»   » ''सलमान, आमिर सुपरस्टार हैं.. शाहरूख से मेरी कंपिटिशन नहीं....''

''सलमान, आमिर सुपरस्टार हैं.. शाहरूख से मेरी कंपिटिशन नहीं....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपनी फिल्म रंगून को लेकर सैफ अली खान आजकल काफी चर्चा में हैं। लिहाजा, इसी मौके पर उनकी एक पुरानी इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां उन्होंने शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर को लेकर काफी बातें की थी। 

['ये सुपरस्टार फोन करके पूछते हैं- मैं अवार्ड जीत रहा हूं या नहीं.... ']

सैफ अली खान ने यश चोपड़ा की फिल्म परंपरा से अपना फिल्मी करियर शुरु किया था। शुरुआती कुछ सालों तक डूबते- उबरते सैफ को कई फिल्मों में दूसरे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करना पड़ा। हालांकि सैफ के खाते में कई हिट फिल्में भी आईं। 

Saif Ali Khan

इस इंटरव्यू में सैफ ने अपने साथ के एक्टर्स अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, शाहरूख खान को लेकर काफी बातें की हैं। साथ ही आमिर खान और सलमान खान की तारीफ पर तारीफ की है। यह काफी दिलचस्प इंटरव्यू है, जो हम आपके सामने लाए हैं। 

यहां जानें सैफ अली खान ने अपनी इस इंटरव्यू में और क्या क्या कहा- 

मैं सलमान, आमिर की जगह नहीं ले सकता

मैं सलमान, आमिर की जगह नहीं ले सकता

मैं नहीं सोचता कि मैं आमिर या सलमान की जगह ले सकता हूं। आमिर और सलमान काफी अच्छा और काफी अलग काम कर रहे हैं। जो वो कर रहे हैं मैं नहीं कर सकता। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि मैं कुछ ऐसा करूं, जो वो भी नहीं कर सकते हैं।

खान होने का फायदा

खान होने का फायदा

मैं सलमान और आमिर का शुक्रगुज़ार हूं। वो इसीलिए हम सब एक ही टाइटल शेयर करते हैं। खान होने की वजह से मुझे भी काफी इंर्पोटेंस दे दी गई, जबसे मैं लांच हुआ हूं। आमिर, सलमान ने मेरे, शाहरूख और बाकी खान्स के लिए भी रास्ता आसान किया है।

शाहरूख खान शानदार एक्टर हैं

शाहरूख खान शानदार एक्टर हैं

शाहरूख खान शानदार एक्टर हैं। आज वो सुपर सक्सेसफुल हैं इसीलिए मैं उन्हें अपना कंपिटिटर नहीं मानता। अभी उनसे कंपिटिशन करना ज्यादा जल्दी हो जाएगा।

सलमान, आमिर लेते हैं लोगों से सलाह

सलमान, आमिर लेते हैं लोगों से सलाह

मैं काफी समय से आमिर, सलमान को जानता हूं। वो दोनों ऐसे स्टार हैं, जिन्हें लोगों के ओपिनियन की परवाह है। जबकि कहीं ना कहीं शाहरूख के साथ ऐसा नहीं है। या कम से कम शाहरूख दिखाते ऐसा ही हैं।

कहानी में दम नहीं तो फिल्म फ्लॉप

कहानी में दम नहीं तो फिल्म फ्लॉप

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी हों या मैं.. हमारी फिल्म हिट होने के लिए कहानी अच्छी होनी चाहिए। हम बुरी फिल्मों को हिट नहीं करा सकते। शाहरूख खान भी नहीं.. यह सिर्फ अमिताभ बच्चन ही कर सकते हैं।

शाहरूख लंबे समय तक टिकेंगे

शाहरूख लंबे समय तक टिकेंगे

शाहरूख के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि वह शानदार एक्टर हैं। इसीलिए पक्का है कि वह यहां लंबे समय तक टिकेंगे। आप सैफ, अक्षय और सुनील शेट्टी को शाहरूख से तुलना नहीं कर सकते।

English summary
In an 1994 interviews, Saif Ali Khan said this about Salman, Shahrukh and Aamir.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi