For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर से लेकर आमिर खान तक, बॉलीवुड के जिन सेलेब्स ने Twitter से तोड़ा रिश्ता

    |

    आज के समय में आम से लेकर खास तक हर कोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होता है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि पर लोग अपने काम से जुड़े प्रमोशन से लेकर अपने विचार और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियां भी साझा करते हैं। सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। लेकिन कुछ सेलेब ऐसे भी जिनके सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा कुछ ना कुछ विवाद खड़ा हो जाता है। इसलिए विवादों से दूर रहने के लिए कई सेलिब्रिटी अब सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं।

    आइए आपको बताते हैं उन सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने ट्विटर को कहा अलविदा

    करण जौहर :

    करण जौहर :

    'रूही और यश का पापा, यश और हीरू का बेटा'। जी हां, करण जौहर के ट्विटर अकाउंट के बायो में यहीं लिखा होता है। लेकिन कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने ट्विटर को अलविदा कह दिया। करण जौहर ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनका विवादों से कभी पीछा ही नहीं छुटता है। संभवत इसी वजह से करण ने ट्विटर से दूरी बनाने का फैसला किया।

    आमिर खान :

    आमिर खान :

    आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी कम सक्रिय रहते हैं। वह कभी ट्विटर पर आते हैं और कभी वहां से गायब हो जाते हैं। विभिन्न मुद्दों को लेकर आमिर खान द्वारा दिये गये बयान भी हमेशा विवादों में रहते हैं। अभी कियारा आडवाणी के साथ अपने एक विज्ञापन को लेकर आमिर खान पर हिन्दू परम्पराओं का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है। आमिर ने काफी समय पहले ही ट्विटर को अलविदा कह दिया है।

    सोनाक्षी सिन्हा :

    सोनाक्षी सिन्हा :

    सोनाक्षी सिन्हा अपने जीवन में नकारात्मकता से दूर रहना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही एक पोस्ट कर दी थी। ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा के कई फैन क्लब सक्रिय हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का कोई आधिकारिक ट्विटर हैंडल अब नहीं है। ट्विटर के अलावा दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सोनाक्षी सिन्हा काफी सक्रिय रहती हैं।

    रणबीर कपूर :

    रणबीर कपूर :

    रणबीर कपूर ऐसे स्टार हैं जो आधिकारिक तौर किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय नहीं हैं। हालांकि आलिया भट्ट ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि रणबीर चोरी-छुपे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। लेकिन रणबीर ने ट्विटर से दूरी बनाकर रखी है। अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए वह आमतौर पर फिल्म मेकर्स के सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो संदेश पोस्ट करते हैं।

    कैटरीना कैफ :

    कैटरीना कैफ :

    सोनाक्षी की तरह कैटरीना भी सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर कैट निजी जीवन और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन कैटरीना ने हमेशा से ही ट्विटर से दूरी बनाकर रखी है। भविष्य में भी कैटरीना के ट्विटर पर दिखने की उम्मीद काफी कम ही हैं।

    English summary
    Everyone is active on social media from common to special, but there are some Bollywood stars who have said goodbye to Twitter. Recently, the name of Karan Johar has also been added to this list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X