»   » ''अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया.. मुझे धोखा दिया है....''

''अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया.. मुझे धोखा दिया है....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की लव लाइफ हमेशा चर्चा में रही है। कभी रवीना टंडन तो कभी प्रियंका चोपड़ा.. लेकिन यदि किसी के साथ अक्षय कुमार का सबसे ज्यादा जुड़ा है, तो वो हैं शिल्पा शेट्टी। दोनों काफी सालों तक एक साथ थे। लेकिन शिल्पा शेट्टी की उम्मीद उस वक्त टूटी, जब उन्हें पता चला कि अक्षय कुमार उनके साथ धोखा कर रहे हैं। 

[यहां पढ़ें- सुपरस्टार KHAN हैं.. इसीलिए अपने को-स्टार का रोल कटवा दिया!]

साल 2000 में दिए एक इंंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में काफी खुलकर बातें की थी। उन्होंने अक्षय कुमार के खिलाफ काफी कुछ कहा था। बता दें, अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी की दोस्त रहीं ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। 

Akshay Kumar

आज अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना.. शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा हैप्पी शादी शुदा जिंदगी गुज़ार रहे हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार को एक साथ एक इवेंट पर भी देखा गया था। वहीं शिल्पा शेट्टी के पिता की मृत्यु पर अक्षय भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। 

[यहां पढ़ें- OMg! बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स और ऐसे कारनामे.. ]

लेकिन यह इंटरव्यू पढ़कर आपको.. लगेगा जैसे यह सब एक ख्वाब हो- 

मुश्किल भरा समय था

मुश्किल भरा समय था

"पर्सनली वह मेरे लिए काफी मुश्किल भरा समय था। लेकिन मैं खुश हूं कि जो था वह खत्म हो चुका है। हर रात के बाद सवेरा होता ही है.... इन दिनों में भले ही मेरी प्रोफेशनल जिंदगी अच्छी थी, लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ मुझे नीचे खींच रही थी। आज यह सोचकर अच्छा लगता है कि मैंने जीत हासिल की.."

[यहां पढ़ेंं-Dear अक्षय कुमार.. अवार्ड आपको गलत फिल्म के लिए मिली!]

मेरा गुस्सा जाहिर है

मेरा गुस्सा जाहिर है

अक्षय कुमार से ब्रेकअप की बात पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, क्या मेरे पास अपसेट होना का यह कारण नहीं है? जब आप किसी से प्यार करते हैं और अचानक पता चलता है कि वह सब झूठ था.. यह काफी परेशान करने वाली बात होती है।

टू- टाइमिंग की

टू- टाइमिंग की

'मैंने कभी सोचा नहीं था कि अक्षय मेरे साथ टू- टाइमिंग करेंगे.. वह भी रिलेशनशिप के उस मुकाम पर..'

धड़कन रिलीज होने का इंतजार किया

धड़कन रिलीज होने का इंतजार किया

"मैं चाहती थी हमारी फिल्म खत्म हो और रिलीज हो जाए.. ताकि मेरी पर्सनल लाइफ मेरे काम या मेरे प्रोड्यूर्स के बीच ना आए। मैं किसी को परेशान नहीं करना चाहती थी कि मेरे जिंदगी में तूफान आया हुआ है। इसीलिए मैंने धड़कन रिलीज होने का इंतजार किया था.."

[यहां पढ़ें- 'मैंने ऐश्वर्या राय के साथ कभी मारपीट नहीं की है....']

प्यार का तमाशा

प्यार का तमाशा

अक्षय कुमार ने कहा था.. शिल्पा शेट्टी को अपने रिलेशनशिप का इस तरह तमाशा नहीं बनाना चाहिए था..
जब शिल्पा शेट्टी से इस बारे में पूछा गया.. तो उन्होंने कहा- यह अक्षय की सोच हैं.. मेरी नहीं। जो उसने मेरे साथ किया, उसके बाद वह कह भी क्या सकता है।

मुझे कोई शर्म नहीं

मुझे कोई शर्म नहीं

'मुझे मेरे निर्णय पर कभी शर्म नहीं आई.. किसी ना किसी को लोगों के सामने उसकी सच्चाई रखनी थी.. और बाकी एक्ट्रेसस को वार्न करना था कि उससे दूर रहे।

कत्ल करके भाग नहीं सकते

कत्ल करके भाग नहीं सकते

मेरे गुस्से के अलावा मैं अक्षय को यह अहसास दिलाना चाहती थी वह किसी की कत्ल करके उससे भाग नहीं सकता..

ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं

ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं

ट्विंकल खन्ना से मुझे कोई भी शिकायत नहीं है। वह क्या कर सकती है जब मेरा बॉयफ्रैंड, मुझे धोखा दे रहा है। इसमें सिर्फ और सिर्फ अक्षय की गलती है।

अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया

अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया

अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया.. और जब उसकी जिंदगी में कोई और आ गया तो बड़े आराम से छोड़ दिया.. मेरा गुस्सा सिर्फ अक्षय कुमार के लिए है।

पिछली बातें भूलना आसान नहीं

पिछली बातें भूलना आसान नहीं

इतनी जल्दी पिछली बातें भूलना आसान नहीं.. लेकिन मुझे पता है मैं यह कर लूंगी। अक्षय एक भूला हुआ कल है। मैं अब उसके साथ किसी फिल्म में काम नहीं करूंगी।

English summary
Shilpa Shetty had accused Akshay Kumar of cheating on her and using her in an interview. Read it here.
Please Wait while comments are loading...