For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गौहर खान से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, भरी महफिल में इन लोगों को पड़ चुके हैं चांटे

    |

    टीवी और फिल्मों के एक्टर-एक्ट्रेस अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में कन्नड़ स्टार दर्शन जब अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रांति' का प्रमोशन कर रहे थे, तभी उन पर किसी शख्स ने चप्पल फेंक दी जिससे वहां हड़कंप मच गया। स्टेज पर जब कन्नड़ एक्टर अपने फैंस से बात कर रहे थे तभी एक अज्ञात शख्स ने इस कांड को अंजाम दिया। हालांकि एक्टर ने इस स्थिति को काफी सहजता से संभाला। फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलिब्रिटी ऐसे हैं, जिन्हें पब्लिक प्लेस में थप्पड़ पड़ चुके हैं। इस लिस्ट में इमरान हाशमी से लेकर गौहर खान और करण सिंह ग्रोवर तक शामिल हैं।

    आइए आपको बताते हैं ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्हें सरेआम थप्पड़ पड़ चुका है :

    गौहर खान :

    गौहर खान :

    गौहर खान पर भरे महफिल में अटैक हो चुका है। दरअसल, पब्लिक प्लेस में एक शख्स ने गौहर खान को थप्पड़ मार दिया था और आरोप लगाया था कि उन्होंने बेढंगे तरीके से कपड़े पहने थे, जिससे उनकी धार्मिक आस्था को चोट पहुंची थी। उस वक्त उन्होंने एक शाइनी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। एक सिंगिंग शो को होस्ट करते वक्त ऑडियंस में से उठकर एक आदमी ने गौहर को जोरदार तमाचा मार दिया था।

    करण सिंह ग्रोवर :

    करण सिंह ग्रोवर :

    करण सिंह ग्रोवर की 3 शादियां हो चुकी हैं। करण की लव और मैरिज लाइफ काफी सुर्खियों में रहती है। करण की दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट ने एक बार उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। उनके बीच ऐसा क्यों हुआ इस बात की जानकारी अभी तक किसी को नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण उन्हें चीट कर रहे थे, इसलिए जेनिफर ने ऐसा कदम उठाया था। इस घटना के कुछ समय बाद ही दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे। करण ने बाद में बिपाशा बसु से शादी कर ली और दोनों हाल ही में बेटी देवी के माता-पिता बने।

    अभिषेक अवस्थी :

    अभिषेक अवस्थी :

    राखी सावंत ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को सरेआम थप्पड़ मार दिया था। वैलेंटाइंस डे के मौके पर जब अभिषेक मीडिया के साथ राखी सावंत के पास पहुंचे थे और अपने अलगाव की खबरों को खारिज करने की कोशिश की थी, तब एक्ट्रेस ने भरी सभा में अभिषेक को थप्पड़ मार दिया था।

    इमरान हाशमी :

    इमरान हाशमी :

    इमरान हाशमी सरेआम अपनी पत्नी से मार खा चुके हैं। एक इंटरव्यू में इस बात को खुद इमरान ने स्वीकार भी किया था। हालांकि उन्होंने इस बारे में अभी तक किसी को नहीं बताया कि उन्हें किस वजह से बीवी की मार पड़ी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी पत्नी परवीन उनके लिए काफी पजेसिव है।

    English summary
    There are many celebrities in the film industry who have been slapped in public places. This list includes Emraan Hashmi to Gauhar Khan and Karan Singh Grover. Recently, some people threw slippers on Kannada Star Darshan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X