For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FLASHBACK: जब सनी लियोन से पूछे गए थे इतने घटिया और अश्लील सवाल, लोग हैरान रह गए थे

    By Staff
    |

    फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन को बॉलीवुड में आए सालों हो चुके हैं, लेकिन एक ऐसी इंटरव्यू है जिसे एक्ट्रेस आज भी नहीं भूल पाई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए सनी लियोन उस घटना को याद करते हुए कहा कि मैंने खुद को इतना अकेला आज तक कभी महसूस नहीं किया था। मैं पूरे समय असहज महसूस कर रही थी और वहां से निकल जाना चाहती थी।

    सनी ने कहा, ऐसा नहीं है कि मुझसे मेरी बीती जिंदगी को लेकर सवाल नहीं पूछे गए हों। लेकिन जिस तरह से वे सवाल पूछ रहे थे, वह मुझे नीचा दिखा रहे थे जोकि मेरे लिए काफी अजीब था। और सबसे हैरानी वाली बात थी कि किसी ने उन्हें रोका नहीं।

    यहां बात हो रही है साल 2016 की, जब सनी लियोन फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू देने पहुंची थीं। और इस दौरान भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन की बीती जिंदगी को लेकर कई सारे बेहद घटिया सवाल पूछे थे। आमिर खान से लेकर फिल्म जगत की सभी हस्तियों ने सनी लियोनी को समर्थन और साक्षात्कार करने वाले पत्रकार की खुली भर्त्सना की थी।

    यहां देंखे सनी लियोन से पूछे गए घटिया सवाल-

    आप दूसरों की पति छीन लेंगी

    आप दूसरों की पति छीन लेंगी

    भारतीय महिलाएं आपकी पॉपुलैरिटी देखकर डरती हैं। आपको लेकर गलत धारणाएं रखती हैं कि आप उनके पति को छीन लेंगी। इस पर क्या सोचती हैं आप?

    - इंडियन लेडीज को मुझसे डरने की जरूरत नहीं है, मैं किसी का पति छीनने वाली नहीं हूं। मेरे पास भी हसबैंड है। वे हॉट, सेक्सी और टैलेंटेड हैं तो सॉरी लेडीज मुझे आपके पतियों में दिलचस्पी नहीं है।

    आइटम नंबर एक्ट्रेस

    आइटम नंबर एक्ट्रेस

    'क्या आप सोचती हैं कि आप एक स्टार अभिनेत्री हैं? 'आपको बॉलीवुड में एक वैसी वाली आइटम लड़की के तौर देखा जाता है, आपको पता है?

    - अभिनेत्री पता नहीं, मैं एक आर्टिस्ट हूं और मुझे फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है।

    पोर्न स्टार बनने की ख्वाहिश

    पोर्न स्टार बनने की ख्वाहिश

    अतीत में की गई किस गलती पर अफसोस है (पोर्न इमेज के बारे में)?

    -नहीं, जो मैंने किया है, वहीं 100% करना चाहूंगी। मुझे किसी बात का रिग्रेट नहीं है। मैंने लाइफ में जो भी किया है, उसी वजह से आज इस सीट पर बैठी हूं।

    आप कहती हैं कि अपको अपने बीते कल पर कोई पछतावा नहीं है, आपको क्या लगता है कितने लोगों की ख्वाहिश पोर्न स्टार बनना होता है?'।

    मुझे किसी निर्णय पर कोई पछतावा नहीं है। मुझे फोटोशूट करना, शूटिंग करना, न्यूड तस्वीरें देखना भी कलात्मक तौर पर खूबसूरत लगता था। मैंने किया।

    आमिर खान आपके साथ नहीं करेंगे काम

    आमिर खान आपके साथ नहीं करेंगे काम

    क्या सोचती हैं कि आमिर खान आपके साथ काम करेंगे?

    - नहीं, मेरी पास्ट इमेज की वजह से वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहेंगे। हालांकि, ये बात मुझे परेशान नहीं करती, मैं आमिर की फैन हूं और उनकी मूवीज देखती हूं। मैं रियलिटी पर भरोसा करती हूं। हां, इंडस्ट्री में आने के बाद मेरे कुछ सपने हैं। आज नहीं तो कल मुझे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका जरूर मिलेगा।

    आपको क्यों लगता है कि बड़े स्टार्स आपके साथ काम नहीं करना चाहते?

    (हंसते हुए) मुझे नहीं पता। ये आप उनसे पूछिए। मैं सभी के साथ काम करना चाहती हूं।

    फिल्मों में क्या आकर्षित करता है

    फिल्मों में क्या आकर्षित करता है

    फिल्मों में आपको क्या सबसे ज्यादा आकर्षित करता है? स्क्रिप्ट या कुछ और.. पैसे?

    - मुझे काम करना पसंद है और मैं अलग अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मेरे पास जैसी स्क्रिप्ट आती हैं, मैं कोशिश करती हूं कि फैंस को कुछ अच्छा दे सकूं। जहां तक पैसे कमाने की बात है, तो हर इंसान पैसे कमाने के लिए ही काम करता है। हमें अपने परिवार को खिलाना होता है।

    एक से एक भद्दे सवाल

    एक से एक भद्दे सवाल

    इसके बाद चौबे ने कहा कि उन्हें लग रहा है कि इस इंटरव्यू को करके वो नैतिक रूप से भ्रष्ट हो रहे हैं। जवाब में शालीनता से सनी ने कहा कि अगर चौबे चाहें तो वो अभी उठकर जा सकती हैं।

    FLASHBACK: जब ऐश्वर्या राय की फिल्म पर सलमान खान ने कहा -FLASHBACK: जब ऐश्वर्या राय की फिल्म पर सलमान खान ने कहा -"इस फिल्म को तो कुत्ता भी देखने नहीं गया"

    English summary
    Flaskback: Sunny Leone most infamous interview, which shocked everyone. She says she was upset at the end but support from her fans and Aamir Khan really helped.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X