For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड पर भारी पड़ी साउथ की ये 5 फिल्में, कोरोना के बाद चला इनका ही जादू

    |

    कोरोना काल के बाद से साउथ की फिल्मों का जादू हिंदी क्षेत्र के दर्शकों पर भी सिर चढ़ कर बोल रहा है। कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है तो वहीं बॉलीवुड में 'भूल भुलैया' को छोड़ दिया जाए तो किसी भी फिल्म ने कमाल का प्रदर्शन नहीं किया है।शायद यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों से साउथ फिल्में बनाम बॉलीवुड फिल्मों के नाम की बहस छिड़ी हुई है।

    अब हाल ही में किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की 'विक्रांत रोना' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और दर्शक इस फिल्म को भी पसंद कर रहे हैं।वहीं, 'गंगुबाई काठियावाड़ी', 'भूल भुलैया 2' जैसी हिंदी फिल्मों को भी दर्शकों ने पसंद किया है लेकिन फिर भी फिल्मों की कमाई पर नजर डालें तो ये अंतर काफी बड़ा है। आप भी डालिए उन 5 साउथ की फिल्मों पर नजर जो बॉलीवुड पर भारी पड़ गई।

    आरआरआर

    आरआरआर

    एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य किरदार में थे। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी थीं। फिल्म ने 3 दिन में ही 500 करोड़ की ज़बरदस्त कमाई कर ली थी।

    पुष्पा

    पुष्पा

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा' भी इस साल की अब तक की सबसे हिट फिल्मों में शुमार है। फिल्म ने महज 3 दिन में 173 करोड़ की कमाई की थी।

    केजीएफ 2

    केजीएफ 2

    यश स्टारर 'केजीएफ 2' का भी इस साल जलवा देखने को मिला है। फिल्म ने 3 दिन में 400 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकी रही थी।

    विक्रम

    विक्रम

    कमल हासन की 'विक्रम' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म की पहली वीकेंड कमाई 100 करोड़ से अधिक रही। फिल्म की कहानी से लेकर म्यूजिक तक को हिंदी क्षेत्र के दर्शकों ने पसंद किया।

    विक्रांत रोना

    विक्रांत रोना

    किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर 'विक्रांत रोना' ने तीन दिन में 80 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'शमशेरा' को भी बुरी तरह पछाड़ दिया है।

    English summary
    Here read in details Five south movies which outperformed big budget Bollywood movies after pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X