For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिन कपड़ों के घर से भागी थीं बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस- बिल क्लिंटन पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

    |

    बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड अदाकारा परवीन बॉबी ने करियर में काफी कुछ हासिल किया। लेकिन निजी जिंदगी बहुत ही दर्द के साथ गुजरी। एक्ट्रेस परवीन बॉबी की खूबसूरती के तो कई दीवाने थे लेकिन असल जिंदगी में थामने के लिए कोई नहीं था। ऐसे ही उनकी जिंदगी में खतरनाक बीमारी ने जकड़ लिया और पागलों जैसी एक्ट्रेस की हालत कर दी। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मौत भी दर्दनाक थी।

    आज भी परवीन बॉबी की जिंदगी और उनकी जिंदगी के दर्दनाक किस्सों को पढ़ा व लिखा जाए तो रूह कांप जाती है। वह सफल और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस थी लेकिन निजी जिंदगी में आए उतार चढ़ाव ने जिंदगी ऐसे मोड़ पर ला खड़ी की जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी न होगा।

    अरिजीत सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी- सलमान खान से पंगा, अंडरवर्ल्ड से धमकी और खा चुके हैं जेल की हवाअरिजीत सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी- सलमान खान से पंगा, अंडरवर्ल्ड से धमकी और खा चुके हैं जेल की हवा

    कहा जाता है कि बिकिनी का परिचय इंडिया में परवीन बॉबी ने ही करवाया था। जिस देश में बिकिनी भी शर्माती थी उसे परवीन बॉबी ने बोल्ड बना दिया था। लेकिन अंतिम दिनों में परवीन बॉबी फैंस को सदमा देकर अलविदा कह गई।

    करियर छोड़ अमेरिका चली गईं

    करियर छोड़ अमेरिका चली गईं

    कहा जाता है कि परवीन बॉबी सुपरहिट करियर को छोड़ अमेरिका में एक बाबा के पास चली गई थीं। करीब छ साल बाद वह वापस आईं। कुछ लोग कहते थे कि एक्ट्रेस सिजोफ्रेनिया से ग्रसित थी तो कुछ कोई और ही डिसऑर्डर बताते। लेकिन शराब की लत ने जरूर एक्ट्रेस को जकड़ लिया था।

    इन तीनों लोगों के लिए धड़कता था दिल

    इन तीनों लोगों के लिए धड़कता था दिल

    सब जानते हैं कि परवीन बॉबी डैनी, कबीर बेदी और महेश भट्ट के प्यार में गिरफ्त थी। लेकिन निजी जिंदगी में वह अपना घर नहीं बसा पाई और तमाम जिंदगी की उधेड़बुन में लगी रहीं।

    जान से मारने का लगाए आरोप

    जान से मारने का लगाए आरोप

    अमिताभ बच्चन के अलावा बिल क्लिंटन के ऊपर परवीन बॉबी ने जान से मारने का आरोप लगाया। कहा जाता है कि वह जिंदगी और तमाम परेशानियों के बाद इतना परेशान थीं कि वह जिस से भी मिलती थी रिकॉर्डर ऑन करके मिलती। एक समय ऐसा आ गया कि उनकी हालत इतनी खराब होने लगी कि वह खाना भी ठीक से नहीं खाती थी उन्हें लगता था कि उन्हें मारने के लिए ये बनाया गया है।

    दर्दनाक मौत

    दर्दनाक मौत

    3 दिन तक घर के आगे से जब ब्रेड-दूध नहीं हटे तो किसी ने पुलिस को खबर दी। तब पता चला कि समुद्र की लहरे अब शांत हो गई, यानी 20 जनवरी 2005 को परवीन ने आखिरी सांसे लीं। लेकिन अंत में भी उनके शव पर क्लेम करने वाला कोई नहीं था, फिर आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने ही क्लेम किया।

    संपति पर भी जिंदगी की तरह फैसला

    संपति पर भी जिंदगी की तरह फैसला

    जी हां, परवीन बॉबी की मौत के 11 साल बीत जाने के बाद बंबई हाईकोर्ट ने उनकी संपति पर फैसला दिया। जो कि एकदम चौंका देने वाला था। परवीन की संपति का 80% हिस्सा कमजोर औरतों और बच्चों को दिया गया। वहीं 20% हिस्सा उनके मामा को दिया गया।

    English summary
    first bikini girl parveen babi tragic life love with mahesh bhatt and death
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X