For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: बाहर ही नहीं, घर में भी गौहर को झेलना पड़ा था विरोध

    |

    मॉडल - एक्ट्रेस गौहर खान के साथ हाल में हुई घटना काफी अजीबोगरीब है, जहां उन्हें बीच स्टेज आकर एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। जी हां, मुंबई फिल्म सिटी में रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार' की शूटिंग के दौरान गौहर खान को एक दर्शक ने तमाचा मारा। पूछ ताछ में कारण पता चला कि मुस्लिम होकर छोटे कपड़े पहनने के लिए उसने गौहर पर हाथ उठाया। हालांकि, पुलिस ने मोहम्मद अकील मलिक के तौर पर पहचान किए गए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन गौहर इस मामले से काफी खफा हैं।

    लेकिन यह पहली बार नही है, जब गौहर कंट्रोवर्सी के बीच फंसी हैं। बल्कि इससे पहले भी गौहर खान कई बार सूर्खियों में छा चुकी हैं। कई बार अपनी गलती से तो कई बार दूसरों की गलती से। वहीं, कई बार उन्हें बाहर वालों का गुस्सा सहना पड़ा तो कई बार घरवालों ने ही साथ नहीं दिया। बहरहाल, यहां हम आपको बता रहे हैं गौहर खान से जुड़ी 5 कंट्रोवर्सी।

    रिएलिटी शो में थप्पड़

    रिएलिटी शो में थप्पड़

    मॉडल -एक्ट्रेस गौहर खान को मुंबई फिल्म सिटी में रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार' की शूटिंग के दौरान एक दर्शक ने थप्पड़ जड़ दिया। पूछ ताछ में कारण पता चला कि मुस्लिम होकर छोटे कपड़े पहनने के लिए उसने गौहर पर हाथ उठाया। शो में ब्रेक के दौरान मोहम्मद अकील मलिक के तौर पर पहचान किए गए आरोपी ने गौहर स्टेज पर चढ़कर को थप्पड़ मारा। इतना ही नहीं, बल्कि युवक पर गौहर को गलत ढ़ंग से छूने का भी आरोप है। अचानक हुए इस घटना से गौहर भी परेशान हो उठी। एकाएक ऐसा होने पर तो गौहर स्टेज पर ही रो पड़ी। लेकिन उनका गुस्सा साफ नजर आ रहा था।

    कुशाल का धर्मपरिवर्तन

    कुशाल का धर्मपरिवर्तन

    बिग बॉस के दौरान नजदीक आए गौहर और कुशाल की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी। यहां तक की शो के बाद भी दोनों काफी समय तक साथ रहे थे। लेकिन कुछ ही दिनों पहले कुशाल ने ट्विटर के माध्यम से यह साफ किया कि अब वे और गौहर साथ नहीं हैं। इसके बाद तो यह खबर आग की भांति फैल गई। वहीं इन सबके बीच इस खबर ने ज्यादा तूल पकड़ ली कि गौहर ने कुशाल से धर्मपरिवर्तन के लिए दवाब डाला था। जिसे लेकर जब कुशाल ने न किया तो गौहर ने रिश्ता तोड़ दिया। हालांकि बाद में कुशाल ने इस अफवाह का खंडन किया था।

    बिग बॉस में नजदीकियां

    बिग बॉस में नजदीकियां

    बिग बॉस के दौरान गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच बढ़ रही नजदीकियों ने भी काफी सूर्खियां बनाई थी। बिग बॉस के घर में इन दोनों के प्यार के पल काफी कंट्रोवसियल रहे थे। कभी दोनों को हाथ हाथ में डाले बैठे देखा जाता था, कभी एक दूसरे के आंसू पोंछते, तो कभी चोरी चोरी किस करते। लेकिन बिग बॉस की नजरों से भला कौन छुप पाया है। लिहाजा, इनकी प्रेम कहानी पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी।

    परिवार के against किया बिकनी फोटोशूट

    परिवार के against किया बिकनी फोटोशूट

    पॉपुलर मैगजीन ''मैक्सिम'' के लिए कराया गया बिकनी फोटोशूट भी गौहर खान के लिए काफी विरोध भरा रहा था। लेकिन एक मिनट.... यह विरोध गौहर को बाहर नहीं, बल्कि घर के अंदर ही झेलना पड़ा था। यह एक काफी सेक्सी फोटोशूट था, जिसे लेकर गौहर की बड़ी बहन काफी खफा हो गईं थी। उनके हिसाब से यह काफी रिविलिंग था। वहीं आश्चर्य की बात यह है कि निगार खान ने भी गौहर को काफी कुछ सुना डाला था। यह मामला 'खान सिस्टर्स' के दौरान टेलीविजन पर भी दिखाया गया था।

    फैशन शो वार्डरोब मालफंक्शन

    फैशन शो वार्डरोब मालफंक्शन

    वहीं, गौहर खान के जिंदगी का सबसे कंट्रोवसियल लम्हा लैकमे फैशनवीक के दौरान हुआ वार्डरोब मालफंक्शन है। जहां रैंप पर चलते वक्त गौहर खान ने जो स्कर्ट पहन रखी थी, वह पीछे से फट गई और गौहर को इसके लिए काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। इस घटना के बाद गौहर ने सालों तक मॉडलिंग की दुनिया को टाटा कर दिया था, लेकिन बाद में वे नई ऊर्जा के साथ मॉडलिंग इंडस्ट्री में आईं। और आज वो न सिर्फ मॉडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, बल्कि फिल्मों में भी गौहर को खास जगह मिलने लगी है।

    English summary
    Here are some of the Gauhar Khan controversies, from being slapped to bikini photoshoot, which made her media centralised.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X