For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तब्बू से लेकर जूही चावला तक, लंबे ब्रेक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने किया शानदार Comeback

    |

    बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने लंबे समय तक काम करने के बाद अपने करियर और फिल्म इंडस्ट्री से अलग-अलग वजहों से ब्रेक लिया था। इस लिस्ट में तब्बु से लेकर जूही चावला और नीना गुप्ता तक शामिल हैं। परिवार और व्यक्तिगत जीवन की जिम्मेदारियों को संभालने के बाद इन एक्ट्रेसेस ने फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस ने ओटीटी प्लेटफार्म पर किसी फिल्म या वेब सीरिज तो किसी ने सिनेमा हॉल में फिल्मों से वापसी की है।

    आइए आपको ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं, जो ब्रेक के बाद वापस लौटी :

    जूही चावला :

    जूही चावला :

    कई सालों का ब्रेक लेने के बाद जूही चावला अमेजॉन प्राइम वीडियो के वेब सीरीज 'हश हश' से फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। यह शो हॉलीवुड के शो 'बिग लिट्ल शो' से प्रेरित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूही चावला ने एक और वेब सीरीज साइन की है, जिसका जल्द ही अनाउंसमेंट हो सकता है।

    तब्बू :

    तब्बू :

    बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस तब्बू ने भी कुछ समय के लिए अपने काम से ब्रेक लिया था। तब्बू जो सूरज बड़जात्या की फिल्म में एक आदर्श बहू का किरदार निभा चुकी हैं अब हॉरर कॉमेडी फिल्में ज्यादा कर रही हैं। तब्बू ने अपनी वापसी के साथ एक बार फिर से कई सुपरहिट फिल्में 'दृश्यम', 'गोलमाल अगेन', 'अंधाधुन', 'भूल भुलैया 2' , 'दे दे प्यार दे' और 'दृश्यम 2' जैसी फिल्में दी हैं।

    मनीषा कोइराला :

    मनीषा कोइराला :

    साल 2012 में 51 साल की उम्र में मनीषा कोइराला को ओवेरियन कैंसर होने का पता चला। कैंसर से लड़ाई लड़ने के बाद 2013 में वह कैंसर फ्री होकर वापस लौटी। 5 साल का ब्रेक लेने के बाद मनीषा कोइराला ने 2017 में फिर से 'डियर माया' के जरिए वापसी की। मनीषा ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' में नरगिस का किरदार भी निभाया था। 2020 में मनीषा ने फिल्म 'मस्का' के साथ ओटीटी डेब्यू किया।

    नीना गुप्ता :

    नीना गुप्ता :

    नीना गुप्ता 'एजिंग लाइक वाइन' को बिल्कुल सही साबित कर रही हैं। 80-90 के दशक में फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने वाली नीना गुप्ता ने साल 2018 में फिल्म 'बधाई हो' के जरिए फिर से फेम कमाया। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मेरी मां को 60 साल की उम्र में लीड रोल मिला है।' साल 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सबके सामने काम मांगा था।

    सुष्मिता सेन :

    सुष्मिता सेन :

    सुष्मिता सेन ने 10 सालों के ब्रेक के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर 'आर्या' के साथ वापसी की है। उनका कमबैक प्रोजेक्ट काफी ज्यादा सफल रहा। लंबे ब्रेक के बाद वापस लौटी सुष्मिता सेन ने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म पर वापसी करते हुए उन्हें जरा भी बुरा नहीं लग रहा है।

    English summary
    Many Bollywood actresses took a break from their career and film industry for different reasons after working for a long time. This list includes Tabu to Juhi Chawla and Neena Gupta.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X