For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान से लेकर अंशुला कपूर तक, बॉलीवुड के स्टारकिड चला रहे हैं खुद का बिजनेस

    |

    हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने अपनी लग्जरी वोदका ब्रांड को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसका मतलब आर्यन ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी अपना बिजनेस सेट करना चाहते हैं। लेकिन आर्यन पहले स्टार किड नहीं हैं जो अलग-अलग बिजनेस में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आर्यन से पहले बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और कपूर खानदान की बेटी व रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर तक अपना बिजनेस चला रही हैं।

    आइए आपको बताते हैं उन स्टार किड्स के बारे में जो चलाते हैं खुद का बिजनेस :

    नव्या नवेली नंदा :

    नव्या नवेली नंदा :

    बच्चन परिवार की लाडली और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा के बारे में पहले यहीं कहा जाता था कि वह अपने नाना-नानी और मामा-मामी की तरह ही फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाएंगी। लेकिन नव्या नवेली ने फिल्मों में काम करने के बजाए अपना अलग बिजनेस सेट किया। नव्या नवेली ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफार्म आरा चलाती हैं। इस प्लेटफार्म के माध्यम से महिलाओं के स्वास्थ्य को सुरक्षा प्रदान करने वाली ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफार्म बनाना है।

    रिद्धिमा कपूर :

    रिद्धिमा कपूर :

    कपूर खानदान के ज्यादातर सदस्य फिल्मों से ही जुड़े हुए हैं। ऋषि और नीतू कपूर जहां फिल्मों में प्रतिष्ठित एक्टर्स रहे हैं वहीं इनका बेटा रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट भी फिल्मों में पूरी तरह से जमे हुए एक्टर हैं। बारी जब रिद्धिमा कपूर की आयी तो लोगों की उम्मीदों को गलत बताते हुए रिद्धिमा ने फिल्मों को दूर से ही सलाम नमस्ते किया। रिद्धिमा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और अपनी मां नीतू कपूर के साथ ज्वैलरी वर्कशॉप चलाती हैं।

    अंशुला कपूर :

    अंशुला कपूर :

    बोनी कपूर की बड़ी बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने एक फंड रेजिंग एनजीओ की शुरुआत की थी। इस एनजीओ का नाम फंड काइंड है। इस एनजीओ के माध्यम से अंशुला अलग-अलग सेलिब्रिटीज और उनके प्रशंसकों को एक मंच प्रदान करती हैं। इससे आने वाला फंड का वह अलग-अलग सामाजिक कार्यों में उपयोग करती हैं।

    रिया कपूर :

    रिया कपूर :

    अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने फिल्म 'आयशा' से फिल्म प्रोडक्शन का काम शुरू किया था। 2017 में रिया ने अपनी बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर रेसन नाम का एक क्लोथिंग ब्रांड शुरू किया। फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी वह सह-निर्माता रही हैं।

    कृष्णा श्रॉफ :

    कृष्णा श्रॉफ :

    जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में सक्रिय ना हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। कृष्णा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और अपना फिटनेस क्लब भी चलाती हैं। वहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त न्यूयॉर्क में अपना हेयर एक्सटेंशन क्लीनिक ड्रीम ट्रेसर्स चला रही हैं।

    English summary
    Recently Aryan Khan, the elder son of Bollywood King Shah Rukh Khan, has announced the launch of his luxury vodka brand. Aryan is not the first star kid who is trying his luck in different businesses. Boney Kapoor's daughter Anshula Kapoor, Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Naveli Nanda and Ranbir Kapoor's sister Riddhima Kapoor are running their businesses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X