाई तक हो गई थी लेकिन दोनों के बीच खटपट की वजह से रिश्ता टूट गया। खबरें हैं कि दोनों ने साल 2003 में सगाई की थी।

    English summary
    Gauhar Khan hot bold pics attracts fans on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X